MP NEWS : पहले प्यार फिर शादी का झांसा, पटवारी ने लूट ली अस्मत, आखिर में बताया से सच

मध्‍य प्रदेश के शहडोल में पटवारी ने एक गरीब युवती को प्रेमजाल में फंसा उसके दुष्कर्म किया। पटवारी ने युवती से शादी करने का वादा किया था, लेकिन वह उसे धोखे में रखकर शारीरिक शोषण करते रहा।

Advertisment
author-image
Vikram Jain
New Update
MP Shahdol Rape case registered against Patwari
Listen to this article
0.75x 1x 1.5x
00:00 / 00:00

BHOPAL. मध्य प्रदेश के शहडोल में एक शादीशुदा पटवारी ने शादी करने का झांसा देकर युवती के साथ दुष्कर्म किया, साथ ही कई दिनों तक उसका शारीरिक शोषण भी किया। जब युवती को गर्भ ठहर गया तो पटवारी ने उसका गर्भपात भी कराया। अब मामले में पीड़ित की शिकायत पर पुलिस ने आरोपी पटवारी के खिलाफ केस दर्ज किया है।

जानें पूरा मामला

पूरा मामला सोहागपुर थाना क्षेत्र का है। आरोप है कि अमरहा में पदस्थ पटवारी अभिमन्यु बैगा ने अपने पद का दम दिखाकर गरीब असहाय युवती को प्रेम जाल में फंसाया। फिर उससे शादी करने का झांसा देकर उसके साथ दुष्कर्म किया। दुष्कर्म के बाद पटवारी ने उसके साथ कई दिनों तक शारीरिक शोषण करते रहा। इस दौरान युवती को गर्भ ठहरने पर उसका गर्भपात भी करा दिया गया। जब युवती ने पटवारी पर शादी का दबाव बनाया तो उसने सच्चाई सामने बता दी।

ये खबर भी पढ़ें...विनेश फोगाट की अयोग्यता पर सियासत तेज, सुरजेवाला ने केंद्र सरकार की चुप्पी पर उठाए सवाल , कर दी ये बड़ी मांग

शादी करने से किया इनकार

पटवारी अभिमन्यु ने बताया कि वह पहले से ही शादीशुदा है। और वह फिर से शादी नहीं करना चाहता। इसके साथ ही पटवारी भाग निकला। प्रेमी से धोखा मिलते ही दुखी युवती सोहागपुर थाने पहुंचकर मामले में शिकायत दर्ज कराई। मामले में पीड़िता की शिकायत पर पुलिस ने आरोपी पटवारी के खिलाफ केस दर्ज किया है। पुलिस ने फरार पटवारी की तलाश शुरू कर दी है।

शहडोल एएसपी अभिषेक दिवान ने बताया कि सोहागपुर थाने में युवती ने शिकायत की थी कि अभिमन्यु बैगा नाम के युवक ने शादी का झांसा देकर उसके साथ दुष्कर्म किया। वहीं अब शादी से इंकार कर रहा है। आरोपी के पहले शादीशुदा होने की बात भी सामने आई है। पीड़िता की शिकायत पर केस दर्ज कर लिया गया है। आगे की कार्रवाई की जा रही है।

thesootr links

द सूत्र की खबरें आपको कैसी लगती हैं? Google my Business पर हमें कमेंट के साथ रिव्यू दें। कमेंट करने के लिए इसी लिंक पर क्लिक करें

 

शहडोल क्राइम न्यूज शहडोल में पटवारी पर रेप का आरोप शादी का झांसा देकर युवती से दुष्कर्म पटवारी के रेप का केस