शिवाजी पार्क में महिलाओं ने बेटियों के गुम होने पर दूसरे समाज के लड़कों पर लगाया आरोप

छिंदवाड़ा जिले के धरम टेकड़ी और कुंडीपुरा थाना क्षेत्र के दो मामले सामने आए हैं। धरम टेकड़ी क्षेत्र की महिला ने बताया कि उसकी बेटी 19 फरवरी से लापता है। महिला का आरोप है कि पुलिस में शिकायत के बाद भी आज तक पुलिस उसकी बेटी को नहीं ढूंढ पाई।

author-image
Pooja Kumari
New Update
love jihad
Listen to this article
0.75x 1x 1.5x
00:00 / 00:00

Chhindwara. मध्य प्रदेश के छिंदवाड़ा जिले में शिवाजी पार्क के पास दो महिलाओं ने अपनी बेटी के गुमशुदगी को लेकर धरना प्रदर्शन किया। धरने के दौरान महिलाओं ने दो मुस्लिम लड़कों पर जबरदस्ती शादी के झांसा देकर उन्हें लव जिहाद का शिकार बनाने का आरोप लगाया है। बता दें कि इस धरना के बाद आस-पास के क्षेत्र में हड़कंप मच गया। तत्काल सूचना मिलने के बाद कोतवाली टीआई उमेश गोलानी मौके पर पहुंचे और उन्होंने मामले में उचित कार्रवाई करने का भरोसा दिलाया। 

यह खबर भी पढ़ें - मध्यप्रदेश में OBC के 13% आरक्षित पदों के रिजल्ट पर रोक, 27 में से 14 % पर ही होगी शिक्षकों की भर्ती

लव जिहाद का है संदेह

जानकारी के मुताबिक यहां धरम टेकड़ी और कुंडीपुरा थाना क्षेत्र के दो मामले सामने आए हैं। जिसमें धरम टेकड़ी क्षेत्र की महिला ने अपने हाथ में तख्ती लेकर बताया कि उसकी बेटी 19 फरवरी से लापता है। महिला का आरोप है कि पुलिस में शिकायत के बाद भी आज तक पुलिस उसकी बेटी को नहीं ढूंढ पाई। उन्हें शक है कि कहीं न कहीं उनकी बेटी के साथ लव जिहाद जैसी घटना हुई है। 

यह खबर भी पढ़ें - आदतन रेड लाइट का उल्लंघन करने वाले 283 वाहन चालकों के ड्राइविंग लाइसेंस होंगे निरस्त, छह माह में पांच बार रेड लाइट क्रास की

पुलिस कर रही है मामले की जांच

इसी तरह यहां धरने पर बैठी दूसरी महिला ने बताया कि कोतवाली थाना क्षेत्र से 17 जनवरी को उसकी बेटी भी गायब हुई है। लेकिन पुलिस अभी तक इसकी छानबीन नहीं कर पाई है। दूसरी महिला का भी यही संदेह है कि उसकी बेटी बहला फुसलाकर भगाया गया है। फिलहाल कोतवाली टीआई ने तत्काल इस मामले में उचित कार्रवाई का आश्वासन दिया है। टीआई उमेश गोलानी का कहना है कि यह मामला लव जिहाद का नहीं है एक मामला कुंडीपुरा थाने क्षेत्र का है और एक मामला कोतवाली का है। फिलहाल पुलिस दोनों मामले की जांच कर रही है। 

यह खबर भी पढ़ें - अधेड़ उम्र में शादी का सपना तो देखिए मगर दूर रहें खूबसूरत बला से

यह खबर भी पढ़ें - मीडिया विभाग अध्यक्ष मिश्रा ने Congress छोड़ने की बात को बताया अफवाह

एमपी न्यूज छिंदवाड़ा लव-जिहाद मध्य प्रदेश न्यूज