Advertisment

पूर्व विधायक दिनेश अहिरवार समेत कई कांग्रेसी बीजेपी में शामिल

विदिशा कांग्रेस अध्यक्ष विदिशा कांग्रेस अध्यक्ष राकेश कटारे बीजेपी में शामिल हो गए है। इसके अलावा कांग्रेस के टीकमगढ़ से पूर्व विधायक दिनेश अहिरवार विदिशा के जिला अध्यक्ष राकेश कटारे और खजुराहो के कांग्रेस नेता कैलाश द्विवेदी ने बीजेपी ज्वाइन कर ली है।

author-image
Pratibha Rana
एडिट
New Update
jkljhkvhjlk
Listen to this article
0.75x 1x 1.5x
00:00 / 00:00

BHOPAL. मध्यप्रदेश में कांग्रेस ( Congress Leaders Join BJP )का एक और विकेट आज सोमवार (12 फरवरी) को गिर गया। कांग्रेस नेताओं का बीजेपी में जानें का सिलसिला थमने का नाम नहीं ले रहा है। अब विदिशा कांग्रेस अध्यक्ष विदिशा कांग्रेस अध्यक्ष राकेश कटारे ( Vidisha Congress President Rakesh Katar )बीजेपी में शामिल हो गए है। इसके अलावा कांग्रेस के टीकमगढ़ से पूर्व विधायक दिनेश अहिरवार विदिशा के जिला अध्यक्ष राकेश कटारे और खजुराहो के कांग्रेस नेता कैलाश द्विवेदी ( Kailash Dwivedi )ने बीजेपी ज्वाइन कर ली है। प्रदेश अध्यक्ष वीडी शर्मा ने इन्हें पार्टी की सदस्यता दिलाई। इस दौरान पूर्व मंत्री नरोत्तम मिश्रा और भूपेंद्र सिंह मौजूद रहे। ( Shock to Congress )

Advertisment

ये खबर भी पढ़िए...बिहार सरकार में फ्लोर टेस्ट, NDA खेमे में RJD के 3 विधायक

जबलपुर से अन्नू भी बीजेपी में शामिल

कुछ दिन पहले ही जबलपुर महापौर जगत बहादुर अन्नू ( Jabalpur Mayor Jagat Bahadur Annu ) बीजेपी में शामिल( Jagat Bahadur Annu joins BJP ) हुए थे। सीएम मोहन यादव ने उन्हें बीजेपी की सदस्यता दिलाई थी। जबलपुर महापौर अन्नू के साथ डिंडोरी जनपद पंचायत के 15 सदस्यों ने भी बीजेपी ज्वाइन की थी।

Advertisment

महापौर के साथ ये पार्षद हुए शामिल

तटतट

जबलपुर में महापौर अन्नू का विरोध जारी, कांग्रेस ने श्रद्धांजलि सभा की

Advertisment

बता दें, जबलपुर महापौर (Mayor) जगत बहादुर अन्नू जब से बीजेपी में शामिल हुए हैं, तभी से कांग्रेस अपना विरोध प्रदर्शन कर रही है। इसी क्रम में शनिवार, 10 फरवरी को कांग्रेस कार्यकर्ताओं ने अन्नू की श्रद्धांजलि सभा का आयोजन किया था।

ये खबर भी पढ़िए..पूर्व स्पीकर महाजन को जय सियाराम जय संविधान नारे के साथ कांग्रेस में आने का न्योता

300 करोड़ के कमीशन के लिए छोड़ी कांग्रेस

Advertisment

कांग्रेस ने महापौर जगत बहादुर पर भ्रष्टाचार के आरोप लगाए हैं। उनका कहना है कि पीडब्लूडी के द्वारा 300 करोड़ रुपए के टेंडर पर बन रही सड़कों का कमीशन ना मिल पाने के कारण वे बीजेपी में गए हैं। यहां खुलेआम इस बात की भी चर्चा है कि सड़कों के पर कमीशन का खेल खेला जाता है। कुछ दिन पहले तक ही जगत बहादुर सिंह अन्नू के साथ खड़े होने वाले कांग्रेस कार्यकर्ताओं ने अब उनके खिलाफ मोर्चा खोल दिया है और कांग्रेस कार्यकर्ता जगत बहादुर अन्नू के खिलाफ अपशब्दों का भी इस्तेमाल कर रहे हैं।

ये खबर भी पढ़िए...पीएससी का परीक्षा शेड्यूल ही गड़बड़, मेंस 2023 की तारीख बढ़ाकर उम्मीदवारों को सही समय दे आयोग

ये खबर भी पढ़िए...मध्यप्रदेश सरकार का लेखानुदान आज होगा पेश, 4 महीने का रखा जाएगा ब्योरा

वैष्णोदेवी दर्शन का कहकर भोपाल में बीजेपी में शामिल हुए

श्रद्धांजलि सभा में कार्यकर्ताओं ने जगत बहादुर पर आरोप लगाए गए कि वह वैष्णोदेवी का दर्शन करना बताकर जबलपुर से निकले और भोपाल में जाकर बीजेपी की सदस्यता ले ली। इस दौरान यह भी मांग की गई की महापौर का टिकट कांग्रेस से मिलने के कारण युवा महापौर बने हैं तो उन्हें महापौर के पद को छोड़कर फिर चुनाव लड़ना चाहिए।

Shock to Congress Congress Leaders Join BJP Vidisha Congress President Rakesh Katar Kailash Dwivedi
Advertisment
Advertisment