जिला अस्पताल के 47 डॉक्टरों को नोटिस जारी.. इस वजह से हुई कार्रवाई

Bilaspur District Hospital : जिला अस्पताल और मातृ शिशु अस्पताल के 47 डॉक्टरों को समय पर ड्यूटी न करने और अनुपस्थित रहने के आरोप में नोटिस जारी किया गया है।

Advertisment
author-image
Kanak Durga Jha
New Update
Notice issued 47 doctors district hospital bilaspur
Listen to this article
0.75x 1x 1.5x
00:00 / 00:00

Bilaspur District Hospital : बिलासपुर के जिला अस्पताल और मातृ शिशु अस्पताल के 47 डॉक्टरों को समय पर ड्यूटी न करने और अनुपस्थित रहने के आरोप में नोटिस जारी किया गया है। सिविल सर्जन डॉ. अनिल गुप्ता ने अस्पताल की व्यवस्था सुधारने के उद्देश्य से जुलाई, अगस्त और सितंबर की बायोमेट्रिक उपस्थिति का निरीक्षण किया। इसके बाद देरी से आने और अनुपस्थित रहने वाले डॉक्टरों से 24 घंटे के भीतर जवाब मांगा गया है।

सरकारी अस्पताल बना अवैध कमाई का अड्डा, वसूली करती नर्स का वीडियो वायरल

बच्ची से हैवानियत कर झाड़ियों में फेंका, खून से लथपथ हालत में मिली

24 घंटे के भीतर मांगा जवाब

डॉक्टरों ने इस नोटिस का विरोध किया है, उनका कहना है कि उन्हें ओवर ड्यूटी करने के बावजूद अनुपस्थित बताया जा रहा है, साथ ही सरकारी छुट्टियों को भी उपस्थिति में गिना नहीं जा रहा। इस मामले को लेकर सिविल सर्जन और डॉक्टरों के बीच तनाव बना हुआ है और दोनों पक्ष कलेक्टर से शिकायत कर रहे हैं।

जातिगत विवाद को लेकर 12 साल के मासूम को शराब के साथ पिलाया पेट्रोल

भिंड में भंडारे का प्रसाद खाने से एक की मौत , 53 लोग बीमार

Chhattisgarh News CG News जिला अस्पताल छत्तीसगढ़ में जिला अस्पताल chhattisgarh news update Chhattisgarh news today cg news update cg news today Bilaspur District Hospital Bilaspur District Hospital mismanagement बिलासपुर जिला अस्पताल अव्यवस्थाएं बिलासपुर जिला अस्पताल के डॉक्टरों को नोटिस जारी