मुझे घर बैठाने वालों को जनता ने घर बैठा दिया, निशा बांगरे ने कमलनाथ पर साधा निशाना

मुझे नौकरी तक से त्यागपत्र देना पड़ा था। मैं बोलकर आई थी कि जिन्होंने मुझे घर बैठाने का काम किया, उन्हें मैं घर बैठाऊंगी और हुआ भी यही। चुनाव में कमलनाथ को जनता ने घर बैठा दिया है।

Advertisment
author-image
Ravi Singh
New Update
Nisha Bangre
Listen to this article
0.75x 1x 1.5x
00:00 / 00:00

छतरपुर ( Chhatarpur ) की पूर्व डिप्टी कलेक्टर निशा बांगरे ( Nisha Bangre ) खंडवा पहुंची। वहां निशा बांगरे ने कांग्रेस पर जमकर निशाना साधा और कहा कि जैसा व्यवहार मेरे साथ कमलनाथ ने मेरे साथ किया। मुझे नौकरी तक से त्यागपत्र देना पड़ा था। मैं बोलकर आई थी कि जिन्होंने मुझे घर बैठाने का काम किया, उन्हें मैं घर बैठाऊंगी और हुआ भी यही। चुनाव में कमलनाथ ( Kamalnath ) को जनता ने घर बैठा दिया है।

कांग्रेस पर साधा निशाना

निशा बांगरे ने जिला अस्पताल स्थित आंबेडकर चौराहे पर डॉ. भीमराव आंबेडकर की प्रतिमा पर माल्यार्पण किया। उन्होंने कहा कि कांग्रेस ( Congress ) ज्वाइन करने के बाद मुझे टिकट नहीं दिया । मेरी नौकरी चली गई। मुझे मप्र सरकार पर भरोसा है कि वो दोबारा नौकरी पर रखने पर विचार करेगी। 

ये खबर भी पढ़ें...

जीतू पटवारी चाचा - भतीजे के भंवर में फंसे , चाचा ने कहा, अपने पैरों पर कब खड़े होगे

डिप्टी कलेक्टर पद छोड़ कांग्रेस में शामिल हुई थीं

निशा बांगरे ने डिप्टी कलेक्टर का पद छोड़ने के बाद कांग्रेस में शामिल हो गई थी। उन्होंने कमलनाथ पर साथ छोड़ने का आरोप लगाया है। निशा बांगरे का कहना है कि आम चुनाव के रिजल्ट आ चुके हैं, मैं छिंदवाड़ा गई थी और कहा था कि जिन्होंने मुझे घर बैठाया, उन्हें घर बैठाना होगा। अब नतीजे सबसे सामने हैं। छिंदवाड़ा में कांग्रेस पार्टी का सफाया हो गया है, उन्होंने कहा कि मैं बाबा साहब अंबेडकर की मानस पुत्री हूं। सामाजिक न्याय, बंधुत्व और स्वतंत्रता को लेकर चलने वाले लोग हैं।

thesootr links

सबसे पहले और सबसे बेहतर खबरें पाने के लिए thesootr के व्हाट्सएप चैनल को Follow करना न भूलें। join करने के लिए इसी लाइन पर क्लिक करें

द सूत्र की खबरें आपको कैसी लगती हैं? Google my Business पर हमें कमेंट के साथ रिव्यू दें। कमेंट करने के लिए इसी लिंक पर क्लिक करें

कमलनाथ निशा बांगरे कांग्रेस kamalnath Nisha Bangre CONGRESS