7 जुलाई को होगी बीजेपी कार्यसमिति की बैठक, एक हजार से ज्यादा नेता होंगे शामिल

मध्‍य प्रदेश में लोकसभा चुनाव में जीत के बाद पहली बार एमपी बीजेपी की बैठक होने जा रही है। इस बैठक में संगठन चुनाव और सदस्यता अभियान के संबंध में चर्चा की जाएगी...

Advertisment
author-image
Shreya Nakade
New Update
bjp mp meeting
Listen to this article
0.75x 1x 1.5x
00:00 / 00:00

मध्य प्रदेश में बीजेपी कार्यसमिति की बैठक 7 जुलाई को होने वाली है। इसमें प्रदेश भर से 1000 से ज्यादा नेता शामिल होंगे। लोकसभा चुनाव 2024 में जीत के बाद यह मध्य प्रदेश बीजेपी ( MP BJP ) की पहली विस्तृत बैठक होगी।

संगठन चुनाव पर बैठक

बीजेपी वृहद कार्यसमिति की होने वाली बैठक में बीजेपी संगठन चुनाव के संबंध में रणनीति बनाई जाएगी। साल के अंत में बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष का चुनाव होने वाला है। इसके अलावा बैठक में बीजेपी के सदस्यता अभियान कार्यक्रम की तारीख भी तय की जा सकती है।

लोकसभा चुनाव में एकतरफा जीत के बाद अपने नेताओं से बातचीत कर पार्टी आगे की रणनीति पर काम करेगी। मीटिंग में भाजपा की अगली कार्य योजना निश्चित की जाएगी।

ये खबर भी पढ़िए...

फैक्ट फाइंडिंग कमेटी : बदल सकती हैं कमलनाथ और दिग्विजय सिंह की भूमिकाएं, दोनों के खिलाफ आई शिकायतें

मंडल अध्यक्ष होंगे पहली बार शामिल

मप्र बीजेपी कार्यसमिति की बैठक में पहली बार मंडल अध्यक्षों को भी बुलाया गया है। प्रदेश में 1000 से ज्यादा मंडल हैं। इनके अध्यक्षों के अलावा प्रदेश के सभी विधायक, सांसद, जिला अध्यक्ष और जिला प्रभारी बैठक में शामिल रहेंगे।

दिग्गज नेता होंगे शामिल

7 जुलाई को मध्य प्रदेश बीजेपी कार्यसमिति की बैठक में गृह मंत्री अमित शाह, रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह या बीजेपी राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा में से किसी एक के शामिल होने की उम्मीद है। इस बैठक में मंडल अध्यक्षों को बुलाकर उन्हें पहली बार सीनियर नेताओं का सीधा मार्गदर्शन दिया जाएगा।

ये खबर भी पढ़िए...

फैक्ट फाइंडिंग कमेटी की बैठक में नहीं पहुंचे कमलनाथ, दिग्विजय सिंह सहित कांग्रेस के कई दिग्गज

MP BJP मध्य प्रदेश बीजेपी बीजेपी कार्यसमिति की बैठक मप्र बीजेपी कार्यसमिति की बैठक मध्यप्रदेश में बीजेपी कार्यसमिति की बैठक बीजेपी संगठन चुनाव