Cg News : छत्तीसगढ़ में बजरंग दल नेता और युवती की हत्या , हाईवे के किनारे मिले शव

छत्तीसगढ़ के बलरामपुर में बजरंग दल के जिला सह संयोजक सुजीत सोनी और एक युवती की हत्या कर दी गई। इसके बाद लड़की के शव को जलाने का भी प्रयास किया गया।

Advertisment
author-image
Ravi Singh
New Update
Cg News
Listen to this article
0.75x 1x 1.5x
00:00 / 00:00

Cg News : छत्तीसगढ़ ( Chhattisgarh ) के बलरामपुर ( Balrampur ) में बजरंग दल के जिला सह संयोजक सुजीत सोनी ( District co-convenor of Bajrang Dal Sujit Soni ), ( 25 ) और एक युवती की हत्या कर दी गई। इसके बाद लड़की के शव को जलाने का भी प्रयास किया। दोनों का शव सोमवार को बलरामपुर - अंबिकापुर हाईवे के किनारे मिला। मामला बलरामपुर थाना क्षेत्र के डुमरखी गांव का है। दोनों का शव वहां स्थित ढाबे से करीब 100 मीटर दूर जंगल में मिला है। लड़की की शिनाख्त बलरामपुर निवासी किरण काशी ( 22 ) के रूप में हुई। वहीं सुजीत सोनी व्यवसायी परिवार से है। 

व्यापारियों ने किया बाजार बंद

गुस्साए व्यापारियों ने शहर बंद कर चौक पर टायर जलाकर चक्काजाम कर दिया था। सुबह 11 बजे से NH-343 पर लगाया गया जाम 4 घंटे बाद 3 बजे खत्म हुआ। SDM और पुलिस अफसरों ने आश्वस्त किया है कि 72 घंटे में आरोपियों की गिरफ्तारी होगी। वहीं मांगों को लेकर सहमति पत्र पर साइन भी कराया गया है। हालांकि नगर अभी भी बंद है।

बेरहमी से हुई हत्या - फोरेंसिक एक्सपर्ट

सुजीत सोनी और किरण काशी के शवों की फोरेंसिक टीम ने जांच की। दोनों शवों को पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया गया है। जांच में सुजीत सोनी के हाथ, घुटने और कमर की हड्डियां टूटी थीं। आशंका है कि लाठियों से उसे बेरहमी से पीटा गया और फिर गला दबाकर मौत के घाट उतार दिया। किरण काशी का गला काटने की कोशिश की गई।

ये खबर भी पढ़ें...

महिला अफसरों को होटल में बुलाता है डिप्टी सीएम का रंगी​न मिजाज ओएसडी!

युवती की शादी हो चुकी मायके में रह रही थी

जांच में पता चला कि किरण काशी की शादी करीब तीन साल पहले मानिकपुर में हो चुकी थी, लेकिन वह कुछ दिनों बाद ही बलरामपुर लौट आ गई। उसके पिता की मौत हो चुकी है। वह अपनी मां और छोटी बहन के साथ रह रही थी।

कई पहलुओं पर होगी जांच

पुलिस मामले में सभी पहलुओं पर जांच कर रही है। सुजीत सोनी बजरंग दल का उप जिला संयोजक होने के साथ ही गौ तस्करी के विरोध में काफी सक्रिय रहता था। इसके अलावा उसके निजी विवादों की जानकारी भी ली जा रही है। युवती से संबंध के एंगल से भी जांच की जा रही है।

ये खबर भी पढ़ें...

Chhattisgarh : बहन की लव मैरिज से नाराज भाईयों ने जीजा को दी खौफनाक सजा, जानें हैरान करने वाला मामला

सुजीत सोनी के पिता नंदलाल सोनी बलरामपुर के बड़े व्यवसायी हैं। परिजनों के अनुसार सुजीत शाम को घर से निकला था और फिर नहीं लौटा। उसके मोबाइल पर कई बार कॉल किया गया, लेकिन जवाब नहीं मिला। युवक की स्कूटी और मोबाइल भी शव के पास मिला है।

जल्द होगा खुलासा - एसपी

बलरामपुर एसपी डॉ. लाल उमेद सिंह ने कहा कि पुलिस जांच बड़े दायरे में की जा रही है। उम्मीद है कि जल्द पुलिस आरोपियों तक पहुंच जाएगी। 5 माह पहले भी बलरामपुर के एक व्यवसायी की लाश जंगल में अधजली हालत में मिली थी। पुलिस इस मामले का भी खुलासा नहीं कर सकी है।

thesootr links

 सबसे पहले और सबसे बेहतर खबरें पाने के लिए thesootr के व्हाट्सएप चैनल को Follow करना न भूलें। join करने के लिए इसी लाइन पर क्लिक करें

द सूत्र की खबरें आपको कैसी लगती हैं? Google my Business पर हमें कमेंट के साथ रिव्यू दें। कमेंट करने के लिए इसी लिंक पर क्लिक करें

District co-convenor of Bajrang Dal Sujit Soni बजरंग दल के जिला सह संयोजक सुजीत सोनी छत्तीसगढ़ बलरामपुर Balrampur Chhattisgarh