दूसरे युवक के साथ बनाई रील तो बीवी को मार डाला, शौहर बोला जानवर खा जाएंगे सोचकर कर दिए टुकडे़

पत्नी के दूसरे युवक के साथ रील देखकर पति इस कदर भड़का कि उसने पत्नी की बेरहमी से हत्या कर दी। इतना ही नहीं उसने शव को जलाने की कोशिश की, फिर अधजले शव के टुकड़े-टुकड़े कर दिए....

Advertisment
author-image
Sandeep Kumar
एडिट
New Update
SANDEEP 2024 Copy of STYLESHEET THESOOTR - 2024-06-02T080727.148.jpg
Listen to this article
0.75x 1x 1.5x
00:00 / 00:00

 

भोपाल के ईंटखेड़ी में एक महिला की सनसनीखेज हत्या ( Murder ) का खुलासा हुआ है। वह 21 मई से लापता थी। पुलिस ने 12 घंटे सर्चिंग कर 16 अधजले अवशेष बरामद किए हैं। जिसमें गर्दन, पसली और पैर शामिल हैं। महिला के लापता होने के 12वें दिन 1 जून को खुलासा हुआ कि हत्या उसी के पति नदीम उद्दीन की थी। बस बात इतनी सी थी कि उसे अपनी पत्नी के चरित्र पर शक होने लगा था। आरोपी भोपाल में आटो चलाता है।

ये खबर भी पढ़िए...MP weather update : बारिश से नौतपा की विदाई, भोपाल- ग्वालियर समेत कई जिलों में बारिश

चरित्र शंका के चलते गई जान

डीएसपी मंजू चौहान ने बताया कि आरोपी ने बताया है कि उसे पत्नी पर चरित्र संदेह था। इसी कारण उसने पत्नी की हत्या कर दी। शव को ठिकाने लगाने के लिए शव को ऑटो में ले जाकर जलाया। पुलिस को मौके से मिले अवशेषों को डीएनए के लिए भेजा गया है। वहीं, आरोपी को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया गया।

ये खबर भी पढ़िए...कांग्रेस के इन दिग्गज चहरों पर क्या कह रहा है Exit Poll

खंती में जला दिया शव

पुलिस के अनुसार आरोपी ने पहले शव को कचरा खंती में जलाने की कोशिश की। पूरी बॉडी नहीं जल सकी तो दफनाने का प्रयास किया। फावड़े से गड्‌ढा खोदना शुरू किया, लेकिन खोद नहीं पाया। ऐसे में शव को चाकू से कई टुकड़ों में बांट दिया। पहले गर्दन काटी। फिर हाथ-पैर और शरीर के दूसरे हिस्से अलग किए। सभी हिस्सों को यह सोचकर अलग-अलग फेंक दिए कि जंगली जानवर और कुत्ते खा जाएंगे। जिससे वह कभी पकड़ में नहीं आएगा और पत्नी हमेशा के लिए गुमशुदा रह जाएगी। वहां से लौटा तो सबसे पहले ऑटो को धोया। चाकू को साफ किया। फिर सो गया।

ये खबर भी पढ़िए...ASI सर्वे का 72वां दिन: भोजशाला में बढ़ी अधिकारियों की संख्या , काम को मिलेगी गति

12 दिन से गायब थी महिला

परिजनों ने आरोप लगाया है कि महिला 12 दिन से गायब थी। हत्या से पहले आरोपी पति ने महिला को गांव में मारपीट करते हुए निर्वस्त्र कर घुमाया भी था। इसके बाद सानिया खान (22) की गुमशुदगी 21 मई को दर्ज कराई गई थी। बताया जा रहा है कि सानिया की दो महीने की बेटी की भी ढाई महीने पहले मौत हो गई थी। तभी से सानिया और नदीम के रिश्ते और बिगड़ गए थे। तंग आकर वह बहन घर आ गई थी। इसके कुछ दिन बाद नदीम ने सानिया को मिलने के बहाने से 21 मई को बुलाया था। सानिया मायके वालों को बिन बताए घर से निकल गई, और लापता हो गई।

ये खबर भी पढ़िए...भाई की गुंडागर्डी पर धीरेंद्र शास्त्री बोले, कानून कठोर कार्रवाई करे

साले ने की फांसी की सजा की मांग

अनस ने आरोप लगाए है कि मैने अपनी आंखों से बहन सानिया के शव को 16 हिस्सों में देखा है। गर्दन धड़ से अलग थी। एक पांव अलग मिला है। सीने की हडि्डयों के 14 टुकड़े कर दिए गए। यह मंजर मैं कभी नहीं भूल सकता। जिस बेदर्दी से मेरी बहन को मारा गया है, इसके लिए नदीक को फांसी से कम कोई सजा नहीं होना चाहिए।

चरित्र शंका में ली जान डीएसपी मंजू चौहान पति नदीम murder