Jabalpur News : अपने ही लोगों के खिलाफ खड़े नजर आ रहे भाजपा विधायक

जबलपुर में भाजपा के एक विधायक जहां भारतीय जनता पार्टी के ही कार्यक्रम पर पोस्टरों पर सवाल उठा रहे हैं तो दूसरे विधायक पड़ोसी भाजपा विधायक की विधानसभा क्षेत्र के कार्यों पर जवाब मांग रहे हैं।

Advertisment
author-image
Neel Tiwari
New Update
 Nilesh Awasthi

जबलपुर में लोकसभा चुनाव के पहले से शुरू हुई भाजपा की अंदरूनी कलह अब तक थमी नहीं है। आपको याद होगा की लोकसभा चुनाव के समय ही कांग्रेस के नीलेश अवस्थी भाजपा में शामिल हो गए थे। तब पाटन से विधायक अजय विश्नोई ने सोशल मीडिया पर इस मामले में अपना विरोध जताते हुए खुलकर टिप्पणी की थी। शनिवार को पाटन विधायक अजय बिश्नोई ने दोबारा अपने एक्स अकाउंट पर पोस्ट करते हुए। नीलेश अवस्थी पर निशाना साधा है। 

अजय बिश्नोई ने लिखा कि

कुछ लोग होर्डिंग लगाकर भाजपा का नेता बनना चाह रहे हैं। शायद वो जनता से इस सच्चाई को छुपाना चाह रहे हैं कि उनके भाजपा में आ जाने से पाटन विधानसभा में भाजपा के वोट बढ़ने की बजाय कम हो गए। भाजपा को विधानसभा के चुनाव में 113223 वोट मिले थे। नेताजी के भाजपा में आने से लोकसभा के चुनाव में पाटन विधानसभा में भाजपा के वोट 2000 कम होकर 111247 रह गए।

ये खबर भी पढ़ें...

Budget 2024: पेश होने जा रहा मोदी सरकार 3.0 का पहला बजट, सरकार ने किया डेट का ऐलान, बनेगा यह अनोखा रिकॉर्ड

नेता जी से अनुरोध है, होर्डिंग से उतरकर जमीन पर आएं

राजनीतिक गलियारों में तो यह भी चर्चा है कि वर्तमान विधायक जी को अपनी अगली विधानसभा की टिकट पर संकट नजर आ रहा है। तभी उन्होंने भाजपा के ही उस कार्यक्रम पर उंगली उठाई है जिसमें भाजपा के सांसद शामिल हो रहे हैं। चर्चाएं हैं कि नीलेश अवस्थी से सांसद आशीष दुबे की करीबी से उन्हें डर है की कहीं अगले विधानसभा चुनाव में सांसद जी नीलेश अवस्थी को ही विधायक टिकट ना दिलवा दें। इसलिए ही उन्होंने निलेश अवस्थी के भाजपा ज्वाइन करते समय भी सांसद आशीष दुबे पर इस मामले में कटाक्ष किया था।

ये खबर भी पढ़ें...

भोपाल हॉस्टल नाबालिक रेप कांड के आरोपी मिनिराज मोदी को मिली जमानत

बहोरीबंद के विधायक उठा रहे सिहोरा विधानसभा के सवाल

विधानसभा में बहोरीबंद के विधायक प्रणय पांडे ने अपनी पड़ोसी विधानसभा सिहोरा में हो रहे विकास कार्यों पर प्रश्न उठाकर जानकारी मांगी। नगर पालिका परिषद सिहोरा के द्वारा विजय रेस्टोरेंट से मझौली बाईपास तक नाली रोड डिवाइडर निर्माण और सेंटर लाइटिंग कार्य पर जानकारी मांगते हुए उन्होंने गैर जिम्मेदाराना निर्माण कार्य करने वालों पर जांच कर दोषियों पर कार्यवाही का प्रश्न किया था।

जिसका जवाब नगरीय प्रशासन मंत्री कैलाश विजयवर्गीय ने देते हुए बताया था कि यह कार्य प्रगतिरत है। जिसमें लगभग 2 करोड़ 79 लाख रुपए का भुगतान किया जा चुका है और उसके अलावा हुए निर्माण कार्यों का 20 लाख 59 हज़ार का भुगतान किया जाना शेष है। वहीं पोल शिफ्टिंग का कार्य मध्य प्रदेश विद्युत वितरण कंपनी लिमिटेड सिहोरा के द्वारा किया जाना है जिसमें उनके द्वारा बजट उपलब्ध होने पर पोल शिफ्टिंग का कार्य किया जा सकेगा।

ये खबर भी पढ़ें...

hathras incident : भोले बाबा ने जितने लोग बुलाए उससे कम के लिए लगवाया टेंट, 60 हजार की क्षमता में ढाई लाख पहुंचे तो हो गया हादसा

स्थानीय विधायक के ऊपर उठ रहे सवाल

जिस अधूरे निर्माण कार्य के कारण सिहोरा की जनता परेशान हो रही है उसका सवाल विधानसभा में बहोरीबंद के विधायक के द्वारा उठाए जाने के बाद से ही सिहोरा के विधायक संतोष वरकड़े की जमकर किरकिरी हो रही है। मतदाता अब यह चर्चा कर रहे हैं कि जो सवाल हमारे विधायक को उठाना चाहिए वह पड़ोसी विधायक उठा रहा हैं। क्षेत्र में यह भी चर्चा जोरों पर है कि सिहोरा विधायक कोई भी समस्या मूलक प्रश्न विधानसभा में नहीं लगा पाए अब इस मानसून सत्र में क्या करते हैं यह देखने लायक होगा।

ये खबर भी पढ़ें...

इस सांसद ने कहा व्यापमं की तरह नीट में भी नहीं मिलेंगे सबूत...

जबलपुर एमपी बीजेपी पूर्व विधायक नीलेश अवस्थी कांग्रेस एमपी अजय विश्नोई का बड़ा बयान Madhya Pradesh Jabalpur news