जबलपुर की वर्षा सरावगी को अमिताभ बच्चन ने दिया न्योता

जबलपुर की वर्षा सरावगी को अमिताभ बच्चन ने अपने घर डिनर का न्यौता कौन बनेगा करोड़पति (KBC) के पिछले सीजन में दिया था। केबीसी के 15वें सीजन के 37 वें एपिसोड जबलपुर की वर्षा सरावगी हॉट सीट पर थी।

Advertisment
author-image
Ravi Singh
New Update
Amitabh Bachchan
Listen to this article
0.75x 1x 1.5x
00:00 / 00:00

Amitabh Bachchan invited For Dinner : अमिताभ बच्चन किसी को अपने घर डिनर पर बुलाते हैं तो समझ जाइए कि वह इंसान कितना किस्मत वाला होगा। यह हम नहीं कह रहे है बल्कि अमिताभ बच्चन के घर की डायनिंग टेबल पर लजीज व्यंजनों का स्वाद लेने वाली जबलपुर की वर्षा सरावगी का कहना है। वर्षा ने पिछले हफ्ते अमिताभ बच्चन के बंगले जनक में अपने परिवार के साथ डिनर का आनंद लिया। इस दौरान अमिताभ बच्चन ने कहा कि हमारे घर का गाजर का हलवा जरूर चखना।

अमिताभ बच्चन ने डिनर के लिए किया प्रॉमिस 

जबलपुर की वर्षा सरावगी को अमिताभ बच्चन ने अपने घर डिनर का न्योता कौन बनेगा करोड़पति ( KBC ) के पिछले सीजन में दिया था। केबीसी के 15वें सीजन के 37 वें एपिसोड जबलपुर की वर्षा सरावगी हॉट सीट पर थी। उन्होंने रैपिड फायर राउंड में 10 में से 10 प्रश्नों के सही उत्तर दिए थे। इसके बाद अमिताभ बच्चन ने शो के दौरान ही उन्हें अपने घर पर डिनर के लिए प्रॉमिस किया था।

15 जून को डिनर के लिएृ पहुंची मुम्बई 

केबीसी कंटेस्टेंट वर्षा सरावगी का कहना है कि 5 जून को पति शिव प्रसाद और बेटे प्रशस्ति प्रसाद के साथ बिग बी के स्पेशल डिनर के लिए बुलाया था। इसके बाद वह मुंबई गईं थी।  अमिताभ बच्चन ने अपने बंगले जनक में उनका वेलकम अमिताभ बच्चन ने खुद ही किया।

ये खबर भी पढ़ें...

उपराष्ट्रपति की पत्नी के फार्म हाउस पर 48 घंटे के अंदर चलेगा बुलडोजर

वर्षा सरावगी ने अमिताभ बच्चन को दिया गिफ्ट

वर्षा सरावगी का कहना है कि यह जीवन में कभी न भूलने वाला पल था। पूरे परिवार ने अमिताभ बच्चन के साथ बैठकर डिनर किया। इस दौरान तकरीबन 3 घंटे का वक्त अमिताभ बच्चन के साथ बिताने का मौका मिल गया। वर्षा ने अमिताभ बच्चन को जबलपुर के खूबसूरत पर्यटन स्थल भेड़ाघाट की कलाकृति गिफ्त की।

रोटी के साथ 7 तरह की थी सब्जियां

वर्षा को डिनर में सबसे पहले 7 से 8 तरह के स्टार्टर और 3 तरह के सॉफ्ट ड्रिंक्स सर्व किए गए। डिनर में रोटी के साथ 7 तरह की सब्जियां थी। अमिताभ बच्चन ने डिनर की खासियत बताते हुए सभी को स्वीट डिश में गाजर का हलवा खाने का कहा था।

thesootr links

सबसे पहले और सबसे बेहतर खबरें पाने के लिए thesootr के व्हाट्सएप चैनल को Follow करना न भूलें। join करने के लिए इसी लाइन पर क्लिक करें

द सूत्र की खबरें आपको कैसी लगती हैं? Google my Business पर हमें कमेंट के साथ रिव्यू दें। कमेंट करने के लिए इसी लिंक पर क्लिक करें

अमिताभ बच्चन वर्षा सरावगी, अमिताभ बच्चन डिनर वर्षा सरावगी जबलपुर वर्षा सरावगी KBC जबलपुर वर्षा सरावगी केबीसी Tags : Jabalpur Varsha Saraogi KBC

अमिताभ बच्चन जबलपुर वर्षा सरावगी केबीसी Jabalpur Varsha Saraogi KBC अमिताभ बच्चन डिनर वर्षा सरावगी अमिताभ बच्चन वर्षा सरावगी Amitabh Bachchan invited For Dinner