Kamalnath ने BJP सरकार पर बोला हमला, राहुल गांधी की जमकर तारीफ

कांग्रेस नेता कमलनाथ ने आरोप लगाया कि रोजगार की बातें सिर्फ विज्ञापन और पोस्टर तक सीमित रह गई है। इस समय देश और प्रदेश के सामने सबसे बड़ी चुनौती है बेरोजगारी। केंद्र और राज्य सरकार नौजवानों को रोजगार देने में विफल रही हैं।

author-image
Jitendra Shrivastava
New Update
kamalnath

मध्‍य प्रदेश के पूर्व सीएम कमलनाथ ने आरोप लगाया।

Listen to this article
0.75x 1x 1.5x
00:00 / 00:00

BHOPAL. कांग्रेस के वरिष्ठ नेता कमलनाथ  ( kamalnath ) ने बीजेपी सरकार पर जमकर निशाना साधा है, उन्होंने देश में हो रही भर्ती परीक्षाओं और बेरोजगारी को लेकर केंद्र पर हमला बोला है। उन्होंने सोशल मीडिया प्लेटफार्म एक्स पर कहा कि इस समय देश और प्रदेश के सामने सबसे बड़ी चुनौती है बेरोजगारी। केंद्र और राज्य सरकार न सिर्फ नौजवानों को रोजगार देने में विफल रही हैं बल्कि, उससे भी बड़ा दुर्भाग्य यह है कि रोजगार देने की उनकी कोई नियत ही नहीं है।

कमलनाथ बोले- घोटाले को दबाने कोशिश करती है

कमलनाथ ने कहा कि रोजगार की बातें सिर्फ विज्ञापन और पोस्टर तक सीमित रह गई है। प्रदेश का हाल यह है कि पहले तो कोई भर्ती परीक्षा नहीं होती और अगर भर्ती परीक्षा होती है तो उसके रिजल्ट घोषित नहीं किए जाते और जब रिजल्ट घोषित होते हैं तो उसमें भर्ती घोटाले के आरोप लग जाते हैं और जब यह आरोप लग जाते हैं तो सरकार घोटाले को दबाने की कोशिश करने लगती है।

ये खबर भी पढ़ें...

इंदौर लोकसभा टिकट के दावेदार चावड़ा, खरे संसाधन जुटाने वाली कमेटी में

सैलाना विधायक कमलेश्वर डोडियार पर एक करोड़ मांगने का आरोप, वीडियो जारी

MP में गंभीर मरीजों को एयर लिफ्ट कर अस्पताल पहुंचाने के एयर एंबुलेंस जून से

कमलनाथ एपीसोड से अटकी जीतू की कार्यसमिति,अब एडजस्टमेंट में आ रहा पसीना

रोजगार देने में विफल रही है सरकार

केंद्र और राज्य सरकार न सिर्फ नौजवानों को रोजगार देने में विफल रही हैं बल्कि उससे भी बड़ा दुर्भाग्य यह है कि रोजगार देने की उनकी कोई नियत ही नहीं है। देश और प्रदेश के सामने सबसे बड़ी चुनौती है- बेरोजगारी। कमलनाथ ने कहा कि नतीजा यह होता है कि कोई प्रत्यक्ष बेरोजगार होता है तो कोई चयनित अभ्यर्थी के रूप में बेरोजगार होता है तो कोई नियुक्ति प्रक्रिया शुरू न होने के कारण बेरोजगार रह जाता है।

समाज जोड़ने की पहल है न्याय यात्रा

कांग्रेस नेता कमलनाथ ने राहुल गांधी की तारीफ करते हुए कहा कि देश और प्रदेश के नौजवानों की यही आवाज राहुल गांधी भारत जोड़ो न्याय यात्रा के रूप में उठा रहे हैं और जनता का ध्यान समाज के असली मुद्दों की तरफ ले जा रहे हैं न कि उन मुद्दों की तरफ जो समाज को विभाजित करते हैं। समाज को जोड़ने की इसी पहल का नाम है भारत जोड़ो न्याय यात्रा। हम सबको इस यात्रा को सफल बनाना है ताकि खुशहाल मध्य प्रदेश और खुशहाल भारत का निर्माण संभव हो सके।

kamalnath