Advertisment

छत्तीसगढ़ की महिला की कार में मिले रुपए, गिनने के लिए मंगवानी पड़ी मशीन

अंबिकापुर की रहने वाली महिला की कार से 80 लाख रूपए जब्त हुए। महिला ने बताया कि वह अपनी पैतृक संपत्ति बेचकर जबलपुर में प्रॉपर्टी खरीदने आई थी। पुलिस व आयकर विभाग इस मामले की जांच कर रहे हैं कि महिला ने पैतृक संपत्ति बेची है या मामला कुछ और है। मध्यप्रदेश

author-image
Jitendra Shrivastava
New Update
cg women

जबलपुर में छत्तीसगढ़ की महिला की कार में मिले रुपए।

Listen to this article
0.75x 1x 1.5x
00:00 / 00:00

नील तिवारी, JABALPUR. संजीवनीनगर थाना प्रभारी आर के नर्रे ने बताया कि मुखबिर की सूचना पर धनवंतरी नगर चौकी पुलिस द्वारा हाइवे पर एक कार क्रमांक एमपी 20 सीसी 3640 को रोका गया। जिसमें एक महिला और दो पुरुष बैठे हुए थे। पूछताछ करने पर महिला ने अपना नाम अंजू निवासी छत्तीसगढ़ बताया, जबकि कार में बैठे 2 युवक नें अपना नाम शशांक और फैजवान निवासी जबलपुर बताया। पूछताछ करने पर तीनों आरोपियों के पास रुपयों के संबंध में कोई भी दस्तावेज नहीं मिले। संभवतः यह रकम हवाला से जुड़ी हो सकती है। पुलिस ने मामला दर्ज करते हुए अब इसकी जांच में जुट गई है कि यह रकम किसकी है और कहां ले जाई जा रही थी।

Advertisment

कार में मिले रुपए गिनने के लिए मंगवानी पड़ी मशीन

पुलिस ने जब आरोपियों से रुपयों के बारे में पूछताछ की तो वह गोलमोल जवाब देने लगे, इसके बाद पुलिसकर्मी उन्हें थाने में लेकर आए एवं जब बैग को चेक किया गया तो बैग से 500 के नोटों की इतनी गड्डियां निकली है कि उन्हें गिनवाने के लिए मशीन बुलवानी पड़ी, गिनती के बाद यह रकम कल 80 लाख रुपए निकली।

सेंट्रल जेल में कैदियों को 'स्पेशल सर्विस', डीजी-एसपी की दबिश

Advertisment

एकतरफा प्यार से परेशान युवती ने जहर निगलकर दे दी जान

हथियार लेकर क्लब, होटल में गए तो पुलिस को हो जाएगी खबर

महिला ने कहा, पैतृक संपत्ति बेचकर लाई

महिला ने अब तक की पूछताछ में बताया कि वह छत्तीसगढ़ के अंबिकापुर की रहने वाली है और अपनी पैतृक संपत्ति बेचकर जबलपुर में प्रॉपर्टी खरीदने के लिए आई हुई थी। पुलिस और आयकर विभाग दोनों मिलकर इस मामले की जांच कर रहे हैं कि क्या वाकई महिला ने पैतृक संपत्ति बेचकर यह पैसे लाए हैं या फिर मामला कुछ और है। आयकर विभाग इस मामले की भी जांच करेगा कि जो संपत्ति बेची गई है उसमें रकम का लेनदेन एक नंबर से हुआ है या फिर ब्लैक मनी का इस्तेमाल हुआ है।

छत्तीसगढ़ महिला कार में मिले रुपए
Advertisment
Advertisment