"स्त्री 2" बॉक्स ऑफिस पर छाई, फिल्म ने दूसरे हफ्ते में भी की छप्पर फाड़ कमाई

"स्त्री 2" बॉक्स ऑफिस पर शानदार प्रदर्शन कर रही है। फिल्म ने कुल 386.15 करोड़ रुपए की कमाई की है और 400 करोड़ के आंकड़े के करीब पहुंच गई है।

Advertisment
author-image
Amresh Kushwaha
एडिट
New Update
Stree 2 Box Office Collection
Listen to this article
0.75x 1x 1.5x
00:00 / 00:00

Stree 2 Box Office Collection Day 11: श्रद्धा कपूर और राजकुमार राव स्टारर फिल्म 'स्त्री 2' बॉक्स ऑफिस पर शानदार प्रदर्शन कर रही है। अमर कौशिक द्वारा निर्देशित इस सुपरनेचुरल हॉरर-कॉमेडी ने लगभग 6 साल बाद अपने सीक्वल के साथ बड़े पर्दे पर वापसी की है। इसके साथ ही उम्मीदों से बेहतर प्रदर्शन भी कर रही है। फिल्म ने रिलीज के पहले हफ्ते में अच्छा कलेक्शन किया और दूसरे वीकेंड पर भी इसका प्रदर्शन जबरदस्त रहा। आइए जानते हैं कि 'स्त्री 2' ने रिलीज के 11वें दिन कितनी कमाई की है।

ये खबर भी पढ़िए...पावरफुल स्त्री बनकर उभरी श्रद्धा कपूर, इस मामले में पीएम मोदी को भी छोड़ा पीछे

इस साल की सबसे बड़ी हिट फिल्म बनी 'स्त्री 2'

श्रद्धा कपूर और राजकुमार राव स्टारर 'स्त्री 2' ने बॉक्स ऑफिस पर अपनी मजबूत उपस्थिति दर्ज कराई है। 15 अगस्त को अक्षय कुमार की 'खेल खेल में' और जॉन अब्राहम स्टारर 'वेदा' के साथ रिलीज हुई। इस फिल्म ने महाक्लैश में बड़े अंतर के साथ जीत हासिल की है। हॉरर-कॉमेडी फिल्म ने रिलीज के पहले दिन से ही जबरदस्त कमाई की है और कई फिल्मों के रिकॉर्ड तोड़े हैं। 'स्त्री 2' साल 2024 की सबसे बड़ी हिट फिल्म बन गई है, यह साबित करती है कि एक मजबूत कहानी दर्शकों को सिनेमाघरों तक आकर्षित कर सकती है।

ये खबर भी पढ़िए...करीना कपूर की 'द बकिंघम मर्डर्स' का टीजर आउट, मर्डर की गुत्थी सुलझाने आ रही एक्ट्रेस

‘स्त्री 2’ ने रिलीज के 11वें दिन कितना किया कलेक्शन?

'स्त्री 2' फिल्म अपनी रिलीज के दूसरे हफ्ते में भी तेजी से कमाई कर रही है। पहले हफ्ते में इसने 291.65 करोड़ की कमाई की थी। दूसरे हफ्ते के दूसरे फ्राइडे को यह 17.5 करोड़ तक पहुंच गई। वहीं दूसरे शनिवार को इसकी कमाई में 88.57 फीसदी की वृद्धि हुई और यह 88.57 करोड़ तक पहुंच गई। अब दूसरे रविवार की कमाई के शुरुआती आंकड़े सामने आए हैं, जो इसकी लगातार सफलता को दर्शाते हैं।

फिल्म 'स्त्री 2' ने अपनी रिलीज के 11वें दिन यानी दूसरे रविवार को 44.00 करोड़ की कमाई ( Stree 2 Second Sunday Collection ) की है। इसके साथ ही फिल्म का कुल कलेक्शन ( Stree 2 Box Office Collection ) 11 दिनों में 386.15 करोड़ रुपए हो गया है।

ये खबर भी पढ़िए...स्त्री 2 के साथ क्लैश करेंगी अक्षय कुमार और जॉन इब्राहिम समेत ये 5 फिल्में

400 करोड़ से इंच भर दूर

फिल्म 'स्त्री 2' ने बॉक्स ऑफिस पर अपनी मजबूत उपस्थिति दर्ज कराई है और दर्शकों की पसंद बनी हुई है। दूसरे रविवार को भी इसने शानदार कमाई की है और 400 करोड़ के आंकड़े के करीब पहुंच गई है, जिसे यह जल्द ही पार कर लेगी। फिल्म की कमाई की रफ्तार देखकर लगता है कि यह आगे भी अच्छा प्रदर्शन करेगी और कई फिल्मों के रिकॉर्ड तोड़ेगी।

ये खबर भी पढ़िए...Stree 2 Teaser: दिल थाम के रखें इस तारीख को मुंज्या के साथ स्त्री देगी दस्तक

‘स्त्री 2’ स्टार कास्ट

फिल्म 'स्त्री 2' में श्रद्धा कपूर, राजकुमार राव, पंकज त्रिपाठी, अपारशक्ति खुराना और अभिषेक बनर्जी ने मुख्य भूमिकाएं निभाई हैं। इसके अलावा अक्षय कुमार, तमन्ना भाटिया और वरुण धवन ने विशेष रूप से कैमियो किया है, जो फिल्म को और भी आकर्षक बनाता है।

thesootr links

द सूत्र की खबरें आपको कैसी लगती हैं? Google my Business पर हमें कमेंट के साथ रिव्यू दें। कमेंट करने के लिए इसी लिंक पर क्लिक करें

Stree 2 Box Office Collection स्त्री 2 बॉक्स ऑफिस कलेक्शन स्त्री -2 'स्त्री 2' के कैमियो Stree 2 फिल्म स्त्री 2 Stree 2 Box Office Performance स्त्री 2 बॉक्स ऑफिस परफॉर्मेंस