सीएम मोहन यादव बोले: पाकिस्तान के पास बम, तो हमारे पास मोदी नाम का एटम बम

मध्‍य प्रदेश में चौथे चरण के चुनाव प्रचार के आखिरी दिन सीएम मोहन यादव ने रतलाम में रोड शो किया। इस दौरान सीएम मोहन ने जमानत पर जेल से छूटे अरविंद केजरीवाल और कांग्रेस पर जमकर हमला बोला। साथ ही जनता से फिर से मोदी सरकार बनाने की अपील की।

Advertisment
author-image
Vikram Jain
New Update
Lok Sabha Election Ratlam Seat CM Mohan Yadav Opposition Alliance Arvind Kejriwal Mani Shankar Iyer
Listen to this article
0.75x 1x 1.5x
00:00 / 00:00

आमीन हुसैन, RATLAM. लोकसभा चुनाव के चौथे चरण के चुनाव प्रचार के आखिरी दिन सभी पार्टियों ने ताकत झोंक दी। मध्य प्रदेश में चुनाव प्रचार के आखिरी दिन मुख्यमंत्री डॉ. मोहन यादव ने रतलाम में रोड शो किया, साथ ही नुक्कड़ सभा कर अरविंद केजरीवाल, सोनिया गांधी और विपक्षी गठबंधन पर जमकर निशाना साधा। वहीं जावरा में मुख्यमंत्री ने मणि शंकर अय्यर के बयान पर पलटवार करते कहा कि पाकिस्तान के पास बम हैं तो हमारे पास मोदी नाम का एटम बम ( item bomb named modi) हैं। बता दें कि प्रदेश की आठ सीटों पर 13 मई को मतदान होना है।

यह सारे एक थाली के चट्‌टे बट्‌टे

चौथे चरण के प्रचार के अंतिम दिन रतलाम में सीएम मोहन यादव (CM Mohan Yadav) ने रतलाम-झाबुआ-आलीराजपुर लोकसभा सीट (Ratlam-Jhabua-Alirajpur Lok Sabha seat) से बीजेपी प्रत्याशी अनीता चौहान के समर्थन में रोड शो किया। सीएम मोहन ने हाल ही में दिल्ली शराब कांड में जमानत पर छूटे दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल (Arvind Kejriwal) को भी नहीं बक्शा। सीएम मोहन ने केजरीवाल का नाम लिए बगैर कहा कि जमानत लेकर पर बाहर आने के बाद कहते है कि देश को तानाशाही से मुक्त करुंगा। डूब मरो भाई जमानत पर आए हो। जमानत पर जो-जो शर्ते लगी है कायदे से कोई दूसरा आदमी होता तो जेल से बाहर नहीं आता। यह सारे एक थाली के चट्‌टे बट्‌टे है। यह सभी जमानती लोग हैं।

ये खबर भी पढ़ें... पोते को लेकर वोटिंग कर आए कमल पटेल, शायद पूर्व मंत्री पर लागू नहीं होता कानून

ये चुनाव भारत के भविष्य का चुनाव

सीएम यादव ने कहा कि भगवान राम के राजतिलक के बाद अब विजयतिलक की और बढ़ रहे है। एक ईमानदार देश की सेवा करने वाले 56 इंच के नरेंद्र मोदी हैं जो लगातार देश के विकास और सेवा कर रहे हैं ये चुनाव भारत के भविष्य का चुनाव है। यह चुनाव दुनिया की तीसरे अर्थव्यस्था बनाने के लिए प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के संकल्प का चुनाव है।

ये खबर भी पढ़ें... नगर निगम बिल घोटाले से 10 साल में 50 करोड़ कमा चुका राठौर, कमाई का 60 फीसदी हिस्सा उसी का

 

कांग्रेस के गद्दारों को माफ नहीं करेगी जनता

सीएम मोहन ने सोनिया गांधी और कांग्रेस पर तंज कसते हुए कहा कि कांग्रेस की हालात यह है कि कांग्रेस प्रत्याशी मैदान छोड़कर भाग रहे हैं। आदमी उनका भागा मैदान वह छोड़े तो हमें कहते है बीजेपी वालों की गलती है। हम अपने बाल बच्चों को पाल पोस कर बड़े करते है तो वह घर छोड़ कर भागे तो गलती मां-बाप की है या दूसरों की होती है। कांग्रेस को आड़े हाथों लेते हुए कहा कि कांग्रेसी जिन्ना की बात करते है। चुनाव भारत में लड़ते है और पाकिस्तान की प्रशंसा करते है ऐसे कांग्रेस के गद्दारों को प्रदेश व देश के लोग कभी माफ नहीं करेंगे।

ये खबर भी पढ़ें... लोकसभा चुनाव में फर्जी वोटिंग, कांग्रेसी बोले- पांच पांच साल के बच्चे ईवीएम का दबा रहे बटन

कांग्रेस को पसंद नहीं हिंदु मुस्लिम एकता

इधर, सीएम मोहन यादव ने रतलाम के जावरा में मंदसौर लोकसभा सीट से प्रत्याशी सुधीर गुप्ता के समर्थन में सभा को संबोधित किया। सीएम मोहन ने कहा कि रामनवमी के दिन भगवान राम का सूर्य तिलक किया, इससे दो दिन पहले ईद मनाई, बीजेपी हिंदु मुस्लिम में फर्क नहीं करती हैं, लेकिन कांग्रेस को हिंदु मुस्लिम एकता पसंद नहीं आती हैं। सत्तर सालों तक कांग्रेस राम मंदिर को उलझाती रही, अब प्रधानमंत्री के नेतृत्व में कोर्ट का फैसला आते ही न्यायालय में केस लड़ने वालों ने भी श्रीराम के उत्सव में भाग लिया। 

ये खबर भी पढ़ें.. केजरीवाल ने पूछा - PM का दावेदार कौन है? मोदी रिटायर हो जाएंगे, क्या शाह बनेंगे PM

मणिशंकर अय्यर के बयान पर पलटवार

कांग्रेस नेता मणिशंकर अय्यर के पाकिस्तान के पास परणाणु बम होने वाले बयान पर पलटवार करते हुए सीएम मोहन ने कहा कांग्रेसी नेता बोल रहे हैं कि अरे उनके पास बम है अरे यह नरेंद्र मोदी आइटम बम हैं भैया तुमको ध्यान नहीं है एक बार नहीं दो बार मारकर घर छोड़कर आए हैं और ये मार इसी पड़ी की 142 करोड़ देश वासियों का दिल बल्ले-बल्ले हो गया।

CM Mohan Yadav Arvind Kejriwal item bomb named modi अरविंद केजरीवाल लोकसभा चुनाव सीएम मोहन यादव मोदी नाम का एटम बम