पढ़ाई छोड़ सीएम की आमसभा में भीड़ बढ़ाने बुला लिए स्कूली बच्चे

आमसभा में पहुंचे बच्चों का कहना था कि उनकी परीक्षाएं शुरू होने वाली हैं, ऐसे में उनका समय क्यों बर्बाद किया जा रहा है। मामला नीमच का है। यहां सीएम मोहन यादव की आमसभा हुई थी।

author-image
Marut raj
New Update
the sootr
Listen to this article
0.75x 1x 1.5x
00:00 / 00:00

भोपाल.  सीएम की सभा में भीड़ बढ़ाने के लिए स्कूल में पढ़ने वाले बच्चों को भी बुला लिया गया। सभा में पहुंचे इन स्टूडेंट्स का कहना था कि उनकी परीक्षाएं कुछ ही दिन में शुरू होने वाली हैं। ऐसे में उनका समय क्यों खराब किया जा रहा है। मामला नीमच का है। यहां सीएम मोहन यादव की आमसभा हुई थी।

PSC मेन्स 2023 के फार्म के लिए खुली विंडो, उम्मीदवार बोले- थैंक्यू 'द सूत्र'

 एमपी के सीएम मोहन यादव शुक्रवार को नीमच के दौरे पर थे। इस दौरान उनके लिए रोड शो और आमसभा का  आयोजन किया गया था। आमसभा में भीड़ बढ़ाने के लिए बड़ी संख्या में  बड़ी संख्या में स्कूल-कॉलेज के बच्चों को बुलाया गया था। स्टूडेंट्स की परीक्षाएं शुरू होने वाली हैं, ऐसे में समय बर्बाद होने से वे परेशान दिखे। मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार ये  स्टूडेंट्स सीएम राइस स्कूल, मॉडर्न स्कूल, क्रमांक 2 विद्यालय नीमच, कन्या उच्च माध्यमिक विद्यालय नीमच, शासकीय बालक छात्रावास नीमच, शासकीय महाविद्यालय सिंगोली और शासकीय विद्यालय डीकेन के थे।

पूर्व मंत्री की पत्नी ने किया सामुदायिक भवन पर कब्जा, खाली करना होगा

रोड शो में जगह- जगह स्वागत

नायब तहसीलदार के कामों की रेट लिस्ट, जारोलिया की किसानों ने की शिकायत

आमसभा से पहले सीएम मोहन यादव ने फव्वारा चौक से जन आभार यात्रा निकाली। इनके साथ विधायक ओमप्रकाश सकलेचा, दिलीप सिंह परिहार और सांसद सुधीर गुप्ता भी रथ पर मौजूद रहे। रोड शो के दौरान मुख्यमंत्री का जगह-जगह स्वागत किया गया। सीएम बनने के बाद डॉ. मोहन यादव पहली बार नीमच के दौरे पर आए हैं। सीएम ने रोड शो के दौरान प्रतीकात्मक रूप से हेलमेट पहना और श्रेयांश फाउंडेशन, साक्षी फाउंडेशन की पहल पर अपने हाथों से लोगों को हेलमेट भी बांटे। उल्लेखनीय है कि 11 फरवरी को नीमच के वकील सुनील जैन के बेटे श्रेयांश (18) की सड़क हादसे में मौत हो गई थी। वह कक्षा 11वीं का छात्र था। हादसे में उसके सिर में गंभीर चोट आई थी। बाइक चला रहे श्रेयांश ने उस समय हेलमेट नहीं पहना था। इसके बाद परिजनों ने संकल्प लिया कि जरूरतमंदों को हेलमेट बाटेंगे। आज पांच लोगों को हेलमेट बांटकर अभियान की शुरुआत की गई।(स्कूली बच्चे | school children | studies | CM | public meeting)

ओपन बुक एग्जाम का ट्रायल करेगा CBSE, 9वीं से 12वीं के बच्चे देंगे पेपर

 

CM school children स्कूली बच्चे सीएम public meeting studies आमसभा