जीतू पटवारी ने सीएम मोहन यादव से क्यों कहा नार्को टेस्ट कराओ...

मध्‍य प्रदेश में पोस्टिंग को लेकर बीजेपी और कांग्रेस में तनातनी जारी है। प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष जीतू पटवारी का कहना है कि अधिकारियों का नार्को टेस्ट करवाओ। अगर कोई अधिकारी नार्को टेस्ट में फेल हो गया तो क्या सीएम इस्तीफा देंगे।

Advertisment
author-image
Ravi Singh
New Update
CM Mohan Yadav Jitu Patwari
Listen to this article
0.75x 1x 1.5x
00:00 / 00:00

मध्य प्रदेश  में पोस्टिंग को लेकर सियासत गर्मा गई है। तबादलों के लेकर बीजेपी और कांग्रेस में तनातनी हो रही है। प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष जीतू पटवारी लगातार बीजेपी नेताओं पर आरोप लगा रहे हैं कि अधिकारियों की पोस्टिंग रुपए लेकर हो रही है। आरोपों पर पलटवार करते हुए सीएम मोहन यादव ( CM Mohan Yadav ) ने कहा कि जीतू पटवारी माफी मांगे। इस पर जीतू पटवारी ने फिर सीएम पर हमला बोला और कहा कि मैं माफी मांगने को तैयार हूं लेकिन मेरी कुछ शर्त हैं....

दरअसल... प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष जीतू पटवारी लगातर किसान न्याय यात्रा के दौरान आरोप लगा रहे हैं कि अधिकारियों की पोस्टिंग रुपए लेकर हो रही है। साथ ही वह अधिकारियों को चेता रहे हैं कि झूठ बोलने पर नार्को टेस्ट ( Narco test ) करवा दूंगा। मंच से दहाड़ते हुए जीतू पटवारी ने कहा कि तहसीलदार और एसडीएम कहां पर हैं। सबकी नार्को टेस्ट करवा दूंगा, बताओ बिना पैसे की पोस्टिंग हो गई है क्या। कलेक्टर भी बिना पैसे के पोस्ट पर नहीं आए हैं। मुझे झूठा कहते हैं। मुख्यमंत्री जी ने मुझे कहा कि जीतू पटवारी प्रदेश के लोगों से माफी मांगे।

माफी मांगने को तैयार हूं- जीतू पटवारी

जीतू पटवारी ( Jitu Patwari ) का कहना है कि मैं माफी मांगने को तैयार हूं लेकिन मेरी शर्त है। प्रदेश के उन पांच आईएएस और आईपीएस अधिकारियों का नार्को टेस्ट करवाओ जिनकी पोस्टिंग आपने जिलों में दी है। अगर बिना पैसे की पोस्टिंग हुई तो पूरे प्रदेश की जनता के सामने मैं आपसे माफी मांगने को तैयार हूं।

ये खबर भी पढ़ें...

गर्भकाल हुआ समाप्त, जनता से किए वादे कब पूरा करेगी मोहन सरकार , जीतू पटवारी ने पूछे सवाल

सीएम मोहन यादव ने कांग्रेस अध्यक्ष जीतू पटवारी पर साधा निशाना, बोले-रस्सी जल गई पर बल नहीं गया

सीएम को इस्तीफा देना होगा- जीतू पटवारी

प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष जीतू पटवारी का कहना है कि अगर कोई अधिकारी नार्को टेस्ट में फेल हो गया तो क्या आप इस्तीफा दोगे। सीएम मुझे कहते हैं कि रस्सी जल गई लेकिन बल नहीं गया। हमें जनता जो मौका दिया है, वह हम स्वीकार कर रहे हैं। जीतू पटवारी ने कहा कि इनकी सरकार ने किसानों की आय दोगुनी करने का वादा किया था। क्या ऐसा हुआ। इस प्रदेश में माफिया दोगुने हो गए हैं।

ये खबर भी पढ़ें...

जीतू पटवारी बोले- ​स्टिंग करने पर पता चलेगा होशंगाबाद कलेक्टर ने कितने में खरीदी कलक्टरी

जीतू पटवारी ने लिखा पीएम मोदी को पत्र, क्यों कहा, एमपी-महाराष्ट्र के सीएम से करें बात

इससे पहले भी ट्रांसफर पर सवाल

इससे पहले अगस्त में हुए तबादलों को लेकर कांग्रेस के प्रदेश अध्यक्ष जीतू पटवारी ने ट्रांसफर पर सवाल उठाया था। उन्होंने अपने सोशल मीडिया अकाउंट एक्स पर पोस्ट करते हुए लिखा कि 7 जिले के कलेक्टर, 7 एसपी समेत 47 आईएएस-आईपीएस अधिकारियों के तबादले कर दिए गए! मुख्यमंत्री मोहन यादव जी, क्या उम्मीद की जा सकती है कि मध्य प्रदेश में कानून/व्यवस्था की स्थिति तुलनात्मक रूप से बेहतर होगी? गृहमंत्री के रूप में अब आपका परफॉर्मेंस ठीक होगा? अपराधों में कमी आएगी और जनता की परेशानियां भी कम होंगी! लेकिन, क्या ऐसा होगा?

 

Jitu Patwari जीतू पटवारी मोहन यादव Mohan Yadav एमपी हिंदी न्यूज नार्को टेस्ट एमपी तबादले तबादलों पर सियासत