खतरों के खिलाड़ी 14 में होने वाली है कृष्णा श्रॉफ की एंट्री, बिग बॉस 13 का ये चेहरा भी आएगा नजर

अभी खतरों के खिलाड़ी के कंटेस्टेंट्स (contestants) की कास्टिंग की जा रही है। हालांकि इसमें कई सितारों का नाम सामने आ रहा है। वहीं बॉलीवुड एक्टर जैकी श्रॉफ की बेटी और टाइगर श्रॉफ की छोटी बहन कृष्णा श्रॉफ का नाम भी काफी सुर्खियों में बना हुआ हैं।

Advertisment
author-image
Dolly patil
New Update
KHATRO KE KHILADI
Listen to this article
0.75x 1x 1.5x
00:00 / 00:00

टीवी का सबसे चहेता रियलिटी शो खतरों के खिलाड़ी ( Khatron Ke Khiladi ) का अगला सीजन जल्द शुरू होने वाला है। अभी खतरों के खिलाड़ी 14 के कंटेस्टेंट्स (contestants) की कास्टिंग की जा रही है। हालांकि इसमें कई सितारों का नाम सामने आ रहा है। इसी बीच बॉलीवुड एक्टर जैकी श्रॉफ ( jackie shroff ) की बेटी और टाइगर श्रॉफ ( tiger shroff ) की छोटी बहन कृष्णा श्रॉफ का नाम भी काफी सुर्खियों में बना हुआ हैं। जानकारी के मुताबिक कृष्णा श्रॉफ बतौर कंटेस्टेंट शो में हिस्सा लेने के लिए बिल्कुल तैयार हैं। हालांकि कृष्णा श्रॉफ लाइमलाइट से दूर ही रहती हैं और फिल्मों से भी उनका कोई नाता नहीं है, ऐसे में ये उनके लिए टीवी का डेब्यू शो होने वाला है।

ये खबर भी पढ़ें.....Radheshyam Sen Suicide: बिजनेस पार्टनर ने की सुसाइड

कृष्णा श्रॉफ ने खुद किया खुलासा

दरअसल कृष्णा श्रॉफ ( Krishna Shroff ) ने खुद शो में आने की पुष्टि की है। कृष्णा ने अपने एक बयान में बताया था कि वह रोहित शेट्टी ( Rohit Shetty ) के खतरों के खिलाड़ी 14 में हिस्सा लेंगी। कृष्णा का कहा है कि उनको हमेशा खुद को चुनौती देना पसंद है और खतरों के खिलाड़ी 14 से बेहतर अवसर क्या हो सकता है।

ये खबर भी पढ़ें.....खुली बहस की चुनौती को राहुल ने स्वीकारा

कृष्णा हैं भाई की तरह फिटनेस फ्रीक

कृष्णा श्रॉफ अपने भाई टाइगर श्रॉफ की तरह ही फिटनेस की दीवानी हैं। ऐसे में कृष्णा डेफिनेटली खतरों के खिलाड़ी 14 के लिए एक परफेक्ट ऑप्शन हैं। हालांकि कृष्णा इस शो में सभी के लिए एक कठिन प्रतियोगी ( tough competitor ) साबित हो सकती हैं।

ये खबर भी पढ़ें......चुनाव प्रचार के अंतिम दिन आज सीएम का रोड शो

कौन होंगे कंटेस्टेंट्स

कृष्णा श्रॉफ रियलिटी शो ‘खतरों के खिलाड़ी’ की कंफर्म कंटेस्टेंट बताई जा रही हैं। इसी के साथ बिग बॉस 13 के रनर अप आसिम रियाज भी शो का हिस्सा बन सकते हैं।

निगम के 150 करोड़ के बिल घोटाले का आरोपी फरार इंजीनियर राठौर यूपी से गिरफ्तार

krishna shroff खतरों के खिलाड़ी 14 tiger shroff खतरों के खिलाड़ी 14 के कंटेस्टेंट्स Rohit Shetty