इंदौर से Congress के टिकट का बन रहा मजाक, मेंदोला बोले- राहुल को दे दो, अब बीजेपी नेता ने दी सलाह

मध्यप्रदेश के इंदौर से कांग्रेस प्रत्याशी को लेकर जीतू पटवारी को बीजेपी नेता ने पत्र भेजा इसमें लिखा आपको इंदौर से कोई प्रत्याशी नहीं मिल रहा है मेरा अनुरोध है कि आप जमीन से जुड़े कांग्रेसी को टिकट दें। जानें किसका नाम बताया कांग्रेस प्रत्याशी के लिए...

author-image
Jitendra Shrivastava
New Update
THESOOTR

इंदौर से कांग्रेस के टिकट का बन रहा मजाक।

Listen to this article
0.75x 1x 1.5x
00:00 / 00:00

संजय गुप्ता, INDORE, लोकसभा चुनाव 2024 के लिए इंदौर से अभी तक कांग्रेस ( Congress ) का प्रत्याशी फाइनल नहीं हुआ है और उधर बीजेपी की ओर से इस पर लगातार मजे लिए जा रहे हैं। कुछ दिन पहले बीजेपी ने X पर पोस्ट कर कहा था कि कांग्रेस का टिकट राजबाड़ा पर टंगा है जिसे चाहिए ले जाए। विधायक रमेश मेंदोला ने कहा था कि राहुल गांधी को टिकट दो, अब एक नेता ने पत्र ही लिख दिया है।

जीतू पटवारी को लिखा लंबा पत्र

THESOOTR

भारतीय जनता युवा मोर्च के पूर्व प्रदेश उपाध्यक्ष सुमित्र मिश्रा ने कांग्रेस के प्रदेधाध्यक्ष जीतू पटवारी को यह पत्र लिखा है। इसमें यह टिकट ओबीसी को देने की बात कही गई है। साथ ही लिखा है कि यादव समाज के साथ कांग्रेस द्वारा किए गए अत्याचार के प्रायश्चित हेतु इंदौर से यादव समाज के व्यक्ति को कांग्रेस से लोकसभा टिकट देने हेतु पत्र। उन्होंने आगे लिखा हम सब जानते हैं कि आप राहुल गांधी को भगवान के समान ही सम्मान देते हैं। या कहूं कि वो आपके लिए भगवान से भी बढ़कर हैं। राहुल गांधी कई दिनों से ओबीसी की बात कह रहे है। पर मैं आपको और उनको याद दिलाना चाहता हूं कि बीजेपी ने प्रदेश को 20 साल में 2 OBC  मुख्यमंत्री दिए। यादव समाज के दो व्यक्तियों को CM बनाया पर आपकी पार्टी ने प्रदेश के ओबीसी समुदाय के साथ हमेशा अन्याय और अत्याचार कर उनका हक मारा है। सुभाष यादव प्रदेश के सबसे बड़े नेता थे। उनका हक मारकर अर्जुन सिंह ने आपके गुरु दिग्विजय सिंह को दो बार सीएम बनवा दिया। जीतू भाई अब समय ने लोकसभा चुनाव में आपको प्रायश्चित करने का अवसर दिया है।

ये खबरें भी पढ़ें...

MPPSC पर 'द सूत्र' की खबर फिर 100 फीसदी सही, प्री 2024 अब 23 जून को होगी, मेन्स भी आगे बढ़ेगी

इंदौर रंगपंचमीः विधायक पुत्र गौड़ की गेर पहले नंबर पर होगी, उपद्रव पर लगेगी सीधे रासुका

इंदौर में Stock Exchange को उड़ाने की धमकी, UK के कोड से आया कॉल

25 हजार रुपए के सिक्के लेकर नामांकन भरने पहुंचा प्रत्याशी

मैंने सुना इंदौर से कोई उम्मीदवार नहीं मिल रहा

पत्र में आगे लिखा है कि मैंने सुना है कि आपको इंदौर से कोई प्रत्याशी नहीं मिल रहे है इसलिए आप संगठन के लोगों को छोड़कर धन कुबेर युवा पर डोरे डाल रहे हैं। मेरा अनुरोध है कि करोड़पति प्रत्याशी ढूंढने की जगह आप देवेन्द्र सिंह यादव जैसे जमीन से जुड़े कांग्रेसी को टिकट दे। पिछले 21 साल में देवेन्द्र यादव नामक इस व्यक्ति ने कांग्रेस को सड़क पर जिंदा रखा है। कम से कम अब तो उन्हें पार्टी के प्रति निष्ठा का इनाम मिलना चाहिए। उल्लेखनीय है कि देवेंद्र यादव को हाल ही में कांग्रेस ने शहर कांग्रेस में कार्यवाहक अध्यक्ष का पद दिया है।

CONGRESS इंदौर टिकट चुनाव 2024