पुणे हिट एंड रन केस पर अब MP के BJP विधायक को लिखना पड़ा निबंध... जानें वजह

पुणे पोर्शे कार एक्सीडेंट मामले को लेकर पूरे देश में रोष है। नाबालिग आरोपी को निबंध लिखने की शर्त पर जमानत मिलने पर लोगों में आक्रोश हैं। अब मामले में मध्‍य प्रदेश के बीजेपी विधायक अजय विश्नोई ने कार दुर्घटना पर निबंध लिखकर कानून व्यवस्था पर तंज कसा है।

Advertisment
author-image
Vikram Jain
New Update
pune hit and run case bjp mla ajay vishnoi essay
Listen to this article
0.75x 1x 1.5x
00:00 / 00:00

BHOPAL. पुणे हिट एंड रन मामले में जबलपुर की रहने वाली सॉफ्टवेयर इंजीनियर अश्वनी कोस्टा की मौत के बाद परिवार में मातम पसरा हुआ है। वहीं मामले में पोर्शे कार चलाने वाले नाबालिग को मामले के कोर्ट से जमानत मिलने पर परिजनों और लोगों में खासा आक्रोश है। नाबालिग आरोपी को किशोर न्याय बोर्ड ने निबंध लिखने की शर्त पर जमानत दी है उससे लोग हैरत में हैं। अब मामले अब नया ट्विस्ट आ गया है। इस केस में बीजेपी विधायक अजय विश्नोई ने सड़क हादसे को लेकर एक निबंध लिखा है। निबंध के जरिए विधायक ने पूरी न्यायिक और कानून व्यवस्था पर तंज कसा है। 

न्यायिक और कानून व्यवस्था पर तंज

जबलपुर की पाटन सीट से बीजेपी विधायक अजय विश्नोई ने सोशल मीडिया एक्स पोस्ट निबंध लिखकर कानून व्यवस्था पर करारा तंज कसा है। उन्होंने कहा कि आरोपी बच्चे की तरफ से ये निबंध किसी भले मानुष ने लिखा है, जिसे मैं यहां पेश कर रहा हूं। इसके साथ ही वे दुख जाहिर कर रहे हैं कि उनके जबलपुर के दो होनहार इंजीनियरिंग स्टूडेंट की जान इस हादसे में चली जाती है और न्यायालय द्वारा आरोपी नाबालिग को निबंध लिखने की सजा दी जाती है जो एक तरह से मजाक है।

ये खबर भी पढ़ें... Chhattisgarh : भूपेश बोले- झीरम का सच सामने आया तो बेनकाब हो जाएगी बीजेपी , ईश्वर भी न्याय करेगा और अदालत भी

ये खबर भी पढ़ें... Chhattisgarh : धोखा देकर खोला बैंक अकाउंट , फिर किया 1 करोड़ के सट्टे के पैसे का ट्रांजेक्शन

विधायक अजय विश्वोई ने लिखा कार दुर्घटना पर निबंध

मेरे अपने शहर जबलपुर की एक होनहार बेटी को पुणे में एक रईसजादे ने शराब के नशे में रात को 2 बजे अपनी महंगी गाड़ी से कुचल कर मार दिया। इस घटना से ज्यादा शर्मनाक और दर्दनाक फैसला देकर एक मजिस्ट्रेट ने देश की न्याय व्यवस्था को कुचलकर मार दिया। छोटे से बच्चे को इस छोटे से अपराध की छोटी सी सजा सुना दी। कार दुर्घटना पर 300 शब्दों का निबंध लिखकर दिखाओ। इतने बड़े घर का छोटा सा बच्चा स्वयं निबंध क्या लिखेगा यह सोच कर एक भले मानस ने उस बच्चे की ओर से यह निबंध अंग्रेजी में लिख दिया में उसे आपके लिए हिन्दी में लिख रहा हूं।

ये खबर भी पढ़ें.. हनी ट्रैप केस में अब होना है आरोप तय , एक आरोपी नहीं पहुंची कोर्ट , गिरफ्तारी वारंट जारी

ये खबर भी पढ़ें... मोहन के एक्शन के बाद UP की राह पर MP , हिस्ट्रीशीटर के कबाड़खाने पर चला बुलडोजर

इस प्रकार लिखा निबंध.... 

