रोज तेरे जैसे छर्रे, भार्गव जैसे मंत्रियों से फोन कराते हैं, मरीज के परिजनों से डॉक्टर की बदजुबानी का वीडियो वायरल

सागर में एक डॉक्टर को मरीज के परिजनों को हड़काना भारी पड़ गया। दरअसल पीजी डॉक्टर मरीज के परिजनों को हड़काते हुए वीडियो वायरल हुआ है। आइए जानते हैं क्या है पूरा मामला....

author-image
Sandeep Kumar
New Update
PIC
Listen to this article
0.75x 1x 1.5x
00:00 / 00:00

BHOPAL. सागर में एक डॉक्टर को मरीज के परिजनों को हड़काना भारी पड़ गया। दरअसल बुंदेलखंड मेडिकल कॉलेज सागर ( Bundelkhand Medical College SAGAR ) के हड्डी रोग विभाग के पीजी डॉक्टर केशव और डॉ. सरमन पटेल का एक वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है। जिसमें ये डॉक्टर एक मरीज के परिजन को हड़काते हुए कह रहे हैं कि तेरे जैसे छर्रे रोज भार्गव से लेकर सब मंत्रियों से फोन कराते हैं। वीडियो में डॉ. केशव पटेल मरीज के परिजन से तू-तड़ाक करके बात करते नजर आ रहे हैं।

ये खबर भी पढ़िए...राहुल गांधी जिस कैंडिडेट के खिलाफ वोट मांगने आ रहे हैं, मंच पर उसी की तस्वीर

क्या है पूरा मामला?

मरीज के परिजन केवल यह जानना चाह रहे थे कि रिपोर्ट में क्या आया । डॉक्टर के द्वारा उन्हें रिपोर्ट दिखाई गई, लेकिन उन्हें समझ नहीं आई। जिस पर वह डॉक्टर साहब से दिखाने और समझाने का आग्रह कर रहे थे, लेकिन डॉक्टर तो भड़क गए और उन्हें हड़काने लगे। तेरे जैसे छर्रे रोज फोन कराते हैं भार्गव जैसे मंत्रियो से, रोज इधर मंत्री आते हैं, कुछ नहीं होता है। डॉक्टर बोले ज्यादा किया तो गार्ड को बुलवाकर बाहर करवा देंगे। मरीज के परिजनों ने डॉक्टर की इस हरकत का वीडियो अपने मोबाइल फोन में कैद कर लिया। 

ये खबर भी पढ़िए...भोपाल में IPL क्रिकेट मैच पर लगा रहे थे ऑनलाइन सट्टा, 10 गिरफ्तार

कोई कुछ नहीं कर लेगा मेरा- डॉ. केशव 

डॉ. केशव मरीज के परिजन से कहते नजर आ रहे हैं कोई कुछ नहीं कर पाएगा, जिसको बुलाना है तू बुला ले। यहां तेरे जैसे 50 हजार मरीजों को रोज देखता हूं, तू अपने पलंग पर बैठ। अभी मैं भगा दूंगा गार्ड को बुलवा के और जिस मंत्री को बुलवाना है बुलवा लेना। कर ले कम्पलेंट जहां कर सकता है, मैं यही खड़ा हूं! जब भी मैं आऊं शांति रखना,  मैं अपने पे आ गया तो एक भी फाइल नहीं खुलेगी तेरी। 

ये खबर भी पढ़िए...क्या कहना चाहता है दैनिक भास्कर का ये कार्टून !

बीजेपी विधायक गोपाल भार्गव तक पहुंचा वीडियो

वायरल होने के बाद ये वीडियो बीजेपी के कद्दावर विधायक व पूर्व मंत्री गोपाल भार्गव तक पहुंच चुका है। इस वीडियो को लेकर कलेक्टर और कमिश्नर ने बीएमसी प्रबंधन को जोरदार फटकार लगाई है। 

ये खबर भी पढ़िए...सिवनी से राहुल गांधी आज फूकेंगे चुनाव का बिगुल, मंडला लोकसभा प्रत्याशी के समर्थन में जनता को करेंगे सभा

बीएमसी सागर के डीन क्या बोले ?

वहीं डॉ. रमेश पाण्डेय, डीन, बीएमसी सागर ने कहा कि बीएमसी के आर्थो विभाग में दो पीजी डॉक्टर द्वारा मरीज के परिजन से अभद्रता और मंत्रियों को लेकर आपत्तिजनक टिप्पणी करने का वीडियो हमारी जानकारी में आया है। इस मामले में जांच कराई जा रही है। जनप्रतिनिधियों को लेकर इस तरह की टिप्पणी या कमेंट्स करना गलत है। दोषी डॉक्टरों पर कार्रवाई जरूर की जाएगी।

 

गोपाल भार्गव Bundelkhand Medical College SAGAR ) डॉ. केशव पटेल