रतलाम मूकबधिर रेप केस : 10 साल की मासूम से रेप, रो-रोकर इशारों में पुलिस बताई आपबीती

जावरा-उज्जैन बायपास के किनारे अपने माता-पिता के साथ सो रही बच्ची को अज्ञात आरोपी ने उठाकर उसके साथ रेप किया। बच्ची का इलाज रतलाम के मेडिकल कॉलेज में चल रहा है।

Advertisment
author-image
Deeksha Nandini Mehra
एडिट
New Update
ratlam rape case news
Listen to this article
0.75x 1x 1.5x
00:00 / 00:00

आमीन हुसैन@ RATLAM.

रतलाम मूकबधिर रेप केस : मध्य प्रदेश के रतलाम से मानवता को शर्मसार करने वाला मामला सामने आया है। रतलाम के जावरा में 10 साल की मूक-बधिर बच्ची के साथ दरिंदगी की है। बताया जा रहा है कि बच्ची रात के समय अपने माता-पिता के साथ सो रही थी, तभी एक अज्ञात आरोपी उसे लेकर गया था। फिलहाल बच्ची का इलाज रतलाम के मेडिकल कॉलेज  (Ratlam Medical College) में हो रहा है। इस मामले में पुलिस ने बच्ची द्वारा इशारों से बताए गए बयान पर शिकायत दर्ज कर आरोपी की तलाश शुरू कर दी है। 

ये खबर पढ़िए... रचना टावर लूट कांड : भोपाल पुलिस ने खंगाले 380 सीसीटीवी फुटेज, क्राइम ब्रांच समेत 6 टीम कर रही जांच

बच्ची जब रोते-रोते अपनी झोपड़ी में वापस आई तो अपनी माँ को सारी बात बताई। इसके बाद बच्ची के पिता ने आस-पास आरोपी की तलाश की लेकिन वो नहीं मिला।बच्ची को हॉस्पिटल में एडमिट कराया। यह घटना बुधवार - गुरुवार की दरमियानी रात की है।

ये खबर पढ़िए... 21 की हो गई है आपकी बिटिया तो लाड़ली लक्ष्मी योजना से मिलेंगे 2 लाख, जानें क्या है सरकार की तैयारी

पुलिस में की शिकायत 

बच्ची के माता- पिता ने आरोपी के खिलाफ रेप की रिपोर्ट दर्ज करवाने का फैसला किया। इसके बाद दोनों पुलिस के पास पहुंचे और साड़ी आपबीती बताई। पुलिस ने हॉस्पिटल पहुंचकर बच्ची का इशारों में स्टेटमेंट लिया और BNS की धारा 65/2 धारा के तहत मामला दर्ज कर लिया है। फिलहाल पुलिस आरोपी की तलाश कर रही हैं।

ये खबर पढ़िए... विवेक सागर ने इंडियन हॉकी टीम को फिर दिलाया मेडल, मध्यप्रदेश सरकार देगी 1 करोड़ का ईनाम

डॉग स्कॉड की ली मदद 

एएसपी राकेश खाखा (ASP Rakesh Khakha) ने बताया कि हमें सूचना मिली कि हुसैन टेकरी पुलिस चौकी के जावरा - उज्जैन बाइपास किनारे पर झोपड़ी में रहने वाली 10 वर्षीय बालिका के साथ गलत काम किया गया है। बच्ची के परिजन जड़ी-बूटी बेचने का काम करते हैं।

ASP  ने आगे बताया कि इस मामले में परिजनों की रिपोर्ट पर जावरा के औद्योगिक थाना क्षेत्र में BNS की धारा 65/2 धाराओं में मामला दर्ज किया गया हैं और आरोपियों की तलाश की जा रही हैं। घटनास्थल की डॉग स्कॉड की मदद से आरोपी को पकड़ने का प्रयास शुरू कर दिया है। 

thesootr links

द सूत्र की खबरें आपको कैसी लगती हैं? Google my Business पर हमें कमेंट के साथ रिव्यू दें। कमेंट करने के लिए इसी लिंक पर क्लिक करें

Ratlam Crime News बच्ची से रेप रतलाम में बच्ची से रेप ratlam rape case Mp news in hindi