लोकसभा चुनाव से पहले Retired ADG ने जॉइन की BJP, वीडी ने दिलाई सदस्यता

मध्यप्रदेश सहित पूरे देश में BJP ने जैसे दूसरे दलों के सदस्यों को पार्टी में लेने का अभियान छेड़ रखा है। अभी तक कई नेताओं के साथ-साथ रिटायर्ड अधिकारियों भी इसमें जुड़ चुके हैं। अब देखना है और दो महीने में कितनी नई सदस्यता होगी बीजेपी में...  

author-image
Jitendra Shrivastava
New Update
THESOOTR

Retired ADG सुखराज सिंह ने जॉइन की BJP।

Listen to this article
0.75x 1x 1.5x
00:00 / 00:00

BHOPAL. लोकसभा चुनाव में करीब दो महीने बचे हैं। इससे पहले BJP ने जैसे पार्टी के लिए सदस्यता अभियान चला रखा है। अन्य दलों के कई नेता तो बीजेपी में शामिल हो रहे हैं वहीं इस कड़ी में अधिकारियों की सूची भी लंबी होती जा रही है। इसमें रविवार, 3 मार्च को मध्यप्रदेश के अतिरिक्त पुलिस महानिदेशक रहे Retired ADG सुखराज सिंह का भी नाम शामिल हो गया है।

नरेंद्र मोदी के विकास कार्यों से प्रभावित होकर आए 

मध्यप्रदेश के रिटायर्ड आईपीएस सुखराज सिंह को बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष वीडी शर्मा ने BJP की सदस्यता ली। प्रदेश अध्यक्ष ने अंगवस्त्र पहनाकर उनका स्वागत किया। इस दौरान भारतीय जनता पार्टी, प्रदेश कार्यालय में पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष विष्णुदत्त शर्मा, प्रदेश संगठन महामंत्री हितानंद शर्मा और न्यू ज्वाइनिंग टोली के संयोजक डॉ. नरोत्तम मिश्रा मौजूद थे। सूत्रों के अनुसार राष्ट्रपति पुलिस पदक से सम्मानित सुखराज सिंह ने भारतीय जनता पार्टी की विचारधारा और पीएम मोदी के विकास कार्यों से प्रभावित होकर बीजेपी जॉइन की है।

ये खबरें भी पढ़ें...

मंत्री Kailash Vijayvargiya बोले- इंदौर का टिकट दिल्ली वाले तय करेंगे

Shivraj को लेकर Raghavji ने किया बड़ा खुलासा, CM बनने की बता दी पूरी सच्चाई

बोल हरि बोल : मैडम का रुआब और साब का मौन… मामा दिल्ली की ट्रेन में सवार, इसलिए अब बजेगी चैन की बंसी...

Madhya Pradesh के कई इलाकों में तेज हवा के साथ Rain, ओले गिरे, गुना में किसानों ने किया चक्काजाम

BJP ने कई नए चेहरों को चुनावी मैदान में उतारा 

बीजेपी ने लोकसभा चुनाव को लेकर तैयारियां तेज कर दी हैं. भाजपा ने लोकसभा उम्मीदवारों की पहली लिस्ट भी जारी कर दी है. मध्य प्रदेश में 24 सीटों पर प्रत्याशियों के नाम का ऐलान किया है. पार्टी ने कई मौजूदा सांसदों के टिकट काटे हैं, वहीं कई नए चेहरों को चुनावी मैदान में उतारा है.

छिंदवाड़ा से कौन होगा नाथ की टक्कर में

BJP का मध्यप्रदेश में मिशन 29 यानी सभी सीटों पर जीत हासिल करने का लक्ष्य रखा है। बता दें कि वर्तमान में 28 सीटों पर बीजेपी है, वहीं छिंदवाड़ा एकमात्र ऐसी सीट है, जहां कांग्रेस ने 2019 के लोकसभा चुनाव में कांग्रेस ने जीत दर्ज की थी। कमलनाथ का गढ़ कहे जाने वाले छिंदवाड़ा से उनके बेटे नकुलनाथ सांसद हैं। छिंदवाड़ा सीट पर फिलहाल बीजेपी ने प्रत्याशी का ऐलान नहीं कर इस सीट को होल्ड पर रखा है। वहीं नकुलनाथ को कांग्रेस से टिकट मिलना लगभग तय माना जा रहा है। देखना दिलचस्प होगा कि नकुलनाथ के खिलाफ बीजेपी किसे मैदान में उतारती है।

लोकसभा Retired ADG