मंत्री Kailash Vijayvargiya बोले- इंदौर का टिकट दिल्ली वाले तय करेंगे

नगरीय प्रशासन मंत्री कैलाश विजयवर्गीय ने मध्य प्रदेश (MP) विधानसभा चुनाव की तरह एक बार फिर दमदारी से भविष्यवाणी की है और कहा है कि इस बार बीजेपी 400 पार होगी। सौ फीसदी मप्र  (MP) की 29 की 29 सीट बीजेपी जीतेगी। इंदौर का लोकसभा टिकट दिल्ली वाले तय करेंगे।

Advertisment
author-image
BP shrivastava
New Update
Kailsh Indore.

मंत्री कैलाश विजयवर्गीय रविवार को योजना के लाभार्थियों से मिलने पहुंचे और उन्हें मोदी की गारंटी का पोस्टर देते हुए।

Listen to this article
0.75x 1x 1.5x
00:00 / 00:00

संजय गुप्ता, INDORE. नगरीय प्रशासन मंत्री कैलाश विजयवर्गीय (Kailash Vijayvargiya ) ने मध्य प्रदेश (MP) विधानसभा चुनाव की तरह एक बार फिर दमदारी से भविष्यवाणी की है और कहा है कि इस बार बीजेपी 400 पार होगी। सौ फीसदी मप्र  (MP) की 29 की 29 सीट बीजेपी जीतेगी। हालांकि, इंदौर के टिकट होल्ड करने पर उन्होंने कहा कि इंदौर टिकट दिल्ली वाले तय करेंगे। रविवार को वह लाभार्थियों से मिलने गए थे और वहां मोदी की गारंटी के पोस्टर भी लगाए। 

विधानसभा में की थी विजयवर्गीय ने भविष्यवाणी

इसके पहले जब बीजेपी और कांग्रेस के बीच विधानसभा चुनाव में कांटे के मुकाबले की बात हो रही थी, तब विजयवर्गीय ने एक बार नहीं कई बार यह बात कही कि बीजेपी की दो तिहाई बहुमत मिलेगा और 160 से ज्यादा सीट मिलेगी। साथ ही कहा था कि इंदौर की नौ से नौ सीट बीजेपी जीतेगी। जो पूरी तरह सच साबित हुई थी।

ये खबर भी पढ़ें...MPPSC के नाम उम्मीदवारों का माफी पत्र, राज्य सेवा मेन्स 2023 बढ़ाने के लिए फिर लगाई गुहार

ये खबर भी पढ़ें...MPPSC असिस्टेंट प्रोफेसर भर्ती लंबी उलझी, आयोग की याचिका खारिज, अब डबल बैंच में जाने का ही रास्ता, या दे दस साल की राहत

बस्तियों में जाकर चलाया मोदी की गारंटी अभियान

नगरीय प्रशासन एवं आवास व संसदीय कार्य मंत्री कैलाश विजयवर्गीय ने रविवार को इंदौर के पंचशील नगर में ' लाभार्थी की समृद्धि मोदी की गारंटी ' के पोस्टर लोगों के घरों के बाहर लगाए। उन्होंने लाभार्थियों से बातचीत भी की। बीजेपी का अभी लाभार्थी की समृद्धि, मोदी की गारंटी को पोस्टर लगाने का अभियान चल रहा है। जनप्रतिनिधि लोगों के घरों पर दस्तक दे रहे हैं। उनसे बात कर रहे हैं। उन्होंने सरकारी की कौन-कौन सी योजनाओं का लाभ लिया है। इस बारे में भी पता कर रहे हैं।

ये खबर भी पढ़ें...मालवा-निमाड़ लोकसभा चुनाव के लिए विधानसभा के हिसाब से धार और खरगोन में ही बिगड़े हैं बीजेपी के समीकरण

विजयवर्गीय के करीबी चिंटू बने बीजेपी जिलाध्यक्ष

THESOOTR

विजयवर्गीय के करीबी चिंट वर्मा बीजेपी के नए ग्रामीण जिलाध्यक्ष बन गए हैं। इस संबंध में भोपाल से नियुक्ति आदेश जारी हो गए हैं। वर्मा ने आदेश के बाद विजयवर्गीय से मिलकर आशीर्वाद लिया। विजयवर्गीय ने उन्हें मिठाई खिलाई। वर्मा विधानसभा चुनाव के दौरान देपालपुर से टिकट मांग रहे थे, लेकिन तब पूर्व सीएम शिवराज सिंह चौहान के करीबी मनोज पटेल को फिर टिकट मिल गया और वह जीत भी गए। इसके पहले राजेश सोनकर जिलाध्यक्ष थे लेकिन उन्हें पार्टी ने सोनकच्छ से टिकट दिया और वह विधायक बन गए। बाद में प्रभारी जिलाध्यक्ष घनश्याम नारोलिया को बनाया गया था। अब यह पद चिंटू वर्मा को दिया गया है।

ये खबर भी पढ़ें... RGPV Scam: वीसी को हटाने के संकेत, मंत्री बोले-दोषियों पर होगी FIR

इंदौर टिकट Kailash Vijayvargiya