Pakistan में होती तो तुम्हें किडनैप कर लेता, ऊबर ड्राइवर की धमकी का वीडियो वायरल

देश-दुनिया हर दिन कई वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल होते हैं। सोशल मीडिया पर कनाडा का एक वीडियो वायरल हो रहा है जिसमें ऊबर ड्राइवर कार में बैठी महिला को धमकी देते नजर आ रहा है। ड्राइवर कहता है कि अगर तुम पाकिस्तान में होती तो तुम्हें किडनैप कर लेता।

author-image
Vikram Jain
एडिट
New Update
Canada Uber Driver Woman Passenger Kidnapping Threat Video Viral
Listen to this article
0.75x 1x 1.5x
00:00 / 00:00

NEW DELHI. सोशल मीडिया पर हर ऐसे वीडियो सामने आते हैं, जो देखते ही देखते वायरल हो जाते हैं। यूजर्स भी ऐसे वीडियो को ट्रोल करने से पीछे नहीं हटते हैं। अब सोशल मीडिया पर ऊबर ड्राइवर का एक वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है। जिसमें एक ऊबर ड्राइवर कार में बैठी महिला यात्री को धमकी दे रहा है। ये वीडियो भारत का नहीं है। पूरा मामला कनाडा से सामने आया है। 

कनाडा के टोरंटो का मामला

दरअसल, एक महिला यात्री और ऊबर ड्राइवर के बीच बातचीत का वीडियो वायरल हो रहा है। ऊबर कैब का ड्राइवर महिला से कहता है कि अगर वह पाकिस्तान में होती तो वह खुद ही उसे किडनैप कर लेता।  मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार यह वीडियो कनाडा के टोरंटो का है। पाकिस्तान की बात पर लग रहा है कि ड्राइवर शायद वहीं का रहने वाला हो। महिला और ड्राइवर के बीच हो रही बातचीत सोशल मीडिया पर लगातार बहस का मुद्दा बनती जा रही है। वीडियो को लोग काफी शेयर भी कर रहे हैं।

ये खबर भी पढ़ें... छत्तीसगढ़ में दिल दहला देने वाली वारदात , एक ही परिवार के 5 लोगों का बेरहमी से कत्ल , आरोपी ने लगाई फांसी

आत्महत्या से पहले दुल्हन बना युवक, पुलिस को समझ नहीं आ रही गुत्थी...जानें कहां का है मामला

तुम्हें पाने का कोई दूसरा रास्ता नहीं... 

वायरल हो रहे वीडियो में पहले ड्राइवर कहता है, तुम अगर पाकिस्तान में पैदा होती तो मैं तुम्हारा अपहरण कर लेता। जब ड्राइवर महिला को धमकी देता है, तो महिला का रिएक्शन भी चौंकाने वाला होता है। हैरान होते हुए महिला यात्री कहती है, तुम मेरा अपहरण कर लेते? इस पर ड्राइवर जवाब देता है, बिल्कुल, क्योंकि मेरे पास तुम्हें पाने का कोई दूसरा रास्ता ही ना रहता।

ये खबर भी पढ़ें... जज ने पेश की मिसाल... दिव्यांग फरियादी के बयान लेने रोड पर लगाई कोर्ट

बेइंतहा भ्रष्टाचार.. जमीन का सीमांकन कराना है तो लगेंगे 1 लाख, डायवर्सन के लिए 35 हजार की मांग

कई यूजर्स विरोध में तो कुछ ड्राइवर को सपोर्ट में...

बीते 14 मई को ही यह वीडियो सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर शेयर किया गया था। इस वीडियो को अभी तक 6 मिलियन (60 लाख) से अधिक लोग देख चुके हैं। लगभग हजारों बार वीडियो को शेयर और लाइक किया गया है। हजारों यूजर्स लगातार ड्राइवर को ट्रोल कर इसे वापस पाकिस्तान डीपोर्ट करने की मांग कर रहे हैं। लोगों का कहना है कि इस कैब ड्राइवर पर ऊबर को ऐक्शन लेना चाहिए और सस्पेंड कर देना चाहिए। कुछ यूजर ड्राइवर को सपोर्ट भी कर रहे हैं। उनका मानना है कि पूरी बात आखिर क्या है? ये वीडियो से स्पष्ट नहीं हो रही। बिना देखे या जांच से पहले कार्रवाई करना गलत होगा। हो सकता है कि ड्राइवर मजाक कर रहा हो। कई लोगों ने इस वीडियो को बकवास बताया है।

पाकिस्तान में किडनैप करने की धमकी, कनाडा में ऊबर ड्राइवर ने महिला को दी धमकी

उबर ड्राइवर और महिला यात्री का वीडियो वायरल, पाकिस्तानी उबर ड्राइवर

पाकिस्तान,
Uber driver threat video goes viral, Kidnapping threat in Pakistan


Uber driver threatens woman in Canada, Video of Uber driver and female passenger goes viral

पाकिस्तान पाकिस्तान में किडनैप करने की धमकी कनाडा में ऊबर ड्राइवर ने महिला को दी धमकी उबर ड्राइवर और महिला यात्री का वीडियो वायरल Uber driver threat video goes viral Kidnapping threat in Pakistan Uber driver threatens woman in Canada पाकिस्तानी उबर ड्राइवर