गुना सेक्सटॉर्शन केस : महिला कोच ने शिक्षक का बनाया नग्न वीडियो, ब्लैकमेल कर वसूले 22 लाख

गुना में एक महिला कोच द्वारा शिक्षक को सेक्सटॉर्शन का शिकार बनाने का मामला सामने आया है। महिला ने शिक्षक को प्यार के जाल में फंसाकर उसकी नग्न वीडियो बनाई और फिर 22 लाख रुपए की वसूली की।

Advertisment
author-image
Amresh Kushwaha
New Update
गुना सेक्सटॉर्शन मामला
Listen to this article
0.75x 1x 1.5x
00:00 / 00:00

मध्य प्रदेश के गुना (Guna ) में एक सेक्सटॉर्शन (Sextortion) का मामला सामने आया है। इसमें एक महिला कोच (Female Coach) ने एक शिक्षक (Teacher) को प्यार के जाल में फंसाकर उसकी नग्न वीडियो चैट ( Nude Video Chat ) रिकॉर्ड की और फिर इस वीडियो के आधार पर 22 लाख रुपए की वसूली (Extortion) की। इस घिनौने अपराध में महिला के पति और उसके सहयोगियों ( Accomplices ) ने भी पूरा साथ दिया।

वसूली का यह सिलसिला तब तक जारी रहा, जब तक शिक्षक आत्महत्या ( Suicide ) की कगार पर नहीं पहुँच गया। आखिरकार, शिक्षक ने हिम्मत जुटाकर पुलिस अधीक्षक ( Superintendent of Police ) से शिकायत की और खुद को तथा अपने परिवार को ब्लैकमेलर्स (Blackmailers) के चंगुल से बचाने की गुहार लगाई।

ये खबर भी पढ़िए...गुना में सेक्सटॉर्शन मामले में कांग्रेस नेत्री और उसका पति दो दिन की पुलिस रिमांड पर, अब तक 8 गिरफ्तार

दोस्ती से शुरू हुआ भयावह सफर

पीड़ित शिक्षक बृजेश शर्मा ( Brijesh Sharma ) कैंट के रहने वाले हैं। उन्होंने पुलिस अधीक्षक को बताया कि महिला कोच ने सबसे पहले उनके घर के सामने एक मोबाइल की दुकान खोली और धीरे-धीरे जान-पहचान बढ़ाई। इसके बाद महिला ने घर आने-जाने का सिलसिला शुरू किया। इसके साथ ही शिक्षक को प्यार के झूठे जाल में फंसाने लगी। धीरे-धीरे बात वीडियो चैट पर नग्न होने तक पहुंची, जहां से शुरू हुआ शिक्षक के लिए एक भयानक सफर।

ये खबर भी पढ़िए...इंदौर में छात्र को ब्लैकमेल करने वाली इंग्लिश टीचर पर केस दर्ज, छात्र ने कर लिया था सुसाइड

ब्लैकमेलिंग का काला खेल

शिक्षक ने पुलिस को बताया कि जब महिला ने नग्न वीडियो चैट की रिकॉर्डिंग कर ली तो उसने अपने पति और सहयोगियों के साथ मिलकर उसे ब्लैकमेल करना शुरू कर दिया। उसने शिक्षक को दुष्कर्म और अन्य गंभीर आरोपों में फंसाने की धमकी दी और इसके बदले में पैसे की मांग की। डर के मारे शिक्षक ने शुरुआत में 22 लाख रुपए दिए।  

ये खबर भी पढ़िए...सेक्सटॉर्शन : वीडियो कॉल पर अश्लील बातों की रिकार्डिंग कर करते थे ब्लैकमेल, दो महिला गिरफ्तार

आत्महत्या की कगार पर शिक्षक

शिक्षक ने पुलिस अधीक्षक को बताया कि महिला और उसके सहयोगी लगातार उसे प्रताड़ित कर रहे हैं और आत्महत्या के लिए मजबूर कर रहे हैं। शिक्षक का कहना है कि कुछ पुलिस अधिकारी भी इन ब्लैकमेलर्स के साथ मिले हुए हैं, जो उसे और उसके परिवार को झूठे मुकदमों में फंसा सकते हैं। शिक्षक ने पुलिस को धमकी देने की रिकॉर्डिंग्स (Recordings), अश्लील फोटो (Obscene Photos), और पैसे देने के फोटो (Photos of Money Transaction) जैसी सभी सबूत सौंपे हैं।

ये खबर भी पढ़िए...रतलाम में विजन इंग्लिश कोचिंग का संचालक संजय गिरफ्तार, अश्लील वीडियो बनाकर कई महिलाओं को किया ब्लैकमेल

जांच में जुटी पुलिस

गुना के पुलिस अधीक्षक संजीव कुमार सिन्हा (Sanjeev Kumar Sinha) ने कहा कि मुझे शिकायत मिली है और संबंधित अधिकारी को जांच के निर्देश दिए गए हैं। इस मामले को गंभीरता से लिया जा रहा है। दोषियों के खिलाफ कड़ी कार्रवाई की जाएगी।

thesootr links

द सूत्र की खबरें आपको कैसी लगती हैं? Google my Business पर हमें कमेंट के साथ रिव्यू दें। कमेंट करने के लिए इसी लिंक पर क्लिक करें

Sextortion case गुना में सेक्सटॉर्शन मामला सेक्सटॉर्शन मामला Female Coach Blackmail महिला कोच ब्लैकमेल Sextortion case in Guna