देवकीनंदन के बोल- हर हिंदू पांच-पांच बच्चे पैदा करे, तभी रहेंगे सुरक्षित

कथावाचक देवकीनंदन ने वक्फ बोर्ड की तरह देश में सनातन बोर्ड बनाने की भी मांग की है। उन्होंने कहा कि जिस तरह से वक्फ बोर्ड को जमीन मिल रही है, उसी तरह से सनातन बोर्ड का भी गठन किया जाए।

Advertisment
author-image
Pratibha ranaa
एडिट
New Update
देवकीनंदन
Listen to this article
0.75x 1x 1.5x
00:00 / 00:00

BHOPAL.  जबलपुर में कथावाचक देवकीनंदन ( Storyteller Devkinandan Thakur ) ने कहा कि सभी लोग पांच संतान पैदा करो। फैमिली प्लानिंग पर बात करते हुए उन्होंने कहा कि हम फैमिली प्लानिंग करे और वो लोग चार चार बच्चे पैदा करे। अच्छा छुनछुना पकड़ा दिया है, हम तो कहते है कि एक कानून बना दो, और फैमिली के लिए भी एक देश एक संविधान होना चाहिए। अगर हमें एक पत्नी रखने का अधिकार है तो सभी को ये अधिकार दो, ये दोगलापन कौन कर रहा है ?।

हिंदू तभी तक की सुरक्षित हैं, जब तक की बहुसंख्यक हैं

जानकारी के मुताबिक कथावाचक देवकीनंदन ठाकुर इन दिनों जबलपुर में है। 17 मई से 23 मई तक पाटन विधानसभा के ग्राम पवई में उनकी कथा होनी है। आज 17 मई दोपहर दो बजे जबलपुर के विजय नगर से कथा स्थल पवई तक सनातन यात्रा निकाली जाएगी।

हर हिंदू पांच-पांच बच्चे पैदा करें- कथावाचक

वहीं जबलपुर में मीडिया से बात करते हुए उन्होंने बताया कि भारत में हिंदू तभी तक की सुरक्षित हैं, जब तक की बहुसंख्यक हैं। इसलिए बार- बार कह रहा हूं कि देश की हर हिंदू दंपति को पांच-पांच बच्चे पैदा करना चाहिए। फैमिली प्लानिंग सिर्फ हमारे ऊपर ही क्या लागू होती है। हिंदुओं की दशा अगर देखनी है तो पाकिस्तान और बांग्लादेश जाकर देख सकते हैं कि कैसे हाल में वह लोग अपना जीवन जी रहे हैं।

 

Storyteller Devkinandan Thakur कथावाचक देवकीनंदन ठाकुर