मैं 12वी की परीक्षा में पास हो गया। चार माह बाद 18 साल का हो जाऊंगा। पापा ने पार्टी के लिए पैसे दिए और नई पोर्श कार भी दे दी। मैं दोस्तों के साथ शहर के एक महंगे पब गया देर रात तक हमने दोस्तों के साथ जमकर शराब पी। पब का मालिक मेरे पापा को जानता है इसलिए हम बच्चों को उसने शराब देने से मना नहीं किया। पार्टी के बाद में दोस्तों को अपनी नई महंगी कार पर घुमाने के लिए निकला। कार के पॉवरफुल इंजन, मेरे अंदर की शराब और मेरे पापा के रुतबे के कारण कार बहुत तेज दौड़ रही थी। तभी अचानक एक लड़का और एक लड़की मेरे कार के सामने आ गए और टक्कर हो गई। एक्सीडेंट हो गया।

एक्सीडेंट के कारण मेरी कार के सभी एयर बैग खुल गए और मैं उसमे फंस गया। बाद में इस कंपनी की शिकायत करूंगा यदि मैं एयर बैग में न फंसा होता तो आसानी से निकल जाता और ड्राइवर अंकल को अपनी जगह बैठा देता।

एक्सीडेंट के बाद कुछ लोग आकर मेरे को मारने लगे। उनको कुछ नहीं कहा जो रात को 2 बजे सड़क पर पैदल घूम रहे थे। भला हो एक अंकल का जिन्होंने हमे आकर  बचाया ओर हमे पुलिस थाने लेकर आ गए। पुलिस अंकल ने हमारी बहुत मदद की। तभी विधायक अंकल आ गए और बाद में पापा चार वकीलों को लेकर आ गए।उसके बाद सब ठीक हो गया। मैं थाने में ही सो गया। थाने में गर्मी बहुत थी। मैंने पुलिस अंकल से कहा पापा को बोलेकर आपके थाने में तीन AC लगवा दूंगा। सुबह 09 बजे पुलिस अंकल ने मुझे उठा दिया। कहा उठकर मुंह धो लो। डॉक्टर के पास चलना है,और फिर जज अंकल के पास चलेंगे।

डॉक्टर अंकल ने बताया कि मेरे शरीर में शराब का अंश जीरो है। मैंने तय किया बाद में पब के खिलाफ कार्यवाही करना होगी जो नकली शराब बेचता है ऐसे कैसे इतनी महंगी शराब इतनी जल्दी उतर गई। जज अंकल बहुत अच्छे थे, उन्होंने ने मुझे दुर्घटना पर ३00 शब्दों का निबंध लिखने का आदेश दिया। सिर्फ एक हजार देकर मैंने आपने मित्र से यह निबंध लिखवा लिया हे। जज अंकल खुश हो जाएंगे।

thesootr links

 सबसे पहले और सबसे बेहतर खबरें पाने के लिए thesootr के व्हाट्सएप चैनल को Follow करना न भूलें। join करने के लिए इसी लाइन पर क्लिक करें

द सूत्र की खबरें आपको कैसी लगती हैं? Google my Business पर हमें कमेंट के साथ रिव्यू दें। कमेंट करने के लिए इसी लिंक पर क्लिक करें

पुणे हिट एंड रन केस, बीजेपी विधायक अजय विश्नोई, विधायक अजय विश्नोई का ट्वीट, बीजेपी विधायक अजय विश्नोई ने लिखा निबंध, जबलपुर न्यूज, Pune hit and run case, BJP MLA Ajay Vishnoi, Tweet of MLA Ajay Vishnoi, BJP MLA Ajay Vishnoi wrote an essay, Jabalpur News

BJP MLA Ajay Vishnoi wrote an essay बीजेपी विधायक अजय विश्नोई बीजेपी विधायक अजय विश्नोई ने लिखा निबंध विधायक अजय विश्नोई का ट्वीट पुणे हिट एंड रन केस BJP MLA Ajay Vishnoi जबलपुर न्यूज Jabalpur News Tweet of MLA Ajay Vishnoi Pune hit and run case