घर वाले समझ रहे थे CAT, अंदर झांककर देखा तो उड़ गए होश, बुलानी पड़ी फोर्स

एक घर के दूसरे कमरे में रात में बर्तन गिरने की आवाज सुनकर मौजूद परिवार के सदस्यों ने सोचा कि बिल्ली होगी, लेकिन जैसे ही दूसरे कमरे में झांककर देखा तो सबके होश उड़ गए... आइए जानते हैं क्या पूरा माजरा...

author-image
Sandeep Kumar
New Update
PIC
Listen to this article
0.75x 1x 1.5x
00:00 / 00:00

BHOPAL. एक घर में परिवार के सदस्यों ने रात में बर्तन गिरने की आवाज सुनकर अंदर देखा तो चौक गए। परिवार के सदस्यों ने सोचा बिल्ली ( cat )  होगी। दूसरे कमरे में जाकर देखा तो सबके डर के मारे होश उड़ गए। आनन- फानन परिवार के सदस्यों को फोर्स बुलानी पड़ी। आखिर क्या था उस कमरे में जो पूरी रात परिवार के सदस्यों को दहशत के साये में जीने को मजबूर कर दिया। आइए जानते हैं क्या है पूरा मामला ...

ये खबर भी पढ़िए...loksabha election 2024 छिंदवाड़ा के चुनाव में अश्लील वीडियो की एंट्री

कमरे में क्या था ?

बर्तन गिरने की आवाज आने पर अंदर घुसे तो अलमारी के ऊपर बैठे तेंदुए को देख घर के लोगों के होश उड़ गए। तुरंत ही बाहर से दरवाजा बंद कर दिया गया और वन विभाग की टीम को सूचित किया गया। इस दौरान घर और गांव के लोगों में दहशत का माहौल नजर आया।

ये खबर भी पढ़िए...लोकसभा चुनाव 2024 : कमलनाथ के छिंदवाड़ा बंगले पर पहुंची पुलिस

किशनपुर गांव का मामला 

दरअसल ये पूरा मामला मध्य प्रदेश के सीहोर जिले के लाड़कुई वन परिक्षेत्र के किशनपुर गांव का है। गांव में उस समय दहशत का माहौल पैदा हो गया, जब देर रात जंगल से शिकार की तालाश में एक तेंदुआ एक किसान के घर में घुस गया। सूचना मिलने पर भोपाल से आनन फानन में रेस्क्यू टीम सीहोर जिले पहुंची। वन विभाग की टीम ने तेंदुए को ट्रेंकुलाइज कर पिंजरे में कैद किया और फिर भोपाल के वन विहार ले जाया गया। घर में छिपे बैठे तेंदुए और रेस्क्यू का वीडियो भी वायरल हो रहा है। 

ये खबर भी पढ़िए...Lok Sabha Elections : वोट डालने पर मिलेगा बंपर इनाम , उत्साह बढ़ाने चीयर लीडर्स भी

किसान के घर में घुसा था तेंदुआ

बताया गया है किसान प्रह्लाद सिंह के मकान में देर रात्रि तेंदुआ घुसा था। वन विभाग के अनुसार तेंदुआ है। जो शिकार की तालाश में जंगल से सटे गांव के एक मकान में घुसकर स्लैप पर बैठा हुआ था। विभाग की टीम ने रेस्क्यू कर सुरक्षित तेंदुए को पकड़ लिया है। मामले में वन विभाग के डीएफओ एमएस डाबर ने बताया कि तेंदुए के घर में घुसने की सूचना रात्रि पर मिली थी। जिसके बाद वन विभाग की टीम मौके पर पहुंची।भोपाल से रेस्क्यू टीम को बुलाया गया और सुरक्षित तेंदुए को पकड़ लिया है।

ये खबर भी पढ़िए...KV में एडमिशन फॉर्म भरने का आज आखिरी मौका, 19 अप्रैल को तो लिस्ट ही आ जाएगी

भोपाल सीहोर तेंदुए cat