हाइवे पर Gas tanker में लगी आग, ड्राइवर और क्लीनर जिंदा जले

मध्यप्रदेश में रायसेन के पास रविवार दोपहर 3 बजे हुए हादसे में नागिन मोड़ के पास टैंकर बेकाबू होकर पलट गया और टैंकर पलटते ही उसमें आग लग गई। ऊंची-ऊंची लपटें उठने लगी, काले धुएं के गुबार उठने लगे। टैंकर में लगी आग से सड़क किनारे बनी तीन झुग्गियां जल गई।

Advertisment
author-image
Jitendra Shrivastava
New Update
THESOOTR

हाइवे पर गैस टैंकर में लगी आग।

Listen to this article
0.75x 1x 1.5x
00:00 / 00:00

RAISEN. रायसेन में एलपीजी का गैस टैंकर (Gas tanker) पलट गया इससे उसमें आग लग गई। आग ने पल भर में विकराल रूप ले लिया यहां तक कि टैंकर के ड्राइवर और क्लीनर भी उसमें से निकल नहीं सके और उनकी जलकर मौत हो गई। आग इतनी भयावह थी कि हाइवे पर ट्रैफिक रोकना पड़ा। सड़क पर दोनों ओर वाहनों की लंबी कतार लग गई। मौके पर पहुंची फायर ब्रिगेड की टीम ने करीब घंटेभर की मशक्कत के बाद आग बुझाई।

आग से सड़क किनारे बनी तीन झुग्गियां जल गई

सुल्तानपुर थाना क्षेत्र में बाड़ी के पास नेशनल हाइवे पर हादसा रविवार दोपहर 3 बजे हुआ। इसमें नागिन मोड़ के पास टैंकर बेकाबू होकर पलट गया और टैंकर के पलटते ही उसमें आग लग गई। ऊंची-ऊंची लपटें उठने लगी, काले धुएं के गुबार उठने लगे। टैंकर में लगी आग से सड़क किनारे बनी तीन झुग्गियां जल गई। वहां मौजूद लोगों ने किसी तरह भागकर अपनी जान बचाई। हादसे की सूचना मिलते ही मौके पर पुलिस और प्रशासन के अधिकारी भी पहुंच गए। एएसपी कमलेश कुमार ने बताया कि आग इतनी भीषण थी कि काफी देर तक भी टैंकर के पास नहीं पहुंचा जा सका। हादसे में आसपास का कोई व्यक्ति झुलसा नहीं।

ये खबरें भी पढ़ें...

Kuno National Park में मादा चीता गामिनी ने दिया 5 बच्चों को जन्म

Gwalior में flights की वर्षा Jabalpur में आकाल, तन्खा ने न्याय मांगा

पीएम मोदी ने की Gwalior Airport की तारीफ, CM मोहन ने की मजदूरों के लिए 5 घोषणाएं

उच्च माध्यमिक शिक्षक वर्ग 1 के 34789 पद खाली, सरकार केवल 8720 पदों पर कर रही भर्ती, विषयवार मेरिट के टॉप टेन को ही नियुक्ति नहीं

7 दमकलों की मदद से आग पर काबू पाया

बाड़ी के एसडीओपी अदिति भावसार ने बताया टैंकर पर एलपीजी लिखा हुआ है। यह गैस का टैंकर है। उन्होंने बताया कि 7 दमकलों की मदद से आग पर काबू पा लिया गया है। टैंकर भोपाल की ओर से आ रहा था। आग बुझाने के बाद टैंकर से ड्राइवर और हेल्पर के शव मिले। हाइवे पर ट्रैफिक शुरू हो गया है।

पांच जगह से मंगाई फायर बिग्रेड

नेशनल हाइवे 45 पर, बाड़ी के नागिन मोड़ के पास एक गैस टैंकर के पलटने से उसमें भीषण आग लग गई। आग इतनी विकराल थी कि पुलिस को आवागमन तक बंद कराना पड़ा। बरेली, बाड़ी, सुल्तानपुर, गोहरगंज और ओबैदुलैगंज की फायर बिग्रेड ने आग बुझाने की कोशिश की, लेकिन आग पर काबू नहीं पा सके।

आग ड्राइवर और क्लीनर Gas tanker