Mohan Yadav government के विधायक ने मंच से दी आत्मदाह की धमकी, 5 तारीख आखिरी, उसके बाद...?, जानें क्या है पूरा मामला

मध्यप्रदेश की मोहन यादव सरकार में विधायकों और स्थानीय प्रशासन में लगातार विवाद की बातें सामने आ रही हैं। अब बीजेपी के ही एक और विधायक का मामला सामने आया है। इसके बाद उन्होंने आत्मदाह तक की धमकी दे दी। पढ़िए क्या है मामला... 

Advertisment
author-image
Jitendra Shrivastava
New Update
thesootr

बीजेपी के विधायक मोहन यादव ने दी आत्मदाह की धमकी।

Listen to this article
0.75x 1x 1.5x
00:00 / 00:00

BHOPAL. मध्यप्रदेश में मोहन यादव ( Mohan Yadav ) सरकार के विधायक अपने ही अफसरों से परेशान नजर आ रहे हैं। इसको लेकर वे अक्सर बयानबाजी भी करते रहे हैं उनके ये बयान जनता ही नहीं बल्कि, बीजेपी खुद इनको समझने में नाकाम है। इस बार नरसिंहगढ़ से बीजेपी विधायक मोहन शर्मा के एक बयान ने विवाद को हवा दी है। उन्होंने भरे मंच से प्रशासन को 5 तारीख को अनशन के साथ ही आत्मदाह की धमकी दे डाली है। इसके पहले विदिशा विधायक के SDM के पैर पकड़ने का वीडियो वायरल हुआ था।

Mohan Yadav के विधायक ने कहा, कानून हाथ में नहीं लेना चाहता

सीएम मोहन यादव ( Mohan Yadav) की सरकार में नरसिंहगढ़ से बीजेपी विधायक मोहन शर्मा औद्योगिक इकाई ज्योलो पैक का भूमिपूजन करने पहुंचे। उसी समय उन्होंने बिजली विभाग को आड़े हाथों लेते हुए जुबानी हमला बोला है। उन्होंने कहा कि मैं कानून हाथ में लेना नहीं चाहता हूं, अगर अधिकारियों से झगड़ा किया तो 353 लग जाएगी। अब मेरे पास एक ही हथियार है, आमरण अनशन पर आत्मदाह करने को मजबूर हो जाऊंगा। मैं 5 तारीख को बिजली विभाग के डीई ऑफिस के बाहर धरने पर बैठने वाला हूं। इसके साथ ही मांग पूरी न होने पर आत्मदाह की धमकी दे दी।

ये खबरें भी पढ़ें...

10 दिन के बाद देंगे बेदखली का दूसरा नोटिस, फिर जबरन खाली कराएंगे बंगला

OBC आरक्षण: मप्र हाईकोर्ट ने कभी नहीं कहा 13 फीसदी नियुक्ति होल्ड हों

Vidisha के कार्यक्रम में दिव्यांग जन घंटों करते रहे BJP MP का इंतजार

बंदूक लहराकर घर में घुसने वाले पूर्व कांग्रेस पार्षद अनवर कादरी को कोर्ट ने भेजा जेल

मैं अभी विधायक हूं और मर्यादित हूंः मोहन शर्मा

विधायक मोहन शर्मा ने कार्यक्रम के दौरान मंच से ही जिला कलेक्टर हर्ष दीक्षित को बिजली विभाग के शिकायत संबंधी आवेदन भी सौंपा। इसमें उन्होंने कहा कि मैं अभी विधायक हूं और मर्यादित हूं, आम लोगों और किसानों को बिजली विभाग परेशान कर रहा है। बिजली विभाग द्वारा 2 साल पुराने बड़े हुए वोल्टेज के बहाने 50-50 हजार के बिल दिए जा रहे हैं। लोगों को इन बिलों के माध्यम से परेशान किया जा रहा है। यहां तक की बिल जमा न करने पर किसी के घर से सामान तो किसी के घर से बाइक उठाई जा रही है।

उन्होंने आगे कहा कि मैं कानून हाथ में नहीं लेना चाहता हूं। मैं समझता हूं की किसी अधिकारी के साथ विवाद-झगड़ा होगा। तो 353 लग जाएगी। मैं वो भी नहीं चाहता, पर मेरे पास एक हथियार है और वो हथियार चलाना मैं जानता हूं।

Mohan Yadav