BJP को वोट देते समय मुस्लिमों के हाथ कांपते हैं : महापौर प्रहलाद पटेल

रतलाम नगर निगम के महापौर प्रह्लाद पटेल ने मुसलमानों को लेकर बड़ा बयान दिया है। उन्होंने कहा है कि बीजेपी को वोट देते समय मुसलमानों के हाथ कांपते हैं। जानते हैं और क्या कहा है महापौर ने... 

Advertisment
author-image
Sandeep Kumar
New Update
STYLESHEET THESOOTR - 2024-10-19T180354.079
Listen to this article
0.75x 1x 1.5x
00:00 / 00:00

आमीन हुसैन @ RATLAM. रतलाम नगर निगम महापौर प्रह्लाद पटेल ( Mayor Prahlad Patel ) ने मुसलमानों को लेकर बड़ा बयान दिया है। उन्होंने कहा है कि बीजेपी को वोट देते समय मुस्लिमों के हाथ कांपते हैं। जो देश की मिट्टी से प्यार करता हैं वो बोलता हैं जय हिंद। प्रह्लाद पटेल ने कहा है कि चाहे कोई हिंदू-मुस्लिम हो या किसी अन्य वर्ग से हो देश की मिट्टी से प्यार नहीं करता वो जय हिंद नहीं बोलता वो गद्दार हैं। गद्दारों को बक्शा नहीं जाएगा।

RATLAM

धर्मगुरु फैला रहे नफरत : महापौर

महापौर प्रह्लाद पटेल ने कहा है कि सभी को आपस में भाईचारे के साथ रहना चाहिए आज-कल कुछ धर्म गुरु नफरत फैला रहे हैं लोगों के दिलों में नफरत डाल रहे हैं।  बीजेपी किसी वर्ग के साथ भेदभाव नहीं करती जितनी बीजेपी सरकार की योजनाएं चल रही है सभी में मुस्लिम लोग पात्र हैं किसी भी वर्ग को किसी योजना से आपात्र नहीं किया गया। आपने कई सालों तक कांग्रेस पार्टी का शासन देखा है और अब बीजेपी का देखिए। उन्होंने कहा है कि पूरी दुनिया में सबसे अधिक सुरक्षित मुसलमान भारत में है। 

फार्मा पॉलिसी बनाएगी मोहन सरकार, अभी 160 देशों में दवाएं भेजता है MP

महापौर ने गिनवाई बीजेपी सरकार की योजनाएं

दरअसल महापौर प्रहलाद पटेल रतलाम के एक वार्ड में क्लीनिक का शुभारंभ करने पहुंचे थे। जहां पर उन्होंने पहले बीजेपी के कामों की तारीफ की। इसके बाद उन्होंने मुस्लिम समुदाय के काफी लोग बीजेपी में जुड़े हैं। इसकी तारीफ करते हुए मुस्लिम समुदाय के लोगों को तमाम बीजेपी की योजनाएं गिनवाई। 

हिंगोरानी के घर से मिली 90 करोड़ की प्रॉपर्टी, लगी नोट गिनने की मशीनें

FAQ

महापौर प्रह्लाद पटेल के बयान का विषय क्या है ?
रतलाम महापौर प्रह्लाद पटेल ने मुसलमानों के वोट देने की प्रक्रिया और देशभक्ति के प्रति उनके दृष्टिकोण पर टिप्पणी की है, यह कहते हुए कि जो लोग देश की मिट्टी से प्यार नहीं करते, वे गद्दार हैं और उन्हें बक्शा नहीं जाएगा।
महापौर ने मुस्लिम समुदाय को लेकर क्या कहा हैं ?
महापौर ने कहा कि बीजेपी को वोट देते समय मुसलमानों के हाथ कांपते हैं, और उन्होंने यह भी दावा किया कि बीजेपी सभी वर्गों के लिए समान रूप से योजनाएँ लागू कर रही है।
महापौर ने धर्मगुरुओं के बारे में क्या कहा ?
महापौर ने आरोप लगाया कि कुछ धर्मगुरु नफरत फैला रहे हैं और समाज में लोगों के दिलों में नफरत डाल रहे हैं, यह सुझाव देते हुए कि सभी को आपस में भाईचारे से रहना चाहिए।

thesootr links

द सूत्र की खबरें आपको कैसी लगती हैं? Google my Business पर हमें कमेंट के साथ रिव्यू दें। कमेंट करने के लिए इसी लिंक पर क्लिक करें

रतलाम न्यूज मध्य प्रदेश एमपी हिंदी न्यूज मुसलमान महापौर प्रहलाद पटेल