केजरीवाल के बयान पर अमित शाह बोले - PM मोदी ही देश का नेतृत्व करते रहेंगे

केजरीवाल ने BJP से सवाल किया कि मैं पूछना चाहता हूं कि बीजेपी में PM का दावेदार कौन है? नरेंद्र मोदी तो रिटायर हो जाएंगे। इस पर अमित शाह ने पलटवार करते हुए कहा, पीएम मोदी ही देश का नेतृत्व करते रहेंगे।

Advertisment
author-image
Amresh Kushwaha
New Update
Amit Shah Arvind Kejriwal

अमित शाह, अरविंद केजरीवाल

Listen to this article
0.75x 1x 1.5x
00:00 / 00:00

केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह ( Amit Shah ) तेलंगाना में एक रैली को संबोधित किया और फिर प्रेस कान्फ्रेंस की। अमित शाह ने दावा किया कि इस बार बीजेपी तेलंगाना में 10 से ज्यादा सीटें जीतेगी। दिल्ली के सीएम अरविंद केजरीवाल ( Arvind Kejriwal ) ने दिल्ली में बड़ी प्रेस कॉन्फ्रेंस की। उन्होंने सवाल किया कि मैं पूछना चाहता हूं कि बीजेपी का PM का दावेदार कौन है? नरेंद्र मोदी तो रिटायर हो जाएंगे। इस पर शाह ने केजरीवाल पर पलटवार करते हुए कहा, पीएम मोदी यह टर्म पूरा करेंगे और देश का नेतृत्व करते रहेंगे।

ये खबर भी पढ़िए...अरविंद केजरीवाल : आज 11 बजे पूजा, 1 बजे PC और शाम को मेगा रोड शो

क्या बोले अरविंद केजरीवाल?

केजरीवाल ने प्रेस कान्फ्रेंस को संबोधित करते हुए कहा था कि मोदी जी अगले साल 17 सितंबर को 75 साल के हो रहे हैं। 2014 में मोदीजी ने रूल बनाया था कि बीजेपी के अंदर जो भी 75 साल का होगा, उसे रिटायर कर दिया जाएगा, सबसे पहले लालकृष्ण आडवाणी जी को रिटायर किया, फिर मुरली मनोहर जोशी, सुमित्रा महाजन, यशवंत सिन्हा को रिटायर किया गया।

केजरीवाल के सम्पूण बयान को जाननें के लिए इस लिंक केजरीवाल का बयान पर क्लिक करें।

ये खबर भी पढ़िए...केजरीवाल ने पूछा - PM का दावेदार कौन है? मोदी रिटायर हो जाएंगे, क्या शाह बनेंगे PM

अमित शाह का केजरीवाल पर पलटवार

अरविंद केजरीवाल की टिप्पणी पर अमित शाह ने कहा, देखिए, मैं अरविंद केजरीवाल एंड कंपनी और पूरे INDI अलायंस को कहना चाहता हूं कि मोदी जी 75 साल के हो जाएं इससे आपको आनंदित होने की जरूरत नहीं है। यह भारतीय जनता पार्टी के संविधान में कहीं नहीं लिखा है। मोदी जी ही यह टर्म पूरी करेंगे और मोदी जी ही आगे देश का नेतृत्व करते रहेंगे। इसमें बीजेपी में कोई कन्फ्यूजन नहीं है।

ये खबर भी पढ़िए...क्या केजरीवाल की तरह सोरेन को भी मिलेगी जमानत ?

नड्डा ने भी केजरीवाल पर किया पलटवार

बीजेपी अध्यक्ष जेपी नड्डा ( JP Nadda ) ने एक्स पर लिखा कि केजरीवाल और पूरा INDI गठबंधन चुनाव में विफलता का अहसास कर बौखला गये हैं। देश को भटकाना और भ्रमित करना ही इनका उद्देश्य है। पूर्व से पश्चिम, उत्तर से दक्षिण हर तरफ़ मोदी जी को जनता का प्रचंड आशीर्वाद मिल रहा है। प्रधानमंत्री जी के सामने न तो इनके पास कोई नीति है न ही कोई कार्यक्रम है। अब मोदी जी के उम्र का बहाना लेकर रास्ता ढूँढ रहे हैं।

आएगा तो मोदी ही, रहेगा तो मोदी : नड्डा

आगे नड्डा कहा कि भारतीय जनता पार्टी के संविधान में कहीं भी उम्र को लेकर ऐसी कोई व्यवस्था नहीं है। जनता जानती है मोदी जी का कण-कण और क्षण-क्षण भारत माता की सेवा के लिए समर्पित है। मोदी जी के नेतृत्व में 'विकसित भारत' की परिकल्पना साकार हो रही है और अपने अगले 5वर्षों के कार्यकाल में मोदी जी देश को नये शिखर पर ले जाएँगे। विपक्ष खुश न हों, कोई मुग़ालता ना पाले। मोदी जी हमारे नेता है और आगे भी हमारा नेतृत्व करते रहेंगे। INDI गठबंधन और बेल पर जेल से बाहर आया नेता भी जानता है कि आएगा तो मोदी ही, रहेगा तो मोदी है, भारत को मज़बूत बनायेगा तो मोदी ही।

ये खबर भी पढ़िए...सीएम अरविंद केजरीवाल आए तिहाड़ से बाहर, 2 को फिर जाएंगे अंदर

Arvind Kejriwal अमित शाह जेपी नड्डा अरविंद केजरीवाल JP Nadda Amit Shah