पूर्व मंत्री सज्जन सिंह वर्मा अब पूरी तरह बीजेपी रंग में रंगने को तैयार, नई पोस्ट से सभी को चौंकाया

पूर्व गृहमंत्री और राजपुर से कांग्रेस विधायक बाला बच्चन भी तैयार है। उनकी प्रोफाइल पर तो शुरू से ही कमलनाथ के साथ फोटो लगी हुई है और वह उन्हीं के फॉलोअर है।

author-image
Pooja Kumari
New Update
Sajjan Singh Verma
Listen to this article
0.75x 1x 1.5x
00:00 / 00:00

संजय गुप्ता, INDORE. कांग्रेस सरकार के पूर्व मंत्री व पूर्व सांसद, विधायक सज्जन सिंह वर्मा ने सोशल मीडिया अकाउंट पर प्रोफाइल बदलने के बाद अब रविवार को नई पोस्ट से सभी को चौंका दिया। उन्होंने नई पोस्ट में भगवान श्री राम की फोटो के साथ अपनी एक फोटो लगाई है और इस पर लिखा है- तेरे राम, मेरे राम, तुझमे भी राम, मुझमें भी राम, जय श्री राम। मतलब इशारा कर दिया है कि कांग्रेस को राम-राम करने का समय आ गया है। 

यह खबर भी पढ़ें - कांग्रेस क्यों छोड़ रहे कमलनाथ, जानिए 4 बड़ी वजहें...

Sajjan Singh Verma

उधर पूर्व गृहमंत्री बाला बच्चन भी तैयार

उधर पूर्व गृहमंत्री और राजपुर से कांग्रेस विधायक बाला बच्चन भी तैयार है। उनकी प्रोफाइल पर तो शुरू से ही कमलनाथ के साथ फोटो लगी हुई है और वह उन्हीं के फॉलोअर है। कमलनाथ के बीजेपी में जाने की सुगबुगाहट के बीच उन्होंने भी प्रोफाइल से कांग्रेस शब्द हटा लिया है। संदेश साफ है कि जहां हमारा नेता, वहां हम। 

यह खबर भी पढ़ें - कमलनाथ और बेटे नकुलनाथ आज कर सकते हैं PM मोदी और अमित शाह से मुलाकात

Bala Bachchan

वर्मा की होगी चाहत देवास से बीजेपी का सांसद टिकट

सज्जन सिहं वर्मा देवास से सांसद रह चुके हैं, इस बार सोनकच्छ से विधानसभा चुनाव हार चुके हैं। ऐसे में वर्मा यदि बीजेपी में जाते हैं तो निश्चित तौर पर निगाह होगी कि उन्हें देवास से सांसद का टिकट मिल जाए। ऐसे में यह लोकसभा सीट उनके लिए केक की तरह होगी, जिसमें आगे राजनीतिक भविष्य मजबूत होगा। वहीं बाला तो पहले से ही विधायक है, उन्हें सत्ता की छतरी में आने से सत्ता का पूरा साथ मिलेगा। 

यह खबर भी पढ़ें - क्या बीजेपी में शामिल होंगे इंदिरा गांधी के 'तीसरे बेटे कमलनाथ'

इसके पहले वर्मा बोले थे जहां मेरे नेता वहां मैं

इसके पहले शनिवार को वर्मा ने मीडिया से चर्चा में कहा था कि जहां मेरे नेता, वहां मैं। मैं तो हमेशा उनका फॉलोअर रहा हूं। उन्होंने प्रोफाइल से कांग्रेस हटाया तो मैंने भी प्रोफाइल से हटा लिया, यह कोई बड़ी बात नहीं। उन्होंने इसकी ओर भी इशारा किया था कि आलाकमान ने जरूर कमलनाथ को हर्ट किया है, तभी वह इस तरह का फैसला ले रहे हैं।

यह खबर भी पढ़ें - बुजुर्ग दंपती को जादू-टोना के शक में चप्पलों से पीटा, कहा, मैला खिलाया

कमलनाथ बीजेपी सज्जन सिंह वर्मा