Advertisment

CM हाउस में हुई विधायक दल की बैठक में लिए अहम फैसले, पार्टी बोली- कांग्रेस के प्रमुख नेता बीजेपी में आना चाहे तो संपर्क करें

गुरुवार को मुख्यमंत्री निवास में बीजेपी विधायक दल की बैठक हुई। इस बैठक में बीजेपी के लोकसभा चुनाव प्रभारी डॉ महेन्द्र सिंह ने कहा कि केन्द्र द्वारा दिए गए कार्यक्रमों को 58 विधायक गंभीरता से नहीं ले रहे हैं।

author-image
Pratibha Rana
New Update
H
Listen to this article
0.75x 1x 1.5x
00:00 / 00:00

BHOPAL.  मध्यप्रदेश में सीएम (  cm-dr-mohan-yadav )हाउस में हुई विधायक दल की बैठक ( MP Assembly )में कई अहम फैसले लिए गए। विधायक दल की इस बैठक को सीएम डॉ मोहन यादव, लोकसभा चुनाव प्रभारी डॉ महेंद्र सिंह और पार्टी के प्रदेश संगठन महामंत्री हितानंद ( Lok Sabha election in-charge Dr. Mahendra Singh )ने संबोधित किया। बैठक को संबोधित करते हुए महेंद्र सिंह ने कहा कि मध्यप्रदेश विधानसभा चुनाव में बीजेपी की जीत की धमक पूरे देश में सुनाई दी थी और ये पार्टी के प्रति जनता के विश्वास को दर्शाता है।

Advertisment

Under-19 World Cup: फाइनल में 11 फरवरी को भिड़ेंगे भारत-ऑस्ट्रेलिया

चुनाव लड़ चुके कांग्रेसी नेताओं को पार्टी ज्वाइन कराएगी BJP

विधायक दल की बैठक ( BJP legislative party meeting )में लोकसभा चुनाव प्रभारी महेंद्र सिंह, संगठन महामंत्री हितानंद, मुख्यमंत्री डॉ मोहन यादव समेत कई दिग्गज नेता और बीजेपी विधायक शामिल हुए। बीजेपी ने कांग्रेस नेताओं के लिए दरवाजा खोल दिया है। चुनाव लड़ चुके कांग्रेसी नेताओं को पार्टी ज्वाइन कराएंगे। बैठक में महेन्द्र सिंह ने कहा कि केन्द्र द्वारा दिए गए कार्यक्रमों को 55 से ज्यादा विधायक  सीरियस नहीं ले रहे हैं। 20 एमएलए ऐसे हैं जो नमो एप पर एक्टिव ही नहीं हैं। उन्होंने विधायकों को नमो एप से ज्यादा से ज्यादा लोगों को जोड़े जाने के लिए कहा गया है। विधायकों को कहा गया है कि वह ज्यादा से ज्यादा जनता के बीच रहे।

Advertisment

Haldwani Violence: 3 एकड़ जमीन पर था मदरसा, बुलडोजर चला तो भड़की हिंसा

सहजधारी के पक्ष में हरप्रीत की जीत, Gurusingh Sabha के चुनाव टले

विकसित भारत के संकल्प को लेकर प्रत्येक बूथ तक जाना है-शर्मा 

वहीं प्रदेश ( Bhopal News )संगठन महामंत्री हितानंद शर्मा ने कहा कि केंद्र सरकार द्वारा चलाया जा रहा गांव चलो अभियान को सफलता तक पहुंचाने के लिए भारत के संकल्प को लेकर हर बूथ तक जाना है। उन्होंने कहा कि विकसित भारत एम्बेसेडर बनाना है। इसके लिए विधायकगण भी अभियान में जुटें। उन्होंने अभियान के करणीय कार्यों की जानकारी देते हुए कहा कि जिन बूथों पर हम कमजोर हैं उन्हें मजबूत बनाना है, साथ ही रात्रि विश्राम, लाभार्थियों से सम्पर्क और प्रत्येक बूथ के पांच स्थानों पर दीवार लेखन करना है। 9 से 11 फरवरी के बीच यह अभियान चलेगा। मुख्यमंत्री डॉ. मोहन यादव ने कहा है कि विधायकगण जनसमस्या शिविरों और आम जन के साथ निरंतर सम्पर्क के माध्यम से उनकी समस्याएं सुलझाने के लिए सक्रिय रहें। प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के नेतृत्व में भारत का भाग्य उदय हो रहा है। आज विभिन्न विकास कार्यों के साथ ही सोशल मीडिया के माध्यम से उनका प्रचार भी आवश्यक है।

हल्द्वानी में बवाल और आगजनी, दंगाइयों को देखते ही गोली मारने के आदेश

CM Dr. Mohan Yadav MP ASSEMBLY BJP legislative party meeting विधायक दल की बैठक Lok Sabha election in-charge Dr. Mahendra Singh लोकसभा चुनाव प्रभारी डॉ महेन्द्र सिंह प्रदेश संगठन महामंत्री हितानंद
Advertisment
Advertisment