चलती बस में शराबी को आई गर्लफ्रेंड की याद, फिर किया ऐसा ड्रामा कि 2 घंटे दौड़ती रही 3 थानों की पुलिस

मध्य प्रदेश के ग्वालियर से हैरान करने वाला मामला सामने आया है। यहां अनजान शख्स से कंट्रोल रूम में मिली बस में युवती से गैंगरेप की सूचना के बाद 3 थानों की पुलिस 2 घंटे दौड़ती रही। बस को रोकने वाले और जांच करने पर पूरा मामला झूठा निकला।

Advertisment
author-image
Vikram Jain
New Update
Gwalior Bus Gang Rape False News Drunken Youth's Drama Gwalior Police Gwalior Bus Incident
Listen to this article
0.75x 1x 1.5x
00:00 / 00:00

BHOPAL. मध्य प्रदेश के ग्वालियर में हैरान करने वाले मामले ने तीन थानों की पुलिस के होश उड़ा दिए। यहां एक शराबी युवक ने कंट्रोल रूम में कॉल करके बताया गया कि अहमदाबाद से भिंड जा रही बस में युवती से दो युवक गैंगरेप कर रहे हैं। जिसके बाद क्या था सूचना मिलते ही तीन थानों की पुलिस और रात्रि गश्त कर रही महिला डीएसपी किरण अहिरवार (DSP Kiran Ahirwar) ने बस का पीछा करना शुरू कर दिया। करीब 8 किमी पीछा करने के बाद पुलिस ने बस को बरेठा पर रोका और बस में चढ़कर चेकिंग की तो गैंगरेप की खबर झूठी (false news of gangrape) निकली। घटनाक्रम में गोले का मंदिर, मुरार और महाराजपुरा थाने की पुलिस बस के पीछे लग गई थी। ग्वालियर में सिरफिरे युवक की अजीबो-गरीब हरकत (Strange behavior of a crazy young man) सामने आने के बाद पुलिस और लोग हैरत में है। 

पुलिस की जांच में चौंकाने वाला खुलासा

पूरे घटनाक्रम में ग्वालियर पुलिस (Gwalior Police) करीब दो घंटे तक परेशान होते रही। सच सामने आने के बाद पुलिस ने जब अपनी जांच आगे बढ़ाई तो चौंकाने वाला खुलासा हुआ। जांच में सामने आया कि सूचना देने वाला बस में सवार एक यात्री था, जो शराब के नशे में सफर कर रहा था और कुछ देर पहले ही ग्वालियर में एजी ऑफिस पुल पर उतर गया है। पुलिस ने युवक की जानकारी निकाली और उसे थाने बुलाया। उससे पूछताछ की तो मामला कुछ और निकला।

जानें पूरा मामला

पुलिस के मुताबिक बस में यात्रा कर रहा भिंड निवासी जितेंद्र भदोरिया जो अहमदाबाद में प्राइवेट नौकरी करता है। उसका घर ग्वालियर में अर्जुन नगर में है। जितेंद्र अहमदाबाद से भिंड जा रहा था। बस में चढ़ने से पहले वह शराब का नशा किया हुआ था। आधी रात में जितेंद्र ने अचानक चिल्लाना शुरू कर दिया और बस के केबिन को बजाने लगा। उसकी इस हरकत से बस में सवार करीब 40 यात्री परेशान हो गए। बस में बैठे दो युवकों ने जितेंद्र को समझा दिया कि अगर अब वह चिल्लाया तो उसकी पिटाई लगा देंगे। जिसके बाद उसे रास्ते में उतार दिया गया था। इसी से बौखलाए जितेंद्र ने यह पूरी कहानी रच दी।

ये खबर भी पढ़ें... 

 

DHL इंफ्राबुल्स इंटरनेशनल और पंजीयन की मिलीभगत, रेरा ने रोक लगाई फिर भी रजिस्ट्री जारी

Congress बोली, जिसकी दो पत्नियां हैं उसे मिलेंगे दो लाख रुपए

 

रात में गर्लफ्रेंड की याद आने पर चिल्लाने लगा शराबी

पुलिस की पूछताछ में आरोपी जितेंद्र ने बताया कि रात में उसे उसकी गर्लफ्रेंड की याद आ गई थी। वह बस में गर्लफ्रेंड का नाम लेकर जोर-जोर से चिल्ला रहा था। सभी यात्रियों ने परेशान होकर उसे बीती रात एजी ऑफिस पुल पर उतार दिया। जिसके बाद उसने सब्जी वाले से मोबाइल लिया और कंट्रोल रूम पर फोन कर यह झूठी सूचना दे दी। अब मामले में गोले का मंदिर थाना पुलिस ने आरोपी जितेंद्र को हिरासत में लेकर उसके खिलाफ 151 के तहत कार्रवाई की गई है।

ये खबर भी पढ़ें... 

 

बेटे से वोट डलवाने वाले भोपाल के BJP नेता पर FIR , पीठासीन अधिकारी समेत पूरी पोलिंग पार्टी सस्पेंड, हेड कांस्टेबल लाइन अटैच

 

घोड़ी ने खच्चर को जन्म दिया तो मालिक ने केक कटवाया, दष्टोन हुआ...पूरे गांव में बांटी मिठाई

 

बस में गैंगरेप की सूचना झूठी

डीएसपी किरण अहिरवार ने बताया कि बस में गैंगरेप की झूठी सूचना मिली थी। उन्होंने बताया कि डायल 100 पर कॉल आया था, जिसमे बताया गया कि चलती बस में दो युवक गैंगरेप की घटना को अंजाम दे रहे है। जब मौके पर जाकर बस की चेकिंग की गई तो बस में 40 यात्री सवार थे। पूछताछ में उन्होंने बताया कि यहां इस प्रकार की कोई घटना नहीं हुई है। शराब के नशे में सवार एक युवक को बस से नीचे उतारने के बाद उसने कंट्रोल रूम में झूठी सूचना दी थी। पुलिस ने उसे हिरासत में लिया है।

ग्वालियर पुलिस Gwalior Police Strange behavior of a crazy young man false news of gangrape DSP Kiran Ahirwar सिरफिरे युवक की अजीबो-गरीब हरकत गैंगरेप की खबर झूठी डीएसपी किरण अहिरवार