MP में नेताओं के बेटों की गुंडागर्दी? अब कांस्टेबल को मारा थप्पड़

मध्य प्रदेश में नेताओं के बेटों की गुंडागर्दी की खबरें लगातार सामने आ रही हैं। अब उज्जैन में एक पूर्व विधायक के बेटे ने हेड कांस्टेबल को थप्पड़ मार दिया। इसके बाद से नेताओं के बेटों पर सवाल उठ रहे हैं।

Advertisment
author-image
Raj Singh
एडिट
New Update
constable slapped
Listen to this article
0.75x 1x 1.5x
00:00 / 00:00

मध्य प्रदेश में नेताओं के बेटों पर लगातार जबरदस्त गुंडागर्दी के आरोप लग रहे हैं। हाल ही में एमपी के पूर्व सीएम दिग्विजय सिंह के भतीजे और पूर्व सांसद लक्ष्मण सिंह के बेटे ने धमकी दी थी। अब उज्जैन में पूर्व विधायक के बेटे ने हेड कांस्टेबल को थप्पड़ जड़ दिया। इसके बाद से ही नेताओं के बेटों को लेकर सवाल उठ रहे हैं।

हेड कांस्टेबल को मारा थप्पड़

दरअसल, आलोट के पूर्व विधायक जितेन्द्र गहलोत के बेटे विशाल गहलोत ने विसर्जन के दौरान हेड कांस्टेबल को थप्पड़ मार दिया। साथ ही वहां मौजूद अन्य पुलिसकर्मियों के साथ भी अभद्रता की। जानकारी के लिए बता दें कि विशाल कर्नाटक के राज्यपाल थावरचंद गहलोत के पोते हैं। 

बताया जा रहा है पुलिसकर्मी बैरीकेड्स लगाकर लोगों को नदी की तरफ प्रतिबंधित क्षेत्र में जाने से रोक रहे थे। इस दौरान हेड कांस्टेबल पुष्पेंद्र सिंह वीडियो बनाते हुए उन्हें रोकने लगे, इससे नाराज विशाल ने हेडकांस्टेबल को थप्पड़ मार दिया।

ये भी खबर पढ़िए... दिग्विजय सिंह के भतीजे आदित्य विक्रम सिंह ने थाना प्रभारी को धमकाया, एफआईआर दर्ज

दिग्विजय सिंह के भतीजे ने दी पुलिस को धमकी

मध्य प्रदेश के पूर्व सीएम दिग्विजय सिंह के भतीजे और पूर्व सांसद लक्ष्मण सिंह के बेटे आदित्य विक्रम सिंह ने भी पुलिस से अभद्रता की। आदित्य विक्रम सिंह सिगरेट का कश लगाते हुए पुलिस से उलझते नजर आए। इस दौरान आदित्य सिंह ने टीआई के मुंह पर सिगरेट का धुआं छोड़ते हुए कहा कि घर फूंक दूंगा तुम्हारा। वहीं इस मामले में एफआईआर भी दर्ज की गई है।

thesootr links

द सूत्र की खबरें आपको कैसी लगती हैं? Google my Business पर हमें कमेंट के साथ रिव्यू दें। कमेंट करने के लिए इसी लिंक पर क्लिक करें

MP News दिग्विजय सिंह एमपी MP कांग्रेस नेता मध्य प्रदेश न्यूज कर्नाटक के राज्यपाल थावरचंद गहलोत राज्यपाल थावरचंद गहलोत