इंदौर के कपड़ा कारोबारियों की ट्रक से भिड़ी कार, तीन व्यापारियों सहित चार की मौत

महाराष्ट्र के लातूर गए इंदौर के तीन रेडीमेड कारोबारियों समेत चार लोगों की सड़क हादसे में मौत हो गई। उनकी कार ओवरटेक के दौरान सामने से आ रहे ट्रक से जा भिड़ी। हादसा बुधवार सुबह 10.30 बजे वलांडी के पास धानेगांव टांडा में हुआ।

author-image
Sandeep Kumar
New Update
pic

दर्दनाक सड़क हादसे में कार चकनाचूर

Listen to this article
0.75x 1x 1.5x
00:00 / 00:00

संजय गुप्ता @ INDORE. महाराष्ट्र के लातूर में एक कार-ट्रक एक्सीडेंट में इंदौर (  Indore ) के तीन कपड़ा कारोबारियों की मौत हो गई। हादसे में एक अन्य की भी जान चली गई। उनकी कार ओवरटेक के दौरान सामने से आ रहे ट्रक से जा भिड़ी। 

ये खबर भी पढ़िए...एमपी के मंडला-कटनी में अमित शाह, रीवा में राजनाथ करेंगे जनसभा, cm मोहन पहुंचेंगे जबलपुर

इन चार की हुई मौत

हादसा बुधवार सुबह साढ़े बज बजे वलांडी के पास धानेगांव टांडा में हुआ। व्यापारी वलांडी में गणेश महाजन से मिलकर कार से निलंगा के लिए निकले। धानेगांव टांडा में ओवरटेक के दौरान ट्रक से भिड़ंत हो गई। कार सवार संजय जैन (माही क्रिएशन), संजय जैन (माजा), सचिन जैन (ड्राइवर) और संतोष जैन की मौके पर ही मौत हो गई। 

ये खबर भी पढ़िए...Weather update : मौसम विभाग ने जारी किया अलर्ट, आज फिर गिरेंगे ओले

खुद की कपड़ा फैक्टरी अभी शुरू की थी

हादसे में मृत कारोबारियों ने कुछ समय पहले ही खुद की कपड़ा फैक्टरी शुरू की थी। हादसे में कार पूरी तरह से चकनाचूर हो गई है। चारों ही गाड़ी में बुरी तरह फंस गए थे। जिन्हें कटर से कार के पार्ट्स काटकर निकाला गया।

ये खबर भी पढ़िए...Cyber fraud: डॉक्टर दंपति को किया डिजिटल हाउस अरेस्ट, आठ लाख ठगे

इधर दो युवकों की मौत

इसी तरह इंदौर से जैसलमेर रामदेवरा दर्शन करने जा रहे चार दोस्तों की कार बीकानेर में ट्रक से टकरा गई। इशमें दो युवकों की मौत हो गई और तीन गंभीर घायल है। कार में आगे बैठे राजेश जोशी व राकेश यादव की मौके पर मौत हो गई। वासुदेव, रूमित सिंह व हरेंद्र सिंह घायल है।

ये खबर भी पढ़िए...भोपाल पर काबिज होने 35 साल से तरस रही कांग्रेस का नया कार्ड, कायस्थ-मुस्लिम वोटर क्या लगाएंगे नैया पार

 

Indore कार-ट्रक एक्सीडेंट महाराष्ट्र के लातूर में तीन कपड़ा कारोबारियों