MP Doctor Bharti 2024: मप्र में निकलने वाली हैं डॉक्टरों की 42 हजार भर्तियां, ग्रामीण स्तर पर बेहतर होगी स्वास्थ्य व्यवस्था

मध्य प्रदेश के मुख्यमंत्री डॉ. मोहन यादव ने ऐलान किया है कि सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्रों के लिए 42,000 डॉक्टरों और स्वास्थ्य कर्मचारियों की भर्ती की जाएगी।

Advertisment
author-image
Pratibha ranaa
एडिट
New Update
MP Doctor Bharti 2024
Listen to this article
0.75x 1x 1.5x
00:00 / 00:00

मध्य प्रदेश में मेडिकल छात्रों के लिए बड़ी खुशखबरी है। सीएम मोहन यादव प्रदेश में बंपर भर्तियां निकालने वाले हैं। हाल ही में सीएम ने डॉक्टरों की भर्ती को लेकर बड़ा ऐलान किया है। बता दें, मप्र की स्वास्थ्य व्यवस्थाओं को सही करने के लिए 42 हजार डॉक्टरों की भर्ती होगी। 

मध्य प्रदेश में 42 हजार डॉक्टर्स की होगी भर्ती

दरअसल सीएम मोहन यादव 7 जुलाई को उज्जैन दौरे पर थे। यहां पर एक कार्यक्रम में उन्होंने जनता को संबोधित करते हुए कहा कि जल्द ही प्रदेश में बंपर भर्तियां की जाएंगी।

मप्र में स्वास्थ्य व्यवस्था को लेकर मोहन सरकार बड़े कदम उठाने जा रही है। सीएम यादव ने ऐलान कर कहा कि तहसील स्तर के छोटे-छोटे सरकारी अस्पतालों में भी डॉक्टरों की मौजूदगी रहेगी।

वहीं गांव के सामुदायिक केन्द्रों में डॉक्टरों की भर्ती की जाएगी। 42 हजार डॉक्टरों और स्वास्थ्यकर्मियों के पद एक साथ भरे जाएंगे। सीएम के मुताबिक जहां छह बेड का अस्पताल है, वहां भी डॉक्टर मौजूद रहेंगे। 

pratibha rana

thesootr links

 

सबसे पहले और सबसे बेहतर खबरें पाने के लिए thesootr के व्हाट्सएप चैनल को Follow करना न भूलें। join करने के लिए इसी लाइन पर क्लिक करें

द सूत्र की खबरें आपको कैसी लगती हैं? Google my Business पर हमें कमेंट के साथ रिव्यू दें। कमेंट करने के लिए इसी लिंक पर क्लिक करें

 

 

MP Doctor Bharti 2024 सीएम मोहन यादव mp Employment News July मप्र में डॉक्टर्स की भर्ती