रिजल्ट से पहले युवा कांग्रेस भी एक्शन में, पता करेंगे छह महीने में कार्यकर्ताओं ने फील्ड में क्या किया

लोकसभा चुनाव के नतीजे आने से पहले मध्य प्रदेश कांग्रेस एक्शन मोड में आ गई है। मध्य प्रदेश युवा कांग्रेस के नए प्रदेश अध्यक्ष मितेंद्र सिंह यादव आज भोपाल में प्रदेश पदाधिकारियों की पहली समीक्षा बैठक करेंगे।

Advertisment
author-image
Deeksha Nandini Mehra
New Update
Mitendra Singh Yadav
Listen to this article
0.75x 1x 1.5x
00:00 / 00:00

लोकसभा चुनाव ( lok sabha election 2024 ) के नतीजे आने से पहले मध्य प्रदेश कांग्रेस ( MP Congress ) एक्शन मोड में आ गई है। इसी के तहत मध्य प्रदेश की युवा कांग्रेस की आज से दो दिन तक रिव्यु मीटिंग शुरू होगी। मध्य प्रदेश युवा कांग्रेस के नए प्रदेश अध्यक्ष मितेंद्र सिंह यादव ( Mitendra Singh Yadav ) आज भोपाल में प्रदेश पदाधिकारियों के साथ पहली समीक्षा बैठक ( Congress Review Meeting ) करेंगे। इस बैठक में युवा कांग्रेस अध्यक्ष मितेंद्र सभी पदाधिकारियों से पिछले छह महीनों में किए गए कामों की समीक्षा करेंगे। दो दिन तक चलने वाली समीक्षा बैठक में मितेंद्र सभी प्रदेश पदाधिकारियों, जिला अध्यक्षों, विधानसभा अध्यक्षों का परफॉरमेंस रिव्यू करेंगे।

ये खबर पढ़िए ..चुनावी मोड में आई मध्य प्रदेश कांग्रेस, छोड़ गए साथियों को कहा THANK YOU

किए गए कामों का देना होगा ब्यौरा 

दो दिनों तक होने वाली युवा कांग्रेस की समीक्षा बैठक में सभी प्रदेश पदाधिकारियों, जिलाध्यक्षों और विधानसभा अध्यक्षों को ये रिपोर्ट देनी होगी कि बीते छह महीने में उन्होंने क्या-क्या काम किए। विधानसभा चुनाव और लोकसभा चुनाव में कौन से टास्क पूरे किए और पार्टी अधिकारियों द्वारा क्या नवाचार किए।

ये खबर पढ़िए ..तो... बस ड्राइवर से भी लिखवा लेते निबंध, पुणे हिट एंड रन केस में MP के दो इंजीनियर्स की मौत पर बोले राहुल

दो महीने के प्लान पर चर्चा 

युवा कांग्रेस के प्रदेश अध्यक्ष मितेंद्र सिंह ने सभी पदाधिकारियों से अगले दो महीनों का प्लान मांगा है। जिसमें सभी पदाधिकारियों को अपने प्लान में बताना होगा कि नए युवाओं को जोड़ने के लिए क्या योजना है। नए युवाओं को संगठन में जिम्मेदारी देने के लिए क्या क्राइटेरिया फिक्स किया साथ ही चुनावों में जो कमियां रहीं उन्हें कैसे दूर करेंगे। संगठन में जो युवा अच्छा काम कर रहे हैं उन्हें आगे बढ़ाने के लिए क्या प्लान है। जिले में युवाओं से जुडे़ कौन से ऐसे मुद्दे हैं जिनपर युवा कांग्रेस आंदोलन करने जा रहा है।

ये खबर पढ़िए ..हनी ट्रैप: दूसरे की मेडम के साथ बंद कमरे में थे बीजेपी के नेताजी, फिर पार्टी ने…

बैठक में नहीं आएंगे भूरिया

दो दिन तक भोपाल में हो रही इस समीक्षा बैठक में यूथ कांग्रेस के निर्वतमान प्रदेश अध्यक्ष डॉ विक्रांत भूरिया शामिल नहीं होंगे। उनके करीबियों का कहना है कि वे हिमाचल प्रदेश चुनाव प्रचार में व्यस्त हैं।

MP Youth Congress | मध्य प्रदेश यूथ कांग्रेस | Bhopal News in Hindi | भोपाल न्यूज़

ये खबर पढ़िए ..आएगा मानसून झूमके : सामान्य से 6 फीसदी ज्यादा पानी गिरेगा

thesootr links

 सबसे पहले और सबसे बेहतर खबरें पाने के लिए thesootr के व्हाट्सएप चैनल को Follow करना न भूलें। join करने के लिए इसी लाइन पर क्लिक करें

द सूत्र की खबरें आपको कैसी लगती हैं? Google my Business पर हमें कमेंट के साथ रिव्यू दें। कमेंट करने के लिए इसी लिंक पर क्लिक करें

Bhopal News in Hindi MP Youth Congress congress review meeting भोपाल न्यूज़ मध्य प्रदेश यूथ कांग्रेस