छत्तीसगढ़ मानसून सत्र 2024 : 22 जुलाई से मानसून सत्र ,कई महत्वपूर्ण संशोधन विधेयकों पर होगा निर्णय

छत्तीसगढ़ मानसून सत्र 2024 की शुरुआत 22 जुलाई से होगी और इसका समापन 31 जुलाई को होगा। दस दिवसीय मानसून सत्र में महत्वपूर्ण फैसलों के साथ बजट सत्र हंगामेदार रहने की उम्मीद है।

Advertisment
author-image
Deeksha Nandini Mehra
एडिट
New Update
छत्तीसगढ़ मानसून सत्र 2024
Listen to this article
0.75x 1x 1.5x
00:00 / 00:00

Chhattisgarh Monsoon Session 2024 : छत्तीसगढ़ विधानसभा के मानसून सत्र की तारीख सामने आ गई है। संसदीय कार्य मंत्री के प्रस्ताव पर मुख्यमंत्री विष्णुदेव साय ने मानसून सत्र के लिए तारीख तय की है। इसकी शुरुआत 22 जुलाई से होगी, और 31 जुलाई को सत्र का समापन होगा। ये जानकारी विधानसभा अध्यक्ष डॉ. रमन सिंह ने दी है।

ये खबर पढ़िए ...CG Weather Update : सरगुजा को छोड़ भीगेगा प्रदेश, जानें आज के मौसम का हाल

जानकारी के अनुसार इस मानसून सत्र 2024 में सरकार कई महत्वपूर्ण संशोधन विधेयकों पर निर्णय ले सकती है, जिसमें मतांतरण कानून, नक्सलवाद पुर्नवास नीति संशोधन विधेयक आदि शामिल हैं।

ये खबर पढ़िए ...Chhattisgarh Train Cancelled : छत्तीसगढ़ रूट की 50 ट्रेन कैंसिल, 19 जून से 10 जुलाई तक रहेंगी प्रभावित

घोटालों की रिपोर्ट पर होगी चर्चा 

सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार छत्तीसगढ़ मानसून सत्र 2024 में सरकार बजट के कई प्रावधान को लागू करने की घोषणा कर सकती है। इसमें अधोसंरचना विकास से लेकर सरकारी भर्तियां भी शामिल हैं।

इसके अलावा इस सत्र में पूर्ववर्ती सरकार के कार्यकाल में विभिन्न घोटालों को लेकर बनी जांच समिति की रिपोर्ट पर ही चर्चा की जाएगी। महत्वपूर्ण फैसलों के साथ बजट सत्र हंगामेदार रहने की उम्मीद है।

ये खबर पढ़िए ...CM बोले , मुझे ही नकली खाद मिला तो किसानों का क्या हाल होगा

thesootr links

 सबसे पहले और सबसे बेहतर खबरें पाने के लिए thesootr के व्हाट्सएप चैनल को Follow करना न भूलें। join करने के लिए इसी लाइन पर क्लिक करें

द सूत्र की खबरें आपको कैसी लगती हैं? Google my Business पर हमें कमेंट के साथ रिव्यू दें। कमेंट करने के लिए इसी लिंक पर क्लिक करें

छत्तीसगढ़ मानसून सत्र 2024 Chhattisgarh Monsoon Session 2024