PM मोदी का शंकर लालवानी के नाम पत्र- मतदाता धूप से पहले मतदान करें, कार्यकर्ता बाहर आकर कराएं वोटिंग

इंदौर संसदीय क्षेत्र में 13 मई को होने वाली वोटिंग से पहले पीएम मोदी ने शंकर लालवानी को पत्र लिखा है।अपने पत्र में पीएम ने गर्मी को ध्यान रखते हुए मतदाताओं की चिंता की है। उन्होंने मतदाताओं से धूप तेज होने से पहले सुबह ही मतदान करने की अपील की हैं।

author-image
Vikram Jain
New Update
PM Modi letter BJP candidate Shankar Lalwani Lok Sabha election Indore parliamentary constituency
Listen to this article
0.75x 1x 1.5x
00:00 / 00:00

संजय गुप्ता, INDORE. प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने मंगलवार को इंदौर से ट्रांजिट विजिट होकर धार और खरगोन का दौरा कर जनसभाएं की। इस दौरे में प्रचार से छूटे इंदौर को लेकर अब पीएम ने पत्र लिखकर संदेश भेजा है। यह पत्र बीजेपी प्रत्याशी और मौजूदा सांसद शंकर लालवानी के नाम भेजा गया है।

तेज धूप रहेगी सुबह मतदान करें मतदाता

लोकसभा चुनाव (Lok Sabha election) के चौथे चरण में इंदौर संसदीय क्षेत्र (Indore parliamentary constituency) में 13 मई को वोटिंग होनी है। इससे पहले बीजेपी प्रत्याशी शंकर लालवानी ( BJP candidate Shankar Lalwani) को लिखे दो पेज के पत्र में पीएम मोदी ( PM Modi) ने मतदाताओं के प्रति चिंता जताई हैं। जिसमें कहा गया है कि- गर्मियां काफी बढ़ गई और इनसे होने वाली असुविधाओं से अवगत हूं, मगर यह चुनाव देश के भविष्य के लिए अत्यंत आवश्यक है। मेरी लोगों से अपील है कि- धूप तेज होने से पहले सुबह-सुबह ही मतदान केंद्रों पर जाकर मतदान करें। हमारे कार्यकर्ता बड़ी संख्या में लोगों को बाहर निकलकर मतदान के लिए प्रोत्साहित करें और बूथ जीतने पर अपना ध्यान केंद्रित करें। संसदीय क्षेत्र जीतने के लिए जरूरी है कि हर बूथ जीतें।

PM Modi letter BJP candidate Shankar Lalwani Lok Sabha election Indore parliamentary constituency

मतदाताओं को मोदी की गारंटी देना

पीएम मोदी ने पत्र में यह भी लिखा है कि मेरी ओर से सभी मतदाताओं को गारंटी देना कि मोदी का पल-पल देशवासियों के नाम पर है। आपको चुनाव में विजयी होने के लिए शुभकामनाएं। मोदी ने पत्र में लिखा कि आपके (लालवानी) के प्रयासों के कारण उम्मीदों का शहर इंदौर आज प्रदेश और पूरे देश के विकास का एक मॉडल बनकर उभरा है। विश्वास है कि आप संसद में जनता जर्नादन का भरपूर आशीर्वाद लेकर आएंगे।

PM Modi letter BJP candidate Shankar Lalwani Lok Sabha election Indore parliamentary constituency 1

पत्र में कांग्रेस और इंडी गठबंधन को कोसा

पत्र में पीएम मोदी ने कांग्रेस और इंडी गठबंधन पर हमला किया। उन्होंने कहा कि कांग्रेस और इंडी गठबंधन समाज के सभी वर्गों द्वारा खारिज किए जा चुके हैं। कांग्रेस काल में एसटी, एसटी, ओबीसी को उपेक्षा, अपमान और अन्याय का सामना करना पड़ा। हताशा के कारण कांग्रेस और इंडी गठबंदधन तुष्टिकरण की राजनीति में खतरनाक स्तर तक बढ़ रहे हैं, लेकिन अल्पसंख्यकों के बीच उनके लिए कोई आकर्षण नहीं है।

ये खबर भी पढ़ें... 

इंदौर निगम बिल घोटाला : फरार इंजीनियर अभय राठौर के घर मिले निगम के चार टैंकर, 4 इंच का अवैध नल कनेक्शन

इंदौर में 300 करोड़ के जमीन घोटाले के लिए DHL इन्फ्राफुल इंटरनेशनल के संतोष सिंह और संजीव जायसवाल का खेल Sandeep Kumar

बीजेपी महिला पार्षद ने ऑटो रिक्शा पर लगा नोटा का पोस्टर फाड़ा, बोले मोदीजी है ना, नेता प्रतिपक्ष चौकसे बोले बम जैसा घटिया व्यक्ति नहीं देखा

पीसीसी अध्यक्ष जीतू पटवारी ने एमपी के इन शहरों के बारे में ये क्या कह दिया

बूथ अध्यक्षों से पूछा था इंदौर में वोटिंग कम होगी क्या?

बीजेपी ने बूथ अध्यक्षों में जोश भरने के लिए उन्हें पीएम मोदी से मिलवाया था। मंगलवार को एयरपोर्ट पर विधानसभा पांच के बूथ 154 के अध्यक्ष रवि सुमन से पीएम मोदी ने पूछा कि- इंदौर में वोटिंग कम होगी? सुमन ने कहा कि हम सभी ने कहा कि ऐसा नहीं है, हम 8 लाख वोट से इंदौर में चुनाव जीतेंगे। इस पर फिर पीएम ने पूछा कि यह कैसे होगा? जिस पर सभी ने जवाब दिया कि हम मतदाताओं को लेकर लगातार प्रेरित कर रहे हैं। इस पर पीएम मुस्करा दिए।

लोकसभा चुनाव पीएम मोदी PM Modi Lok Sabha election BJP candidate Shankar Lalwani बीजेपी प्रत्याशी शंकर लालवानी इंदौर संसदीय क्षेत्र Indore parliamentary constituency