उपराष्ट्रपति की पत्नी के फार्म हाउस पर 48 घंटे के अंदर चलेगा बुलडोजर

उपराष्ट्रपति की पत्नी के नाम 30 साल से ज्यादा समय से फार्म हाउस का पजेशन है। फार्म हाउस का आगे का हिस्सा सड़क सीमा में आ रहा है, जो करीब 1000 वर्ग गज के आसपास है। अब अगले 48 घंटे में जेडीए की टीम अवैध निर्माण को सड़क सीमा से हटाएगी।

Advertisment
author-image
Ravi Singh
New Update
Vice President Jagdeep
Listen to this article
0.75x 1x 1.5x
00:00 / 00:00

उपराष्ट्रपति जगदीप धनखड़ के परिवार के फार्म हाउस पर भी सरकार का बुलडोजर चलेगा। जिसकी कार्रवाई जयपुर विकास प्राधिकरण (जेडीए) जयपुर के न्यू सांगानेर रोड पर धनखड़ के फार्म हाउस से एक हजार वर्ग गज अतिक्रमण की जमीन को मुक्त कराएगा। यह अवैध निर्माण सालों पुराना है।

जेडीए की टीम ने अतिक्रमण हटाने को लेकर नोटिस जारी किया है। जेडीए के नोटिस के बाद उपराष्ट्रपति के भाई ने सड़क सीमा में आ रहे अवैध निर्माण को हटाना शुरू कर दिया है।

5 दिन पहले दिया था नोटिस

जेडीए ने न्यू सांगानेर रोड पर 600 से ज्यादा अवैध निर्माण करने वालों को नोटिस जारी कर 5 दिन में अपने निर्माण हटाने को कहा था। इसके बाद जिन लोगों ने अपने अवैध निर्माण को नहीं हटाया। उनके खिलाफ 26 जून से कार्रवाई शुरू कर दी गई है, ये कार्रवाई 3 जुलाई तक चलेगी।

150 अवैध निर्माण तोड़े गए

अवैध निर्माण के पहले दिन की कार्रवाई में 150 अवैध निर्माण तोड़े गए। 6.5 किलोमीटर के क्षेत्र में जेडीए की टीम 600 से ज्यादा अवैध निर्माण को सड़क सीमा से हटाएगी।

ये खबर भी पढ़ें...

MP-MLA कोर्ट ने अमित शाह हेट स्पीच मामले में राहुल गांधी को किया तलब

टीम पहुंचने से पहले हटाया अवैध निर्माण

उपराष्ट्रपति जगदीप धनखड़ के छोटे भाई कुलदीप धनखड़ का फार्म हाउस न्यू सांगानेर रोड पर रजत पथ के पास ही है। इसका कुछ हिस्सा सड़क की सीमा में था। बुधवार 26 जून को जयपुर विकास प्राधिकरण की टीम अवैध निर्माण को हटाने पहुंची थी। लेकिन इससे पहले ही कुलदीप धनखड़ ने अपने अवैध निर्माण को सड़क सीमा से हटा दिया था। 

48 घंटे में जेडीए की टीम अवैध निर्माण को सड़क सीमा से हटाएगी

उपराष्ट्रपति की पत्नी के नाम 30 साल से ज्यादा समय से फार्म हाउस का पजेशन है। फार्म हाउस का आगे का हिस्सा सड़क सीमा में आ रहा है, जो करीब 1000 वर्ग गज के आसपास है। अब अगले 48 घंटे में जेडीए की टीम अवैध निर्माण को सड़क सीमा से हटाएगी।

thesootr links

सबसे पहले और सबसे बेहतर खबरें पाने के लिए thesootr के व्हाट्सएप चैनल को Follow करना न भूलें। join करने के लिए इसी लाइन पर क्लिक करें

द सूत्र की खबरें आपको कैसी लगती हैं? Google my Business पर हमें कमेंट के साथ रिव्यू दें। कमेंट करने के लिए इसी लिंक पर क्लिक करें

जेडीए जगदीप धनखड़, जगदीप धनखड़ पत्नी के फार्म हाउस चलेगा बुलडोजर Bulldozer will run to Jagdeep Dhankar wife farm house,

जगदीप धनखड़ Bulldozer will run to Jagdeep Dhankar wife farm house जगदीप धनखड़ पत्नी के फार्म हाउस चलेगा बुलडोजर जेडीए जगदीप धनखड़