एमपी के हरदा में पड़ोसी की दुकान ऐसी चली की लगा दी आग, जानें फिर क्या हुआ ?

एमपी के हरदा जिले में एक अजीब मामला सामने आया है। यहां एक दुकानदार ने पड़ोस के व्यापारी की दुकान में आग लगा दी। जब कड़ी पड़ताल के बाद आग लगाने की वजह सामने आई तो सब जानकर हैरान रह गए...आखिर ऐसी क्या वजह रही होगी आइए जानते हैं....

Advertisment
author-image
Sandeep Kumar
New Update
STYLESHEET THESOOTR - 2024-07-21T155913.897
Listen to this article
0.75x 1x 1.5x
00:00 / 00:00

मध्य प्रदेश के हरदा में एक दुकानदार ने अपने पड़ोस के व्यापारी से इस कदर जलता था कि उसने उसके दुकान में आग लगा दी। दरअसल, बगल वाली दुकान ज्यादा चलती थी। इस कारण आरोपी का धंधा मंदा पड़ गया था। यही वजह रही कि ईर्ष्यावश आरोपी दुकानदार ने पड़ोस की दुकान में रात में जाकर आग लगा दी। मामले का खुलासा तब हुआ जब पुलिस ने आसपास में लगे 100 से अधिक सीसीटीवी फुटेज खंगाले। 

ये खबर भी पढ़िए...DAVV के गुरुपूर्णिमा कार्यक्रम में गुरू के सम्मान में अपनों को चुना, कई दिग्गज प्रोफेसर, पूर्व कुलपति छूटे

ये खबर भी पढ़िए...Breaking : 21 दिन बाद रामनिवास रावत को वन एवं पर्यावरण मंत्रालय की जिम्मेदारी

आग लगाने की घटना का खुलासा

सीसीटीवी फुटेज में कोई महिला घटना को अंजाम देती दिखाई दी। फिर पुलिस को कुछ और तथ्य मिले। इससे पता चला कि घटना को अंजाम देने वाली महिला नहीं बल्कि कोई पुरुष है। इसके बाद पुलिस आरोपियों तक पहुंची और दो लोगों को गिरफ्तार किया।

ये खबर भी पढ़िए...उज्जैन में दुकानों के बाहर नाम लिखने पर नगर निगम ने दी बड़ी सफाई, नहीं होगा ये काम

100 सीसीटीवी फुटेज में मिले आग लगाने के सबूत

इसके बाद आरोपी की तलाश में शहर के करीब 100 सीसीटीवी फुटेज चेक किए गए। फुटेज चेकिंग के दौरान लाल रंग की स्कूटी, आरोपियों के हुलिये और स्कूटी के रूट के आधार पर घंटाघर के पास स्थित भरत विश्नोई के घर तक पुलिस पहुंची। 

तब जाकर पता चला कि घटना में शामिल स्कूटी चालक भरत विश्नोई, निवासी-ग्राम डोमरी तथा आनंद विश्वकर्मा निवासी-मेजर जोशी कालोनी, हरदा हैं।  घटना में इस्तेमाल वाहन लाल रंग की स्कूटी और आरोपी ने जो कपड़े घटना वाले दिन पहने थे जब्त कर लिए गए।

ये खबर भी पढ़िए...BJP-RSS की बैठक, अरुण बोले- भाजपाई बने कांग्रेसियों को सिखाएं पार्टी के रंग- ढंग

दुकानदार ने लगा दी आग पड़ोसी की दुकान पर लगा दी आग हरदा का मामला fire Harda MP