बच्ची से हैवानियत कर झाड़ियों में फेंका, खून से लथपथ हालत में मिली

छत्तीसगढ़ के जांजगीर-चांपा जिले से दिल दहला देने वाला मामला सामने आया है। आरोपी ने दो साल की बच्ची का बलात्कार किया। घटना में बच्ची की हालत गंभीर है।

Advertisment
author-image
Kanak Durga Jha
New Update
rape with two year old child girl janjgir champa
Listen to this article
0.75x 1x 1.5x
00:00 / 00:00

छत्तीसगढ़ के जांजगीर-चांपा जिले से दिल दहला देने वाला मामला सामने आया है। आरोपी ने दो साल की बच्ची का बलात्कार किया। घटना में बच्ची की हालत गंभीर है। मासूम को आईसीयू में भर्ती किया गया है। शांतिनगर में 2 साल की मासूम बच्ची से दुष्कर्म का मामला सामने आया है। मासूम बच्ची को गम्भीर हालत में जिला अस्पताल में भर्ती किया गया है, जहां डॉक्टरों की टीम द्वारा बच्ची का इलाज किया जा रहा है। घटना के बाद एसपी विवेक शुक्ला, एडिशनल एसपी राजेन्द्र जायसवाल मौके पर पहुंचे थे और पुलिस की टीम घटनास्थल पहुंची थी। 

दोस्त के साथ मिलकर बॉयफ्रेंड ने गर्लफ्रेंड के साथ कर दिया ये कांड

मानवता हुई शर्मसार! दो साल से बाप-बेटे कर रहे थे नाबालिग बेटी का रेप

मासूम की हालत गंभीर

पुलिस द्वारा सभी बिंदुओं पर जांच की जा रही है और परिजन के साथ ही आसपास के लोगों का बयान लिया जा रहा है। फिलहाल, आरोपी के बारे में कुछ पता नहीं चला है। 

दरअसल, शांतिनगर में एक ठेले के पास मासूम बच्ची को लोगों ने देखा और मौके पर भीड़ जुट गई। फिर डायल 112 की मदद से मासूम बच्ची को जिला अस्पताल ले जाया गया। घटना की गम्भीरता को देखते हुए एसपी विवेक शुक्ला, एडिशनल एसपी राजेन्द्र जायसवाल जिला अस्पताल पहुंचे थे। मामले में पुलिस द्वारा एफआईआर दर्ज कर जांच की जा रही है। फिलहाल, आरोपी के बारे में कुछ पता नहीं चला है।

बच्चियों से दुष्कर्म पर भाजपा नेता गोपाल भार्गव का बड़ा सवाल- क्या हम रावण को जलाने के हकदार हैं?

आरोपियों से ही शादी कर रहीं रेप पीड़िताएं, कोर्ट में लगा रहीं ये गुहार

rape case छत्तीसगढ़ दुष्कर्म chhattisgarh rape case cg rape case chhattisagrh rape case rape with two year old girl rape with two year old girl in janjgir champa rape in janjgir champa 2 साल की मासूम बच्ची से दुष्कर्म छत्तीसगढ़ में दुष्कर्म