MP Road Accident : दो बाइक की भिड़ंत, हादसे में 3 लोगों की मौत

मध्यप्रदेश के नरसिंहपुर में स्टेट हाईवे 44 पर दो बाइक की आमने-सामने भिड़ंत हो गई। इस हादसे में 3 लोगों की मौत हो गई है। दूसरे बाइक सवार की हालत नाजुक बनी हुई है। 

author-image
Deepesh Kumar Singh
New Update
Narsinghpur Road Accident

Narsinghpur Road Accident

Listen to this article
0.75x 1x 1.5x
00:00 / 00:00

मध्यप्रदेश ( Madhya Pradesh ) के नरसिंहपुर जिले में दो बाइकों के बीच में भीषण सड़क हादसा हुआ है। स्टेट हाईवे 44 पर आमने-सामने से आ रही दो बाइक के बीच टक्कर हो गई, जिसमें एक बाइक पर सवार मां-बेटे के साथ बैठी नातिन की मौत हो गई है। अन्य बाइक सवार गंभीर रूप से घायल है, जिसे इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया है। अभी हालत गंभीर बनी हुई है। 

दोनों बाइक के उड़े परखच्चे

यह घटना साईंखेड़ा-झिकोली जिले के बीच की है। जहां दो बाइकों में आमने-सामने टक्कर हो गई। टक्कर इतनी खतरनाक थी की दोनों बाइकों की सीट, मडगार्ड टूट गए और टायर निकल गए। हादसे में बाइक सवार उसराय निवासी मुन्नी बाई नौरिया (50), कृष्णपाल नौरिया (19) और हेमलता नौरिया (10) की घटनास्थल पर मौत हो गई। अन्य बाइक सवार युवक गंभीर रूप से घायल हो गया है। 

पुलिस ने घायल युवक को अस्पताल में कराया भर्ती 

घटना की जानकारी मिलते ही पुलिस घटनास्थल पर पहुंची और घायल युवक को अस्पताल में भर्ती कराया, जहां उसे प्राथमिक इलाज देकर जबलपुर रेफर किया गया है। पुलिस ने पोस्टमोर्टेम के लिए मृतकों के शवों को अस्पताल भिजवा दिया है। इस घटना के बाद मृतकों के परिवार में मातम छाया हुआ है। पुलिस मामले की जांच में जुटी है कि दुर्घटना कैसे हुई है। 

Madhya Pradesh मध्यप्रदेश नरसिंहपुर सड़क हादसा