पति ने होटल में डॉक्टर पत्नी और उसके दो प्रेमियों को जमकर पीटा, जानें पूरा मामला

देश-दुनिया में पति पत्नी में विवाद के कई मामले सामने आते हैं, लेकिन यूपी के कासगंज से पति से विश्वासघात करने का मामला सामने आया है। यहां एक पति ने होटल डॉक्टर पत्नी और उसके दो प्रेमियों को जमकर पीटा और पुलिस के हवाले कर दिया। जानें पूरा मामला

Advertisment
author-image
Vikram Jain
New Update
kasganj husband beats wife Beating wife and both lovers Patiali police station area
Listen to this article
0.75x 1x 1.5x
00:00 / 00:00

KASGANJ. कहते हैं कि पति-पत्नी के रिश्ता विश्वास पर टिका होता है, लेकिन दोनों में से कोई इस विश्वास को तोड़े तो यह बड़ा असहनीय हो जाता है। ऐसा ही एक कुछ उत्तर प्रदेश कासगंज ( kasganj) में देखने को मिला है। जहां पति से अलग रह रही एक महिला डॉक्टर के दूसरे युवकों के साथ अवैध संबंध थे। हद तो हो गई जब पति और परिवार वालों ने पत्नी को होटल में दोनों प्रेमियों के साथ आपत्तिजनक हालत में रंगे हाथ पकड़ लिया, फिर क्या था पति ने पत्नी और दोनों प्रेमियों की जमकर पिटाई ( Beating of wife and both lovers) कर दी। इस हाईवोल्टेज ड्रामे का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है।

होटल के रूम का दरवाजा खुलते ही हैरान रह गया पति

हैरान करने वाला यह वाला मामला कासगंज के पटियाली थाना क्षेत्र ( Patiali police station) से मामला सामने आया है। यहां एक पति अपने घरवालों के साथ होटल पहुंचा तो पूरा नजारा देखकर सभी भौचक्के रह गए। यहां होटल के रुम में स्वास्थ्य केंद्र में तैनात डॉक्टर पत्नी उसके दो प्रेमियों के साथ रंगरलियां मनाते पकड़ गई। कमरे में बेड पर आपत्तिजनक स्थिति में रंगे हाथों पकड़े जाने के बाद पति और उसके परिजनों ने महिला और उसके दोनों प्रेमियों की जमकर पिटाई की। इसके बाद हाईवोल्टेज ड्रामा ( high voltage drama) शुरु हो गया। जिसका वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। 

पुलिस हिरासत में महिला और उसके दोनों प्रेमी

पत्नी और दोनों प्रेमियों की पिटाई के बाद गुस्साए पति ने फोन करके पुलिस को घटना की सूचना दी मौके पर बुलाया। इस दौरान वहां काफी संख्या में भीड़ एकत्रित हो गई। मौके पर पहुंची पुलिस ने किसी तरह समझ कर पति-पत्नी और परिजनों को शांत कराया। उसके बाद पति ने पत्नी के खिलाफ शिकायत दर्ज कराई। मामले में पुलिस महिला और उसके दोनों प्रेमियों को हिरासत में लेकर थाने पहुंची। दोनों प्रेमियों को शांति भंग के आरोप में जेल भेज दिया गया है। 

ये खबर भी पढ़ें...

बच्चे का मुंडन करा कर भोपाल लौट रहे पांडेय परिवार के 6 सदस्यों की मौत

काला, सेंधा या हो सफेद , सभी नमक एक जैसा करते हैं नुकसान, ICMR ने जारी की गाइडलाइन

दो साल से विवाद चल रहा दोनों में विवाद

पुलिस के मुताबिक पति और पत्नी में पिछले दो साल से विवाद चल रहा है। दोनों अलग- अलग रहते हैं, डॉक्टर पत्नी कासगंज जिले में ही सरकारी हॉस्पिटल में तैनात है। बताया जा रहा है कि महिला डॉक्टर का पति अपनी पत्नी पर काफी समय से नजर रख रहा था। बुधवार को महिला डॉक्टर दो युवकों के साथ होटल में रंगे हाथों पकड़ लिया। पुलिस का कहना है कि मामले की गहराई से जांच की जा रही है, उसी के हिसाब से आगे की कार्रवाई की जा रही है. 

ये खबर भी पढ़ें...

स्टील कारोबारी ने 6 साल किया शोषण, युवती को सच पता चला तो चढ़ाई कार

झूठे मुकदमे में फंसाने की दी धमकी

मामले में पति ने बताया कि उसका विवाह 2013 में हुआ था। उसकी पत्नी के युवकों से नाजायज संबंध थे। पति ने आगे बताया कि समझाने और ससुराल में शिकायत करने पर उसने झूठे मुकदमे में फंसाने की धमकी दी। काफी समय से उसे इस बात की जानकारी थी लेकिन वह अपनी पत्नी को रंगे हाथ पकड़ना चाहता था जिसके लिए परिजनों को लेकर के वह होटल पहुंचा था।

Patiali police station पत्नी और दोनों प्रेमियों की जमकर पिटाई पटियाली थाना क्षेत्र कासगंज हाईवोल्टेज ड्रामा Beating of wife and both lovers kasganj high voltage drama