शराब घोटाला और महादेव सट्टा केस में सुनवाई आज, ED ने स्पेशल कोर्ट में लगाई याचिका

छत्तीसगढ़ के दो चर्चित घोटाले शराब घोटाला और महादेव सट्टा ऐप मामले में सोमवार को सुनवाई के दौरान रायपुर स्पेशल कोर्ट में आरोपियों की रिमांड बढ़ाने की मांग की जाएगी।

Advertisment
author-image
Deeksha Nandini Mehra
New Update
Chhattisgarh Scam Hearing
Listen to this article
0.75x 1x 1.5x
00:00 / 00:00

Liquor Scam and Mahadev Satta App Case Hearing : छत्तीसगढ़ के दो चर्चित घोटाले शराब घोटाला और महादेव सट्टा ऐप मामले में सोमवार 10 जून को रायपुर की स्पेशल कोर्ट सुनवाई होगी। अनवर ढेबर समेत 4 आरोपियों से पूछताछ के लिए रायपुर स्पेशल कोर्ट में रिमांड बढ़ाने की मांग की जाएगी।

ED की टीम शराब घोटाला मामले जेल में बंद आरोपी अनवर ढेबर, त्रिलोक सिंह ढिल्लन, अरविंद सिंह और अरुणपति त्रिपाठी से पूछताछ करना चाहती है। आरोपियों से पूछताछ के लिए ED ने स्पेशल कोर्ट में अर्जी लगाई है।

वहीं EOW की टीम महादेव सट्टा ऐप में जेल में बंद नीतीश दीवान से सवाल जवाब करना चाहती है। इसके लिए EOW की ओर से भी भिलाई निवासी नीतीश की प्रोडक्शन रिमांड को लेकर आवेदन लगाया गया है। इस पर भी 10 जून को सुनवाई होगी।

ये खबर पढ़िए ...छत्तीसगढ़ के आदिवासी इलाकों में हॉस्टल बनाकर नक्सलवाद से निपटेगी साय सरकार

पिछली सुनवाई में नहीं हो पाया फैसला

इससे पहले दोनों मामलों में 5 जून को सुनवाई हुई थी लेकिन ED और EOW की स्पेशल कोर्ट के जज छुट्टी पर थे। इसके बाद अतिरिक्त जिला एवं सत्र न्यायाधीश मोहनी कंवर की कोर्ट में सुनवाई हुई।

दोनों ही मामले में बचाव पक्ष ने प्रोडक्शन रिमांड पर देने का विरोध किया। लंबी बहस के बाद फैसला नहीं हो पाया था। सुनवाई के बाद जज ने इस मामले में 10 जून की तारीख तय की थी।

ये खबर पढ़िए ...जॉब के नाम पर ह्यूमन ट्रैफिकिंग, छत्तीसगढ़ में 16 लड़कियों को किया रेस्क्यू

thesootr links

 सबसे पहले और सबसे बेहतर खबरें पाने के लिए thesootr के व्हाट्सएप चैनल को Follow करना न भूलें। join करने के लिए इसी लाइन पर क्लिक करें

द सूत्र की खबरें आपको कैसी लगती हैं? Google my Business पर हमें कमेंट के साथ रिव्यू दें। कमेंट करने के लिए इसी लिंक पर क्लिक करें

 महादेव सट्टा केस में सुनवाई | छत्तीसगढ़ शराब घोटाला 

त्रिलोक सिंह ढिल्लन ED अनवर ढेबर अरुणपति त्रिपाठी महादेव सट्टा केस में सुनवाई छत्तीसगढ़ शराब घोटाला