Kanpur Accident : टक्कर के बाद दो वाहनों में लगी भीषण आग , एमपी के 2 लोग जिंदा जले

यूपी में हुए सड़क हादसे में मध्‍य प्रदेश के रायसेन जिले के दो लोगों की दर्दनाक मौत हो गई। हादसा कानपुर में हुआ। रायसेन निवासी दो लोग फल खरीदने के लिए कानपुर जा रहे थे। इस दौरान टक्कर के बाद वाहनों में आग लग गई।

Advertisment
author-image
Vikram Jain
New Update
MP Kanpur road accident Raisen two people died
Listen to this article
0.75x 1x 1.5x
00:00 / 00:00

RAISEN. यूपी में हुए सड़क हादसे में मध्य प्रदेश के रायसेन जिले के रहने वाले दो लोगों की दर्दनाक मौत हो गई। हादसा कानपुर में बिधनू थाना क्षेत्र के शम्भूहा ओवर ब्रिज पर हुआ। यहां सागर हाइवे पर ट्राला और पिकअप के बीच जोरदार टक्कर हो गई। आमने-सामने टक्कर के बाद लगी आग से पिकअप सवार दो लोग जिंदा जल गए। वाहनों में आग लगी देख लोगों ने पुलिस और फायर ब्रिगेड को सूचना दी। 

फल खरीदी के लिए कानपुर गए थे दोनों

कानपुर में हादसे में जिंदा जले दो लोगों के शवों की शिनाख्त रायसेन के सिलवानी के इस्माइल खां और पलोहा तहसील बेगमगंज के पूरन सिंह लोधी के रुप में की गई है। पूरन सिंह अपनी पिकअप लेकर साथी इस्माइल के साथ कानपुर में चकरपुर मंडी से फल लेने आ रहे थे। इस दौरान सागर हाइवे पर हादसा हो गया। सोमवार को इस्माइल खां और वाहन चालक पूरन सिंह लोधी के अधजले शव रायसेन पहुंचे। पुलिसवाले पॉलिथिन में हडि्डयां लेकर पहुंचे है। दोनों की दर्दनाक मौत से परिवार में मातम का माहौल है।

ये खबर भी पढ़ें...वीरांगना रानी दुर्गावती के नाम पर समर्पित होगा एयरपोर्ट और फ्लाईओवर: मोहन यादव

केबिन में फंस गए थे व्यापारी और चालक

बताया जा रहा है रविवार की सुबह कानपुर के बिधनू की तरफ से पिकअप वाहन शहर की ओर जा रहा था, जबकि सामने से ईंट लदा ट्राला आ रहा था। बिधनू के शम्भुआ पुल पर दोनों में आमने-सामने तेज भिड़ंत हो गई। हादसा इतना भयानक था कि टक्कर के तुरंत बाद दोनों गाड़ियों में आग लग गई। पल-भर में ही आग दोनों गाड़ियों में फैल गई। पिकअप के अंदर से 2 लोगों के चिल्लाने की आवाज आने लगी। बाहर आने के लिए दोनों लोगों से मदद की गुहार लगा रहे थे। करीब 20 मिनट तक वह चिल्लाते रहे। इस दौरान ट्राला चालक व उसका साथी मौके से भाग निकला, जबकि पिकअप चालक समेत दो लोग केबिन में फंसे होने के चलते जिंदा जल गए। लोगों ने वाहनों में आग लगी देख लोगों ने पुलिस और फायर ब्रिगेड को सूचना दी। जिसके बाद फायर ब्रिगेड ने आग पर काबू पाने के बाद पुलिस ने हाइवे का ट्रैफिक चालू कराया। पुलिस ने पिकअप में जले हुए नोट भी बरामद किए हैं।

ये खबर भी पढ़ें... ब्यूटी पार्लर में तैयार होने आई दुल्हन की सिरफिरे आशिक ने की हत्या, फरार

परिजनों से संपर्क के बाद शवों की शिनाख्त

हादसे के बाद बिधनू पुलिस ने पिकअप के गाड़ी नंबर की जांच की। जांच में सामने आया कि पिकअप बेगमगंज के पलोहा निवासी पूरन सिंह लोधी के नाम पर दर्ज है। जिसके बाद पुलिस ने रायसेन पुलिस से संपर्क किया और वहां से बेगमगंज थाने से मिली जानकारी के बाद पूरन सिंह के परिजनों से संपर्क के बाद दोनों की पहचान हो सकी है। पिकअप से निकाले गए दोनों शव बुरी तरह जल गए थे।

ये खबर भी पढ़ें... घर और पानी के लिए तरस रही बैगा जनजाति, PM आवास योजना में बने जर्जर घर, रहते हैं पशु

ये खबर भी पढ़ें... Chhattisgarh : बीजेपी 25 जून को हर जिले में मनाएगी आपातकाल का काला दिवस , सीएम रायपुर में होंगे शामिल

Kanpur Accident,

कानपुर में पिकअप और ट्राले की टक्कर, एमपी के दो लोग जिंदा जले, रायसेन के दो लोगों की मौत, रायसेन न्यूज

रायसेन के दो लोगों की मौत एमपी के दो लोग जिंदा जले कानपुर में पिकअप और ट्राले की टक्कर रायसेन न्यूज Kanpur accident