पिता ने पार की हैवानियत की हदें, मासूम बेटी से रेप कर कुएं में फेंका, पुलिस ने ऐसे किया खुलासा

गुना में एक पिता ने हैवानियत की सारी हदें पार करते हुए अपनी नाबालिग बेटी को अपनी हवस का शिकार बनाया। फिर उसकी हत्या कर दी। पुलिस ने आरोपी पिता को गिरफ्तार कर लिया है। जानें पूरा मामला

Advertisment
author-image
Vikram Jain
एडिट
New Update
guna rape murder case
Listen to this article
0.75x 1x 1.5x
00:00 / 00:00

BHOPAL. मध्य प्रदेश के गुना से दिल दहला देने वाली घटना सामने आई है। यहां कुएं में 8 साल की बच्ची का शव मिलने के मामले में हैरान करने कर देने वाला खुलासा हुआ है। जांच में सामने आया कि बच्ची से रेप के बाद हत्या कर दी गई थी। (guna rape murder case) इस दरिंदगी को अंजाम देने वाला और कोई नहीं बच्ची का पिता ही निकला। पुलिस ने आरोपी पिता को गिरफ्तार कर लिया है। पुलिस की कड़ी पूछताछ में पिता ने अपना जुर्म कबूल करते हुए हत्या की वजह भी बताई हैं।

जानें पूरा मामला

यह सनसनीखेज घटना चाचौड़ा थाना क्षेत्र से सामने आई। यहां एक 8 साल की बच्ची अचानक लापता हो गई थी। इसके बाद परिवार के लोगों ने थाने में बच्ची के गुमशुदा होने की शिकायत दर्ज कराई थी। पुलिस की जांच के दौरान ग्रामीणों ने आशंका जताई थी कि बच्ची गांव के नाले में गिरने के बाद पानी के तेज बहाव में बह गई होगी।

तलाश के दौरान कुएं में मिला बच्ची का शव

मामले में जांच के दौरान पुलिस ने SDERF की टीम की मदद लेते हुए बच्ची की तलाश शुरू की। तीन दिन की तलाश के बाद शनिवार को बच्ची का शव कुएं में दिखाई दिया। बच्ची के शव के निकाले जाने के दौरान पुलिस ने देखा कि उसके हाथ-पैर तौलिये से बंधे हुए थे। इसके बाद पुलिस ने शव का पोस्टमार्टम कराया और शव परिजनों को सौंप दिया। साथ ही मामले में जांच तेज कर दी। जांच के दौरान पता चला की बच्ची को आखिरी बार पिता के साथ देखा गया था। 

बाप ने कबूल किया जुर्म

मामले में थाना प्रभारी मचल सिंह मंडलीय ने बताया कि बच्ची के लापता होने के बाद से ही पुलिस को पिता पर शक था। क्योकि वह दिनभर घर पर ही रहता था। जांच के दौरान बच्ची के दादा ने सहयोग किया लेकिन पिता इससे दूर रहा। ग्रामीणों ने भी उसके प्रति कोई खास रिस्पॉन्स नहीं दिया। इसके बाद पुलिस ने रविवार को बच्ची के अंतिम संस्कार के बाद पिता को गिरफ्तार कर लिया।

ये खबर भी पढ़ें... Railway News: गया के लिए पितृपक्ष स्पेशल ट्रेन में लंबी वेटिंग, रेलवे ने लगाए 2 अतिरिक्त स्लीपर कोच

बेटी से नफरत करता था पिता

पुलिस की सख्ती से पूछताछ करने पर पिता ने सारी सच्चाई उगल दी और वारदात को अंजाम देना कबूल किया। आरोपी ने बताया कि पहले उसने खेत में बच्ची के साथ रेप किया। इसके बाद तौलिया से हाथ और पैर बांधकर उसे कुएं में फेंक दिया। इसके पीछे की वजह बताते हुए कहा कि जब बच्ची पैदा हुई थी तब से ही वह उससे नफरत करता था। वह लड़का चाहता था। फिलहाल, इस चौंकाने वाले खुलासे और बच्ची से हैवानियत के बाद गांव में हाहाकार मच गया है।

thesootr links

द सूत्र की खबरें आपको कैसी लगती हैं? Google my Business पर हमें कमेंट के साथ रिव्यू दें। कमेंट करने के लिए इसी लिंक पर क्लिक करें

 

Guna crime news चाचौड़ा रेप मर्डर केस पिता ने किया बेटी से रेप पिता की नफरत ने ली बेटी की जान father murdered daughter पिता ने की दरिंदगी हत्यारा पिता गिरफ्तार guna rape murder case गुना रेप मर्डर केस बच्ची से रेप और हत्या केस Father raped his daughter गुना क्राइम न्यूज पिता ने की बेटी की हत्या दरिंदा बाप