भोपाल में मंत्री पुत्र के बाद इंदौर में राउ विधायक मधु वर्मा समर्थक की गुंडागर्दी, फरियादी को ही समझा रही पुलिस

भोपाल के बाद इंदौर के राउ से बीजेपी विधायक मधु वर्मा के समर्थक की दादागीरी चर्चा में आ गई है। इसका सीसीटीवी फुटेज भी सामने आया है। उधर हद यह कि पुलिस फरियादी को ही समझाइश दे रही है कि क्यों पंगा ले रहे हो समझौता कर लो। 

author-image
Sandeep Kumar
New Update
pic

राउ से बीजेपी विधायक मधु वर्मा

Listen to this article
0.75x 1x 1.5x
00:00 / 00:00

संजय गुप्ता @ INDORE.  भोपाल में मंत्री पुत्र की गुंडागर्दी अभी चर्चाओं में ही थी कि अब इंदौर के राउ से बीजेपी विधायक मधु वर्मा ( Madhu Verma ) के समर्थक की दादागिरी चर्चा में आ गई है। इसका सीसीटीवी फुटेज ( cctv footage ) भी सामने आया है। उधर हद यह कि पुलिस (  police ) फरियादी (  complainant ) को ही समझाइश दे रही है कि क्यों पंगा ले रहे हो समझौता कर लो। 

publive-imageये खबर भी पढ़िए...सांसद लालवानी के गोद लिए गांव पहुंचे कांग्रेसी, लगाए आरोप गांव में नहीं हुआ एक रुपए का काम

यह है मामला

इंदौर के भंवरकुआ में राऊ विधायक के नाम पर गुंडागर्दी का मामला सामने आया है। घटना शनिवार रंगपंचमी के दिन की है। इलाके के भोलाराम उस्ताद मार्ग स्थित चाय चौकी कैफे एंड रेस्त्रां में कपिल हार्डिया किसी बात को लेकर मारपीट करने लगा और खुद को राऊ विधायक मधु वर्मा का परिचित होना बताया।

ये खबर भी पढ़िए...प्रॉपर्टी गाइड लाइन बढ़ने की बात बोल शासन ने कर ली कमाई, आईजीआर सेलवेंद्रन पहले बोले आचार संहिता से फर्क नहीं पड़ता

कैफे मैनेजर ने की यह है शिकायत

भंवरकुआ पुलिस (  Bhanwarkua Police ) को शिकायत में कैफे मैनेजर आशीष वाजपेयी ने बताया कि रंगपंचमी पर हमारे कर्मचारी आकाश चौरसिया और महिला कर्मचारी ने शाम को कैफे खोला। इसी बात पर कैफे के पास रहने वाला कपिल हार्डिया खुद को क्षेत्र के विधायक मधु वर्मा का परिचित बताकर साथी के साथ कैफे पर पहुंचा और कर्मचारी आकाश चौरसिया को बुरी तरह पीटने लगा। महिला कर्मचारी से भी अभद्रता की। 

ये खबर भी पढ़िए...हे ! भोपाल पुलिस FIR UPDATE कर लो : सरेआम गुंडागर्दी करने वाले अभिज्ञान पटेल के पापा नरेंद्र शिवाजी पटेल हैं, मंत्री हैं सूबे के...

सात पुलिसकर्मी पहुंचे तो भी उनके सामने चलाता रहा बल्ला

घटना की सूचना महिला कर्मचारी ने पुलिस को दी तो 7 पुलिसकर्मी मौके पर पहुंचे, लेकिन कपिल पुलिस वालों के सामने भी बैट (बल्ला) से कर्मचारी पर हमला करता रहा। पुलिस ने हमारी शिकायत भी दर्ज नहीं की। आशीष ने आरोप लगाया कि थाने पर पहुंचे तो अफसर कहने लगे कि समझौता कर लो, विधायक के परिचितों से पंगा क्यों ले रहे हो। 

ये खबर भी पढ़िए...नकुलनाथ से नाराज छिंदवाड़ा महापौर विक्रम अहाके ने थामा BJP का दामन

विधायक ने यह दी सफाई

उधर विधायक वर्मा का कहना है कि विवाद करने वाले दोनों पक्ष मेरे परिचित हैं। मैंने दोनों से बात कर समझाइश दी है। मामले में कपिल ने साउंड तेज बजाने की बात पर समझाने के दौरान विवाद की बात कही है। इधर कैफे संचालक से भी बात हो चुकी है। किसी भी तरह से गुंडागर्दी का कोई मामला नहीं है। वहीं सीसीटीवी फुटेज के बाद भी टीआई टीआई राजकुमार यादव का कहना है कि मारपीट और गुंडागर्दी की शिकायत को लेकर कैफे संचालक थाना पहुंचे थे। फुटेज के आधार पर कार्रवाई की जाएगी।

Madhu Verma मधु वर्मा police CCTV footage Complainant मधु वर्मा के समर्थक की गुंडागर्दी राउ विधायक मधु वर्मा