VD Sharma ने अक्षय बम को बताया कांग्रेस का खोटा सिक्का, सैम पित्रोदा को लेकर कही ये बड़ी बात

मध्य प्रदेश बीजेपी अध्यक्ष वीडी शर्मा ने अक्षय कांति बम को कांग्रेस का खोटा सिक्का बताया। वहीं सैम पित्रोदा के इस्तीफे और जीतू पटवारी के बयानों को लेकर उन्होंने कांग्रेस पर जमकर हमला बोला। जानें वीडी शर्मा ने प्रेस वार्ता में क्या कुछ कहा।

author-image
Vikram Jain
New Update
Lok Sabha election Indore Lok Sabha seat BJP state president VD Sharma Akshay Kanti Bomb jeetu patwari Sam Pitroda
Listen to this article
0.75x 1x 1.5x
00:00 / 00:00

संजय गुप्ता, INDORE. इंदौर लोकसभा सीट ( Indore Lok Sabha seat ) कांग्रेस से नामांकन भरने वाले और ऐनवक्त पर नाम वापस लेकर बीजेपी में जाने वाले अक्षय कांति बम ( Akshay Kanti Bomb ) अब बीजेपी में भी बेआबरू होने लगे हैं। बीजेपी प्रदेशाध्यक्ष वीडी शर्मा (  BJP state president VD Sharma ) ने बुधवार शाम को इंदौर में प्रेस कांफ्रेंस करते हुए अक्षय बम को कांग्रेस का खोटा सिक्का बताया। वहीं सैम पित्रोदा के बयान को लेकर शर्मा ने कहा कि कांग्रेस में अंग्रेजों के जीन्स है।

जीतू पटवारी के बयान पर किया पलटवार

वीडी शर्मा ने कहा कि जीतू पटवारी (jeetu patwari) कह रहे हैं कि उनके प्रत्याशी का अपहरण किया गया है, राजनीतिक माफियागिरी हो रही है ? कार्यकर्ता आपका, नेता आपका, जीतू पटवारी का खास और फायनेंसर भी खास हो मुझे नहीं पता, आरोप बीजेपी पर लगा रहे हैं। उन्होंने खजुराहो में भी आरोप लगाए थे कि गुंडागर्दी हुई है। आपके इंडी गठबंधन के सपा के प्रत्याशी का फार्म ही गलत था, रद्द हुआ, वह खुद कोर्ट नहीं जा रहे। अब इंदौर में राजनीतिक माफिया का आरोप लगा रहे, मप्र के अन्य शहरों पर भी माफिया होने का आरोप लगा रहे जो इन शहरों की अपमान है। खोटा सिक्का है तो बीजेपी ने क्यों लिया? इस पर वीडी शर्मा ने कहा कि जो भी मोदी के नेतृत्व में भरोसा करता है। जो देश और समाज के लिए कुछ करना चाहते है चाहे वह राजनीतिक दल से हो या अन्य तबके से, सभी का स्वागत है। यदि दरवाजे पर कोई आता है तो बीजेपी सदस्यता देती है। उन्होंने खुद अपना फार्म वापस लिया, प्रेस के सामने आकर बोला फिर बीजेपी कहां से आ गई। बीजेपी ने तो उन्हें टिकट नहीं दिया था।

ये खबर भी पढ़ें... 

PM मोदी का शंकर लालवानी के नाम पत्र- मतदाता धूप से पहले मतदान करें, कार्यकर्ता बाहर आकर कराएं वोटिंग

राहुल गांधी के गुरु सत्यनारायण गंगाराम अमेरिका में जाकर हो गए सैम पित्रोदा , जानें कब-कब किए विवाद खड़े

नोटा पर बटन क्यों दबाना, यह लोकतंत्र को कमजोर करना है... 

वीडी शर्मा ने कहा कि कांग्रेस अब लोकतंत्र को कमजोर करना चाहती है। वह नोटा पर वोट डालने की अपील कर रही है। जो गलत है। चुनाव मैदान में 14 प्रत्याशी हैं। इस बार लोग विकास, मोदी जी के नेतृत्व और तीसरी बार पीएम बनाने के वोट डाल रहे हैं। इस बार हमारा वोट बैंक 10 फीसदी से ज्यादा होगा।

ये खबर भी पढ़ें...

इंदौर निगम बिल घोटाला : फरार इंजीनियर अभय राठौर के घर मिले निगम के चार टैंकर, 4 इंच का अवैध नल कनेक्शन

विपक्ष नहीं है, परिवारों का समूह है... 

शर्मा ने कहा कि दुर्भाग्य से देश में विपक्ष नहीं है, हम भी मजबूत विपक्ष चाहते हैं लेकिन यह इंडी गठबंधन परिवारों को समूह मात्र है जिसमें कोई बेटा को मंत्री बनाना चाहता है तो कोई सांसद, विधायक। मोदी जी का कोई परिवार नहीं इसलिए उन्होंने कहा कि पूरा देश ही मेरा परिवार है।

ये खबर भी पढ़ें...

इंदौर में 300 करोड़ के जमीन घोटाले के लिए DHL इन्फ्राफुल इंटरनेशनल के संतोष सिंह और संजीव जायसवाल का खेल

कांग्रेस में अंग्रेजों के जीन्स

वहीं सैम पित्रौदा (Sam Pitroda) के बयान और इस्तीफे को लेकर शर्मा ने कहा कि यह बताता है कि कांग्रेस में अंग्रेजों के जींस है। वह डिवाइड एंड रूल्स करना चाहते हैं। अब देश वोट जिहाद पर नहीं रामराज्य पर चलेगा। पित्रौदा देश का अपमान कर रहे हैं, राहुल भी बाहर जाकर देश का अपमान करते हैं, और कमलनाथ प्रदेश का और पटवारी प्रदेश के शहरों का। इस प्रेसवार्ता में राघवेंद्र गौतम, आशीष अग्रवाल, गौरव रणदिवे, पुष्यमित्र भार्गव, चिंटू वर्मा, नरेंद्र सलूजा, गोलू शुक्ला व अन्य उपस्थित थे।

Indore Lok Sabha Seat इंदौर लोकसभा सीट जीतू पटवारी BJP state president VD Sharma Jeetu Patwari अक्षय कांति बम Akshay Kanti Bomb सैम पित्रोदा Sam Pitroda